London  

(Search results - 145)
  • undefined

    BollywoodJul 28, 2021, 6:52 PM IST

    PHOTOS: इस क्रिकेटर के प्यार में डूबी दिखी सुनील शेट्टी की बेटी, लंदन में क्वालिटी टाइम बिता रहा कपल

    मुंबई। सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) इन दिनों लंदन में हैं। दोनों अक्सर कई मौकों पर साथ देखे जाते हैं और कपल के रिलेशनशिप में होने की खबरें भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं। इसी बीच, टीम इंडिया के क्रिकेटर ईशांत शर्मा की पत्नी प्रतिमा सिंह ने सोशल मीडिया पर अथिया शेट्टी और केएल राहुल के साथ एक ग्रुप फोटो शेयर की है, जिसमें राहुल अथिया के कंधे पर हाथ रखे नजर आ रहे हैं। इस दौरान अथिया मुस्कुराती दिख रही हैं, जबकि केएल राहुल जीभ दिखाते नजर आ रहे हैं। 

  • undefined

    CricketJul 28, 2021, 10:50 AM IST

    लंदन में इस लड़की के साथ घूमते दिखे क्रिकेटर केएल राहुल, फैंस ने कहा- जिसका डर था वही बात हो गई...

    स्पोर्ट्स डेस्क : इंडियन क्रिकेटर्स इस समय इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज (India vs England) के तैयारी कर रहे हैं। 3 महीने के इस लंबे दौरे पर ज्यादातर खिलाड़ी अपने परिवार के साथ लंदन में मौजूद हैं। इस बीच टीम इंडियन के विकेटकीपर और बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) और बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya shetty) की साथ रहने की खबरें सामने आई थी, कि दोनों इस समय लंदन में साथ है। अब इस बात का एक और सबूत मिल गया है। दरअसल, तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा की पत्नी प्रतिमा सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें ईशांत, प्रतिमा के अलावा केएल राहुल, अथिया शेट्टी और रजल अरोड़ा नजर आ रही हैं। इस फोटो को देख फैंस को यकीन हो गया, कि अथिया और राहुल काफी समय से लंदन में साथ है। आइए आपको भी दिखाते हैं, उनकी ये फोटो...

  • undefined

    BollywoodJul 25, 2021, 12:16 PM IST

    श्रीदेवी ने 103 डिग्री बुखार में भीगते हुए शूट किया था 'चालबाज' का ये गाना, अब नई फिल्म में दिखेगी ये एक्ट्रेस

    मुंबई। 90 के दशक में आई श्रीदेवी की सुपरहिट फिल्म 'चालबाज' (ChaalBaaz) के डायरेक्टर पंकज पाराशर अब 'चालबाज इन लंदन' (ChaalBaaz in London) बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म में श्रीदेवी वाला डबल रोल श्रद्धा कपूर निभाएंगी। फिल्‍म को भूषण कुमार, कृष्‍ण कुमार, अहमद खान और सायरा खान प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म के डायरेक्टर पंकज पाराशर के मुताबिक, ये पुरानी चालबाज का रीमेक नहीं होगी, बल्कि दर्शकों को नई कहानी देखने को मिलेगी। 'चालबाज इन लंदन' आज के समय के हिसाब से होगी। फिल्म में हम 'चालबाज' के गाने को नए साउंड ट्रैक के साथ इस्तेमाल करेंगे। बता दें, फिल्म 'चालबाज' 1989 में रिलीज हुई थी, जिसमें श्रीदेवी का डबल रोल था। फिल्‍म में सनी देओल, रजनीकांत जैसे ऐक्‍टर्स भी अहम किरदारों में थे। फिल्म का एक गाना 'न जाने कहां से आई है..' काफी पॉपुलर हुआ था। 

  • <p>sonam kapoor</p>
    Video Icon

    BollywoodJul 14, 2021, 3:16 PM IST

    परदेश से लौटीं सोनम तो छलक गए आंसू, एयरपोर्ट पर ही पापा अनिल कपूर को गले लगा फफक पड़ीं

    वीडियो डेस्क। सोनम कपूर (Sonam Kapoor ) महीनों बाद लंदन से मुंबई लौटी तो पापा अनिल कपूर (Anil Kapoor) बेटी को लेने एयरपोर्ट पहुंचे। पापा को देखते ही सोनम उनसे लिपट गई और रोने लगी। सोनम-अनिल की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। सोनम की हालत देखकर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। 

  • undefined

    TrendingJul 14, 2021, 11:14 AM IST

    खुद को नुकसान पहुंचाने वाले युवाओं में दर्द सहने की क्षमता अधिक, सुसाइड मौत का एक बड़ा कारण: रिसर्च

    युवाओं में आत्महत्या मृत्यु का दूसरा सबसे बड़ा कारण है। सेल्फ हार्म, आत्महत्या का सबसे बड़ा कारण है। रिसर्च करने वालों के अनुसार, इसमें सबसे अधिक जोखिम वाले युवाओं की पहचान करने के लिए एक प्रभावी टेस्ट की क्षमता है। 

  • undefined

    CricketJun 6, 2021, 9:20 AM IST

    खुले बाल- गुलाबी लिपस्टिक और गले में मोटी सी चेन पहने नजर आईं शमी की वाइफ, फैन ने पूछा- क्यों उदास हैं आप

    स्पोर्ट्स डेस्क : पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया से दूर हुई मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) एक बार फिर चर्चा में हैं। दरअसल, अप्रैल में अपनी भाई की मौत के बाद से वह सोशल मीडिया से दूर थी और अपनी कोई भी नई तस्वीर शेयर नहीं की थी। लेकिन शनिवार को उन्होंने फैंस की डिमांड पूरी करते हुए अपनी हॉट सी फोटो शेयर की, जो तेजी से वायरल हो रही है। आइए आपको भी दिखाते हैं शमी की वाइफ की ये फोटो।

  • undefined

    CricketJun 6, 2021, 8:03 AM IST

    ढीला सा पैंट और हूडी पहने अनुष्का ने शेयर की फोटो, फैन ने बोला- विराट के कपड़े पहन लिए क्या

    स्पोर्ट्स डेस्क: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच (WTC final) के लिए टीम इंडिया गुरुवार को साउथैम्प्टन पहुंची। जहां सभी खिलाड़ियों और स्टाफ को 10 दिन तक क्वारंटीन हैं। इस दौरान खिलाड़ियों के साथ उनका परिवार भी मौजूद है। हाल ही में कई सारे खिलाड़ियों ने होटल रूम से अपनी फोटो शेयर की, जिसमें टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी वाइफ अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी शामिल हैं। उन्होंने फोटो शेयर कर अपने फैंस को बताया कि, उनका क्वारंटीन पीरियड कैसा गुजर रहा है। तो चलिए आपको भी दिखाते हैं,अनुष्का इंग्लैंड में किस तरह एंजॉय कर रही हैं।

  • undefined

    CricketJun 3, 2021, 8:31 AM IST

    इस तरह बेटी का मुंह छुपाए पति के साथ इंग्लैंड चली अनुष्का शर्मा, फैंस, बोले- बच्ची का दम घुट रहा होगा

    स्पोर्ट्स डेस्क. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच (WTC final) के लिए टीम इंडिया 2 जून को लंदन के लिए रवाना हुई। भारतीय टीम 3 जून को लंदन पहुंचेगी यहां से साउथैम्प्टन जाएगी। भारतीय टीम के खिलाड़ी अपने घरवालों के साथ इंग्लैंड के लिए रवाना हुए। इस दौरान टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) भी अपनी वाइफ अनुष्का (Anushka Sharma) और बेटी वामिका (Vamika) के साथ नजर आएं। दोनों की एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब हैं। बता दें कि, टीम इंडिया प्राइवेट चार्टर्ड प्लेन में इंग्लैंड रवाना हुई है, जिसमें मेन और वीमेन दोनों टीमें शामिल हैं।

  • undefined

    BusinessMay 23, 2021, 1:19 PM IST

    लंदन निर्यात की गई यहां की कटहल, असम से अमेरिका भेजा गया चाल चावल

    आयरन से भरपूर “लाल चावल”असम की ब्रह्मपुत्र घाटी में बिना किसी रासायनिक उर्वरक के पैदा किए जाते हैं। इस चावल की किस्म को 'बाओ-धान' कहा जाता है

  • undefined

    CricketMay 14, 2021, 9:12 AM IST

    बेहद ही खूबसूरत हैं CSK के इस प्लेयर की गर्लफ्रेंड , जन्मदिन पर शेयर की अपने दिल की बात

    स्पोर्ट्स डेस्क: आईपीएल स्थगित होने के बाद सभी खिलाड़ी अपने-अपने देश के लिए रवाना हो गए है। चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के हरफनमौला खिलाड़ी सैम कुरेन (Sam Curran), जो फिलहाल इंग्लैंड के एक होटल में क्वारंटीन हैं, उन्होंने अपनी प्रेमिका इसाबेला साइमंड्स (isabella symonds) के जन्मदिन पर एक प्यारा सा मैसेज शेयर किया। इसके साथ ही उन्होंने कुछ तस्वीरें भी शेयर की है, जिसमें युवा खिलाड़ी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ नजर आ रहा हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं, सैम और इसाबेला की कुछ रोमांटिक फोटोज...

  • undefined

    WorldMay 6, 2021, 6:37 PM IST

    मायरा जुल्फिकार हत्याकांडः दो पाकिस्तानी करना चाहते थे शादी, बंदूक दिखाकर घुस जाते थे घर में

    लंदन की रहने रहने वाली मायरा जुल्फिकार की रिपोर्ट को अगर पाकिस्तान पुलिस ने गंभीरता से लिया होता तो वह शायद जिंदा रहती। मायरा जुल्फिकार की हत्या सोमवार को लाहौर में हो गई थी। वह एक शादी अटेंड करने लंदन से लाहौर गई थीं।

  • <p>വെതര്‍ ജേണലിലാണ് ഇവരുടെ പഠനം പ്രസിദ്ധീകരിച്ചിരിക്കുന്നത്. ടൈറ്റാനിക്കില്‍ സഞ്ചരിച്ച അതില്‍ നിന്നും രക്ഷപ്പെട്ട നാവികര്‍ യാത്രക്കാര്‍ എന്നിവരുടെ മൊഴികള്‍ പഠന വിധേയമാക്കിയാണ് മില സിന്‍കോവ പഠനം പൂര്‍ത്തിയാക്കിയിരിക്കുന്നത്.&nbsp; <strong>ചിത്രം - ടൈറ്റാനിക്ക് സിനിമയില്‍ നിന്ന്</strong></p>

    WorldApr 19, 2021, 4:57 PM IST

    2021 सबसे गर्म साल होगाः वायुमंडल में 25% 200 साल में बढ़ा CO2 तो 30 साल में ही 50%

    काॅर्बन डाइआॅक्साइड का उत्सर्जन जिस तरह बढ़ रहा उससे तापमान में लगातार बढ़ोतरी हो रही। काॅर्बन डाईआॅक्साइड के बढ़ते स्तर का प्रभाव है कि 2021 का साल अबतक का सबसे गर्म साल रहेगा। एक रिसर्च के अनुसार 18वीं सदी में मानव निर्मित काॅर्बन का जितना उत्सर्जन होता था, उसके डेढ़ गुना इस वक्त उत्सर्जन बढ़ेगा। 

  • undefined

    Uttar PradeshApr 7, 2021, 4:04 PM IST

    लंदन में जॉब कर चुकी है ये लेडी, यूपी में लड़ रही पंचायत चुनाव, IIM कर चुकी है पास

    जौनपुर (Uttar Pradesh) । जिला पंचायत सदस्य का चुनाव इस बार काफी हाईटेक हो गया है। इन बार लंदन रिटर्न और आईआईएम (Indian Institutes of Management) से पासआउट उर्वशी सिंह यादव भी अपना भाग्य आजमा रही हैं। वो सपा सुप्रीमों मुलायम सिंह के करीबी रहे पूर्व कैबिनेट मंत्री दिवंगत पारसनाथ यादव की पुत्र-वधू हैं, जो वार्ड नंबर 51 से जिला पंचायत का चुनाव लड़ रही हैं। 

  • undefined

    WorldApr 1, 2021, 1:21 PM IST

    कोविड में हजारों लोगों की जान बचाने वाली नर्स को उसके एक्स हसबैंड ने दी भयनाक मौत, खुद भी किया सुसाइड

    ब्रिटेन की नेशनल हेल्थ सर्विस (NHS) में काम करने वाली एक 30 साल की नर्स की उसके एक्स-हसबैंड ने हत्या कर दी। एस्थर एजबॉन (Esther Egbon) नाम की इस नर्स को कोरोनावायरस मरीजों की बेहतर देखभाल करने के लिए कोविड हीरो के सम्मान से नवाजा गया था। इस महिला के 4 बच्चे अनाथ हो गए। बाद में उसके एक्स हसबैंड ने भी आत्महत्या कर ली। बता दें कि हत्या और आत्महत्या की यह घटना 8 अगस्त 2020 को हुई थी, जिसे लेकर कोर्ट में सुनवाई चल रही है।
     

  • undefined

    BusinessMar 5, 2021, 9:18 AM IST

    Wipro ने लंदन की कंपनी का Capco का किया अधिग्रहण, 1.45 अरब डॉलर में हुआ सौदा

    आईटी सेक्टर की दिग्गज भारतीय कंपनी विप्रो (Wipro) ने लंदन की बैंकिंग और फाइनेंशियल सर्विस कन्सल्टेंसी फर्म कैपको (Capco) का अधिग्रहण कर लिया है। यह सौदा 1.45 अरब डॉलर में हुआ है।