Locked Up  

(Search results - 3)
  • Young children locked metal cage parents Chinese-market KPV
    Video Icon

    HatkeOct 29, 2020, 2:43 PM IST

    पिता ने दी मासूम बच्चों को खौफनाक सजा ! चीन से सामने आया चौंकाने वाला वीडियो

    वीडियो डेस्क। सोशल मीडिया पर चीन से एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। जहां माता-पिता ने भरे बाजार अपने बच्चों को पिंजरे में कैद कर दिया। मध्य चीन में हलचल भरे बाजार में इसलिए बंद कर दिया कि कहीं बच्चे गुम ना हो जाएं।  तिपहिया पर बने पिंजरे में बंद मासूम डर से सहमे हुए थे कुछ बोल भी नहीं पा रहे थे कुछ लोगों ने इसका वीडियो बनाकर वायरल किया।  
     

  • sunny leone dance with husband for children enjoyment video viral KPJ
    Video Icon

    CelebsApr 1, 2020, 11:59 AM IST

    इस वजह से पहले उदास दिखी सनी लियोनी की 4 साल की बेटी फिर मम्मी-पापा को डांस करता देख आया जोश

    मुंबई. दुनियाभर में कोरोना की वजह से दहशत फैली हुई है। भारत में कोरोना को लेकर 21 दिन के लॉकडााउन की घोषणा पीएम मोदी ने की है। आमजन की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी घर में कैद है। इसी बीच सनी लियोनी का एक वीडियो सामने आया है। उन्होंने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो शेयर कर सनी ने लिखा- Trying to keep spirits high with a little @justintimberlake, My children have been locked up in our building for many days now. @dirrty99 and I are trying to do our best everyday :) Daniel's dancing is the best!! Lol. दरअसल, लॉकडाउन की वजह से सनी ने के बच्चे घर में कैद होने की वजह से घबरा गए तो वे उन्हें होम कैम्पस में घूमाने निकल गई। इस दौरान उन्होंने बच्चों को खुश करने के लिए पति के साथ जमकर डांस किया। बता दें कि लंबे समय से सनी किसी फिल्म में नजर नहीं आई है।

  • Mother throws 3 children in well, 2 dead, husband trapped in Chennai due to asa

    Uttar PradeshMar 26, 2020, 11:52 AM IST

    मां ने 3 बच्चों को कुंए में फेंका, 2 की मौत, लॉक डाउन के कारण चेन्नई में फंसा है पति


    पड़ोसी महिला ने शोर मचाया तो लोग बचाव में आए। किसी तरह गांव के एक युवक ने तीनों को बाहर निकाला, लेकिन तब तक अनुज और दीपांशु बच्चों की मौत हो गई था, जबकि अनु जिंदा हैं। बच्ची बहुत ही डरी सहमी हुई है। सूचना पर पहुंची पुलिस थाने में लाकर उससे पूछताछ कर रही है।