Married  

(Search results - 713)
  • Mahesh Bhatt Birthday, Parveen Babi was madly in love with already married director

    CelebsSep 20, 2021, 12:42 PM IST

    शादीशुदा महेश भट्ट के लिए इस कदर पागल थी परवीन बाबी कि बिना कपड़ों के ही आ गई थीं बेडरूम से बाहर

    मुंबई। बॉलीवुड के जाने-माने प्रोड्यूसर-डायरेक्टर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) 73 साल के हो गए हैं। 20 सितंबर, 1948 को मुंबई में पैदा हुए महेश भट्ट अपनी प्रोफेशनल लाइफ से कहीं ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहे। फिर चाहे परवीन बाबी (Parveen Babi) के साथ उनका अफेयर रहा हो या बेटी पूजा भट्ट के साथ सरेआम लिपलॉक, महेश हमेशा ही विवादों में रहे। परवीन बाबी जब करियर के पीक पर थीं, तभी वो महेश भट्ट को दिल दे बैठी थीं। यहां तक कि परवीन शादीशुदा महेश के प्यार में इस कदर दीवानी थीं कि एक बार तो बेडरूम से बिना कपड़ों के ही बाहर निकल आई थीं। आखिर क्या था वो माजरा..

  • Viral video: Newly married groom touches his brides feet and take her blessings
    Video Icon

    TrendingSep 15, 2021, 1:13 PM IST

    क्या देखा है ऐसा दूल्हा: शादी के बाद पत्नी को पैर छूता देख, खुद झुककर लिया पत्नी का आशीर्वाद, देखकर दंग रह गई

    ट्रेंडिंग डेस्क : हिन्दू धर्म में शादी के बाद पैर छूने की रस्म होती हैं। जहां, आमतौर पर पत्नी अपने पति के पैर छूकर उसके प्रति अपना सम्मान जताती हैं। लेकिन हाल ही में एक ऐसा वीडियो शेयर किया गया है, जहां पत्नी को पैर छूता देख पति से रहा नहीं गया और उसने खुद छुककर अपनी दुल्हन के पैर छू ले लिए। ये देख उसकी पत्नी शरम के मारे उछल गई और उसे ऐसा करने से रोका। इस जोड़े का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आप भी देखें..

  • Hartalika Teej 2021 on 9th September, do these remedies on this day for happy married life

    UpaySep 9, 2021, 10:18 AM IST

    Hartalika Teej पर करें ये आसान उपाय, वैवाहिक जीवन में बनी रहेगी खुशहाली और मधुरता

    भाद्रपद माह शुक्ल पक्ष की तृतीया तिथि को हरतालिका तीज (Hartalika Teej 2021) का त्योहार मनाया जाता है। इस बार ये पर्व 9 सितंबर, गुरुवार को रखा जाएगा। इस दिन मां गौरा और भगवान शिव की विधि अनुसार पूजा की जाती है। यह व्रत सुहागिन महिलाओं के द्वारा सुख-सौभाग्य की कामना के लिए रखा जाता है।

  • Uttar Pradesh news unique marriage elder became a bride groom  90 year old man married a  75 year old woman in rampur

    Uttar PradeshSep 6, 2021, 11:10 AM IST

    गजब जिंदादिली: 90 साल का बुजुर्ग दूल्हा तो 75 की दुल्हन, एक ख्वाहिश में शादी कर बुढ़ापे में बने पति-पत्नी

    रामपुर (उत्तर प्रदेश). कोई कितना ही धनवान क्यों ना हो उसे आखिर एक जीवनसाथी की जरुरत पड़ती ही है। पति-पत्नी की जोड़ी में से अगर एक भी बिछड़ जाए तो बाकी की जिंदगी काटना बहुत ही मुश्किल हो जाता है। उत्तर प्रदेश के रामपुर से एक ऐसी ही कहानी सामने आई है, जहां उम्र के आखिरी पड़ाव में 90 साल के बुजुर्ग ने 75 वर्षीय महिला से शादी की है। इस विवाह की चर्चा पूरे इलाके में हो रही है...
     

  • Afghanistan Girls getting married outside Kabul airport out of fear of Taliban

    TrendingSep 4, 2021, 12:15 PM IST

    ऐसा क्या हुआ कि काबुल एयरपोर्ट के बाहर करानी पड़ी कई लड़कियों की शादी, खुलासा होने पर अमेरिका भी दंग

    अफगानिस्तान से रेस्क्यू किए गए ज्यादातर लोगों को अमेरिका ने दूसरे देशों में रिफ्यूजी कैम्प्स में रखा है। कानूनी कार्रवाई पूरी होने के बाद ही इन्हें अमेरिका सहित अलग-अलग देशों में भेजा जाएगा। 

  • bihar news unique love story  muslim girl married Hindu boy in temple begusarai

    BiharAug 28, 2021, 7:34 PM IST

    प्यार ने तोड़ी मजहब की दीवार: मुस्लिम लड़की ने हिंदू लड़के से मंदिर में की शादी, नाम और धर्म भी बदला

    बेगूसराय (बिहार). देश में आए दिन लव जिहाद और धर्मांतरण से जुड़ी खबरें सामने आ रही हैं। इसी बीच बिहार के बेगुसराय से मजहब की दीवार को तोड़कर एक सच्ची प्रेम कहानी सामने आई है। जहां मुस्लिम लड़की ने अपने परिवार से नाता तोड़ हिंदू लड़के से मंदिर में जाकर हिंदू रीति-रिवाजों के साथ शादी रचाई। पढ़िए सच्ची प्रेम कहानी..पहली मुलाकात में दे बैठे थे दिल..

  • Shilpa Shinde is a virgin even at the age of 44, these actress also not married yet

    BollywoodAug 28, 2021, 2:45 PM IST

    44 की उम्र में भी कुंवारी हैं 'अंगूरी भाभी', 40 पार इन 8 हीरोइनों के हाथ में भी अब तक नहीं लगी मेहंदी

    मुंबई। 'भाबीजी घर पर हैं' (Bhabhiji Ghar Par hain) में अंगूरी भाभी (Angoori Bhabhi) का रोल निभा चुकीं शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) 44 साल की हो गई हैं। 28 अगस्त, 1977 को मुंबई में पैदा हुईं शिल्पा ने 2001 में टीवी सीरियल 'कभी आए न जुदाई' से करियर की शुरुआत की थी। शिल्पा शिंदे अब तक कई टीवी सीरियल, फिल्मों और वेब सीरिज में काम कर चुकी हैं। हालांकि, उम्र के 44 बसंत पार कर चुकीं शिल्पा शिंदे अब तक कुंवारी हैं। 12 साल पहले उनकी शादी एक टीवी एक्टर से तय हो गई थी। यहां तक कि शादी के कार्ड भी छप गए थे लेकिन ऐन मौके पर ये शादी टूट गई। वैसे, शिल्पा शिंदे की तरह ही बॉलीवुड में और भी कई एक्ट्रेस हैं, जो 40 साल की उम्र पार कर चुकी हैं लेकिन अब तक उनके हाथ पीले नहीं हुए हैं। छप गए थे कार्ड, तारीख भी पक्की लेकिन ऐन मौके पर टूटी शिल्पा की शादी..

  • Uttar Pradesh, Father-in-law married his daughter-in-law after Panchayat decision in Budaun

    Uttar PradeshAug 27, 2021, 11:17 AM IST

    पिता के कहने पर बेटे ने पत्नी से लिया तलाक, लेकिन इसके पीछे जब पप्पा की कहानी सरेआम हुई तो मच गया बवाल

     महिला की शादी 2016 में हुई थी। बताया जा रहा है शादी इसलिए जल्दी हुई थी कि पति के मां का शादी से एक साल पहले निधन हो गया था। लेकिन बेटे की शादी करने के बाद सुसर को अपनी ही बहू से प्रेम हो गया।

  • Prakash Raj married again at age of 56, know about his net worth

    BollywoodAug 26, 2021, 11:47 AM IST

    इतने करोड़ की प्रॉपर्टी का मालिक है 56 साल की उम्र में 'दोबारा' शादी करने वाला ये एक्टर, 50 में बना था पिता

    मुंबई। अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'सिंघम' (Singham) में जयकांत शिकरे का रोल करने वाले एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने हाल ही में अपनी ही पत्नी पोनी वर्मा से दोबारा शादी रचाई है। 56 साल के प्रकाश राज ने 24 अगस्त को अपने बेटे वेदांत की ख्वाहिश पूरी करने के लिए वेडिंग एनिवर्सरी के दिन ही दोबारा शादी की, ताकि उनका बेटा इस शादी का गवाह बन सके। बता दें कि प्रकाश राज साउथ फिल्म इंडस्ट्री के साथ ही बॉलीवुड फिल्मों में भी एक्टिव हैं। उन्होंने करियर की शुरुआत 1990 में कन्नड़ फिल्म 'मुथिना हारा' से की थी। अपने 31 साल के करियर में प्रकाश राज कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुके हैं। सेलेब नेटवर्थ के मुताबिक, प्रकाश राज 25 मिलियन डॉलर (185 करोड़) की प्रॉपर्टी के मालिक हैं। 

  • prakash raj married his wife pony verma again for the sake of their son

    South CinemaAug 25, 2021, 12:03 PM IST

    आखिर ऐसी क्या मजबूरी थी 56 साल के इस सुपरस्टार को पत्नी से दोबारा करनी पड़ी शादी, 3 बच्चों का है पिता

    मुंबई. साउथ के साथ कई बॉलीवुड फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने वाले प्रकाश राज (Prakash Raj) को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने अपनी ही पत्नी पोनी वर्मा (Pony Verma)से दोबारा बीती रात शादी की। इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने ट्विटर के जरिए दी है। उन्होंने ये भी बताया कि आखिर उन्हें अपनी ही पत्नी से दोबारा शादी करने की क्यों जरूरत पड़ी। आपतो बता दें कि 56 साल के प्रकाश राज तीन बच्चों के पिता है। उन्होंने पहली पत्नी ललिता कुमारी (Lalita Kumari) को तलाक लेकर कोरियोग्राफर पोनी वर्मा से दूसरी शादी की थी। दोनों का एक बेटा है वेदांत। नीचे पढ़े पत्नी से ही दोबारा शादी का आखिर क्या कारण बताया प्रकाश राज ने...

  • Anil Kapoor daughter Rhea Kapoor getting married to Karan Boolani, know about him

    BollywoodAug 14, 2021, 11:08 AM IST

    क्या आप जानते हैं अनिल कपूर के होने वाले छोटे दामाद का बैकग्राउंड, ससुर की TV सीरिज को कर चुके हैं डायरेक्ट

    मुंबई। अनिल कपूर (Anil kapoor) की छोटी बेटी रिया कपूर (Rhea Kapoor) शनिवार यानी 14 अगस्त को शादी कर रही हैं। रिया कपूर बिजनेसमैन और ब्वॉयफ्रेंड करण बूलानी (Karan Boolani) के साथ एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी करेंगी, जिसमें दोनों फैमिली के लोग और बेहद करीबी रिश्तेदार ही शामिल होंगे। बता दें कि रिया कपूर और करण बूलानी एक-दूसरे को करीब 13 साल से जानते हैं। सोशल मीडिया पर करण के साथ रिया की कई तस्वीरें हैं, जो इनके रिश्ते को बयां करती हैं। वैसे, अनिल कपूर की बेटी रिया के बारे में तो लोग काफी कुछ जानते हैं, लेकिन उनके होनेवाले दामाद करण बूलानी के बारे में कम ही जानकारी है।

  • Hina Khan boyfriend Rocky Jaiswal talk about getting married with actress

    TVAug 7, 2021, 12:42 PM IST

    हिना खान से शादी को लेकर ब्वॉयफ्रेंड ने तोड़ी चुप्पी, बताई अब तक घर न बसा पाने की वजह

    मुंबई। मशहूर TV सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata hai) में अक्षरा (Akshara) का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) लंबे समय से ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल (Rocky Jaiswal) को डेट कर रही हैं। कपल को डेट करते हुए 10 साल से भी ज्यादा का समय हो या है। ऐसे में इनके फैंस अब इस जोड़ी को शादी के बंधन में बंधे हुए देखना चाहते हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रॉकी जायसवाल ने हिना खान से शादी को लेकर चुप्पी तोड़ी है। आखिर शादी को लेकर क्या बोले हिना के ब्वॉयफ्रेंड.. 

  • honey singh and shalini talwar interesting love story couple dated each other for 20 year and than got married

    CelebsAug 4, 2021, 11:12 AM IST

    जिस लड़की को किया 20 साल डेट फिर शादी की और 4 साल तक नहीं बताया किसी को, यूं खुली सीक्रेट वेडिंग की पोल

    मुंबई. फेमस रैपर और सिंगर हनी सिंह (Honey Singh) की शादीशुदा जिंदगी खतरे में पड़ती नजर आ रही है। दरअसल, उनके खिलाफ पत्नी शालिनी सिंह तलवार (Shalini Talwar) ने घरेलू हिंसा और मारपीट का केस दर्ज किया है। शालिनी ने अपने वकीलों के जरिए दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में केस दर्ज किया है। इस मामले पर कोर्ट ने रैपर से 28 अगस्त तक जवाब मांगा है। याचिका में 10 करोड़ रुपए के मुआवजे की मांग और दिल्ली में घर के लिए हर महीने पांच लाख रुपए दिलाने की गुहार लगाई है। वैसे, आपको बता दें कि हनी सिंह और शालिनी तलवार की लव स्टोरी भी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। आपको जानकर हैरानी होगी कि दोनों ने शादी से पहले एक-दूसरे को 20 साल तक डेट किया था। फिर कहीं जाकर बंधन में बंधे थे। नीचे पड़े हनी सिंह और शालिनी तलवार की लव स्टोरी और कैसी हुई थी दोनों की पहली मुलाकात...

  • Tokyo olympics: Archers Atanu Das And Deepika Kumari love story, know how they fall in love and got married dva

    Other SportJul 31, 2021, 6:41 AM IST

    आखिर किस तरह दीपिका के दिल पर अतनु ने साधा सीधा निशाना, पहले हुई तकरार फिर हुआ प्यार

    स्पोर्ट्स डेस्क : अक्सर हमने देखा है कि जो लोग सालों तक एक साथ रहते है, एक साथ कामकाज करते है, उनका दिल एक दूसरे पर आ जाता है और वह जन्म-जन्म के साथी बन जाते हैं। कई खिलाड़ी जोड़ियां भी ऐसी हैं, जिन्होंने अपने प्लेइंग पार्टनर को अपना लाइव पार्टनर बनाया। उन्हीं में से एक है, दीपिका कुमारी (Deepika Kumari) और अतनु दास (Atanu Das) की जोड़ी। दोनों सिर्फ आर्चरी साथी नहीं बल्कि पति-पत्नी भी हैं। लेकिन इनकी लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। तकरार से शुरू हुई इनकी लव स्टोरी  शादी के मुकाम तक पहुंची। आइए आज आपको बताते हैं, दी-दास की लव स्टोरी...

  • Do these Feng Shui tips of Mandarin duck for love in married life KPI

    UpayJul 29, 2021, 8:46 AM IST

    बेडरूम में रखें मैंडरिन डक का जोड़ा, इससे पति-पत्नी में बढ़ता है प्रेम और खत्म हो सकते हैं विवाद

    कभी-कभी लाइफ से रोमांस एकदम गायब हो जाता है और पति-पत्नी में रोज विवाद होने लगते हैं। इसके कई कारण हो सकते हैं। वास्तु दोष भी इसकी एक प्रमुख वजह हो सकती है।