Mohammed Siraj  

(Search results - 22)
  • IPL 2021: Dhanashree Verma shares photo with husband Yuzvendra Chahals and RCB player Mohammed Siraj, see here

    CricketSep 19, 2021, 8:01 AM IST

    पति और RCB के इस खिलाड़ी के साथ लेट नाइट पार्टी करती नजर आईं चहल की वाइफ, वयारल हुई तीनों की फोटोज

    स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल का सीजन हो और खिलाड़ियों के लेट नाइट पार्टी ना हो, ऐसा भले कैसे हो सकता है। रविवार को यूएई में आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे चरण की शुरुआत से पहले भी कुछ ऐसा ही देखा गया, जहां सीजन के दोबारा शुरू होने से पहले शनिवार की रात आरसीबी के दो खिलाड़ी पार्टी करते देखे गए। हम बात कर रहे हैं रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के यजुवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahals) और मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) की, जो धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के साथ चिल करते दिखें। शनिवार को धनाश्री ने अपने इंस्टाग्राम पर इसकी कुछ तस्वीरें भी शेयर की है, जो तेजी से वायरल हो रही है, तो चलिए आपको भी दिखाते उनकी फोटोज...

  • ind vs eng 4th test day 5 live cricket score updates and commentary

    CricketSep 6, 2021, 3:28 PM IST

    IND VS ENG: पांचवे दिन गेंदबाजों को दिखाना होगा कमाल, जीत के लिए इंग्लैंड को बनाना होगा 368 रन

    आज मैच का पांचवां दिन है। भारत ने इंग्लैंड को जीत के लिए 368 रनों का टारगेट दिया है। भारतीय टीम को जीत के लिए 10 विकेट लेना होगा। 

  • Eng vs Ind: English fans tease Virat Kohli and Mohammed Siraj after India's low score

    CricketAug 26, 2021, 8:00 AM IST

    इंग्लिश फैंस की बदतमीजी: Virat Kohli को चिढ़ाया, Siraj पर फेंकी बॉल, वीडियो वायरल

    England vs India: भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम  को दर्शकों की बदसलूकी का सामना करना पड़ा था। इस बाद फैंस ने कोहली और सिराज को निशाना बनाया। 
     

  • Rishabh Pant to mohammed Siraj, here are 7 Young Indian cricketers and their latest cars dva

    AutoJun 25, 2021, 1:44 PM IST

    किसी को गिफ्ट मिली लाखों की कार, तो कोई है करोड़ों की कार का मालिक, देखें इन 7 यंग क्रिकटरों का कार लव

    ऑटो डेस्क : क्रिकेट में जितनी मेहनत होती है, उतना ही खिलाड़ी को पैसा दौलत और शोहरत मिलती है। इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू करने के साथ ही एक खिलाड़ी करोड़ों का मालिक हो जाता है। भारतीय टीम में भी पिछले कुछ सालों में कई खिलाड़ियों ने डेब्यू किया है। जिनमें से कुछ डेब्यू करने के साथ ही सुर्खियों में छा गए। उनके खेल से लेकर उनकी लाइफस्टाइल तक में फैंस को खासी दिलचस्पी है। ऐसे में आज हम आपको बताते हैं भारतीय क्रिकेट टीम के 7 युवा  खिलाड़ियों के बारे में और वह कौन सी गाड़ी से चलना पसंद करते हैं...
     

  • Virat Kohli posts heartwarming picture with Mohammed Siraj and Ishant Sharma, says 'these quicks are dominating everyday' dva

    CricketJun 15, 2021, 8:43 AM IST

    इस तरह चल रही विराट कोहली की जीत की तैयारी, फोटो शेयर कर इन 2 खिलाड़ियों के लिए कही बड़ी बात

    विराट कोहली ने सोमवार को अपने प्रैक्टिस सेशन के दौरान मोहम्मद सिराज और इशांत शर्मा के साथ एक सेल्फी पोस्ट की है। फोटो शेयर कर लिखा- "ये तेज गेंदबाज हर दिन हावी हो रहे हैं।"
     

  • Mohammed Siraj reveals how Virat Kohli Supported him Throughout his journey, said- I Owe My Career To Him dva

    CricketMay 12, 2021, 8:25 AM IST

    पिता की मौत के बाद विराट कोहली को गले लगाकर खूब रोया था ये खिलाड़ी, कहा- आज जो भी हूं उनकी वजह से हूं

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टीम यंग बॉलर मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) की जर्नी काफी मुश्किल भरी रही। डेब्यू से पहले पिता को खोने और नस्लीय टिप्पणियों को शिकार होने के बाद भी इस खिलाड़ी ने जिस तरह से ऑस्ट्रेलिया सीरीज में प्रदर्शन दिखाया वो काबिल-ए-तारीफ था। इन सबके बावजूद भी हैदराबाद की तंग गलियों से लेकर सिराज ने आसमान तक का सफर पूरा किया। अपनी कामयाबी का श्रेय वो किसी और को नहीं बल्कि इंडियन कैप्टन विराट कोहली को देते हैं। जी हां, हाल ही में उन्होंने अपने दिल के राज खोलें और बताया कि कैसे मुश्किल वक्त में विराट कोहली (Virat Kohli) ने उन्हें संभाला था।

  • Indian cricketer Mohammed Siraj gets Thar SUV, thanks to Anand Mahindra dva

    CricketApr 5, 2021, 1:20 PM IST

    नटराजन और शार्दुल के बाद सिराज को मिला आनंद, Mahindra कंपनी ने गिफ्ट की ये धांसू कार

    भारतीय क्रिकेटर टी नटराजन और शार्दुल ठाकुर के बाद, तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने भी बिजनेस टायकून आनंद महिंद्रा ने अपनी ओर से Mahindra Thar SUV कार तोहफे में दी है।

  • Mohammed Siraj Birthday: Young Indian bowler journey from hyderabad to brisbane dva

    CricketMar 13, 2021, 12:51 PM IST

    हैदराबाद की तंग गलियों से लेकर ब्रिस्बेन तक ऐसे पहुंचा ये खिलाड़ी, 10 फोटो में देखें उनकी शानदार जर्नी

    स्पोर्ट्स डेस्क : उन लोगों की कहानी वाकई दिल को छू जाती है, जो जमीन से उठकर आसमान तक का सफर पूरा करते हैं। कुछ ऐसी ही कहानी हैं भारतीय टीम यंग बॉलर मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) की। ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान पिता को खोने के बाद भी इस खिलाड़ी ने जिस तरह से पूरी सीरीज में प्रदर्शन दिखाया वो काबिल-ए-तारीफ था। इसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में भी उन्होंने अपना लोहा मनवाया। भारतीय टीम के ये यंग और टैलेंटेड खिलाड़ी 13 मार्च को अपना 27वां जन्मदिन मना रहे हैं। बता दें कि आईपीएल का ये स्टार पिछले कुछ समय में भारतीय टीम के लिए माइलस्टोन साबित हुआ है। आज उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको बताते हैं हैदराबाद की तंग गलियों से लेकर ब्रिस्बेन तक का सिराज का सफर...

  • Mohammed Siraj buys luxurious BMW car after his return from Australia dva

    CricketJan 23, 2021, 10:20 AM IST

    फर्श से अर्श तक पहुंचा ये क्रिकेटर : पिता चलाते थे ऑटो, आज बेटे ने घर के बाहर खड़ी कर दी BMW

    स्पोर्ट्स डेस्क : उन लोगों की कहानी वाकई दिल को छू जाती है, जो जमीन से उठकर आसमान तक का सफर पूरा करते हैं। कुछ ऐसी ही कहानी हैं भारतीय टीम यंग बॉलर मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) की। ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान पिता को खोने के बाद भी इस खिलाड़ी ने जिस तरह से पूरी सीरीज में प्रदर्शन दिखाया वो काबिल-ए-तारीफ हैं। लेकिन क्या आप जानते है सिराज का बचपन बहुत गरीबी में बीता है, उनके पिता ऑटो चालते थे। पिता ने अपनी गरीबी को सिराज के क्रिकेट करियर में रोड़ा नहीं बनने दिया। आज इस खिलाड़ी ने भी पिता के सपने को पूरा कर अपनी मेहनत के दम पर नाम कमाया और जिस घर के बाहर कभी पिता का ऑटो खड़ा होता था, वहां BMW कार लाकर खड़ी कर दी।

  • Mohammed Siraj Reveals Umpires said team India To Leave Sydney Test After Racist Comments dva

    CricketJan 22, 2021, 8:14 AM IST

    दर्शक नहीं अंपायर ने भी किया था सिराज का अपमान, मैदान छोड़कर भागने की जगह खिलाड़ी ने किया था डटकर सामना

    भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने खुलासा किया कि  टेस्ट में दर्शकों की नस्लीय टिप्पणियां किए जाने के बाद अंपायरों ने उनकी टीम को टेस्ट बीच में छोड़ने को कहा था। लेकिन कप्तान ने अजिंक्य रहाणे ने कहा कि 'हम मैदान नहीं छोड़ेंगे। हम खेल का सम्मान करेंगे और ऐसे माहौल में भी डटकर खेलेंगे।'

  • Mohammed Siraj Visits Father Grave Upon Return to Hyderabad kpa

    SportsJan 21, 2021, 5:57 PM IST

    आस्ट्रेलिया को सीरीज हराने के बाद जब घर लौटे मोहम्मद सिराज, पिता की कब्र पर जाकर भावुक हुए

    भारतीय पेसर मोहम्मद सिराज के पिता का 20 नवंबर को फेफड़ों की बीमारी के चलते निधन हो गया था। सिराज तब से आस्ट्रेलिया में भारतीय टीम के साथ थे। अब जब आस्ट्रेलिया से टीम भारत लौटी, तो सिराज हैदराबाद घर पहुंचते ही सबसे पहले पिता की कब्र पर पहुंचे।

  • virat kohli to mohammed siraj these indian players face problems in australia dva

    CricketJan 19, 2021, 4:44 PM IST

    विराट से लेकर सिराज तक जब ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान इन खिलाड़ियों पर कंगारुओं ने किया जुबानी हमला

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारत-ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच खेले गए बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज (border gavaskar trophy) में भारतीय टीम ने एतिहासिक जीत हासिल की है। ब्रिस्बेन के गाबा मैदान पर खेले गए इस टेस्ट में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 3 विकेट से हराकर 2-1 से सीरीज अपने नाम की। लेकिन ऑस्ट्रेलिया की इस जमीन पर भारत के साथ पूरी सीरीज में क्या-क्या हुआ इसे भूल पाना मुश्किल है। ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान इंडियन क्रिकेटर्स को नस्लभेदी टिप्पणी के साथ ही कई सारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। उसके बाद भी भारतीय टीम ने अपने मनोबल को गिरने नहीं दिया और अपनी जीत से कंगारुओं को मुंह तोड़ जवाब दिया।

  • Mohammed Siraj took 5 wicket in 4th test, enters in elite list dva

    CricketJan 18, 2021, 2:12 PM IST

    कंगारुओं की गाली का इस तरह दिया इस खिलाड़ी ने जवाब, आधी ऑस्ट्रेलियाई टीम को भेजा पवेलियन

    स्पोर्ट्स डेस्क : पूरे ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान भारतीय खिलाड़ियों के साथ शर्मनाक बर्ताव किया गया। बावजूद इसके खिलाड़ियों ने अपना मनोबल नहीं गिरने दिया और अपने खेल से कंगारुओं को मुंह तोड़ जवाब दिया। सिडनी में भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) पर नस्लभेदी टिप्पणी करने के बाद भी ऑस्ट्रेलियाई दर्शक बाज नहीं आए और ब्रिसबेन में भी सिराज को अपना निशाना बनाया था, लेकिन इस खिलाड़ी ने अपने बेहतरीन प्रदर्शन से सभी का मुंह बंद करवा दिया। गाबा स्टेडियम में खेले जा रहे आखिरी टेस्ट मैच के  चौथे दिन सिराज ने 5 ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को पवेलियन भेज दिया। उनके इस शानदार प्रदर्शन के बाद हर कोई उनकी मुरीद हो गया है।

  • India vs Australia : cricketers Mohammed Siraj and Washington Sundar abused by Brisbane crow dva

    CricketJan 16, 2021, 8:06 AM IST

    शर्मनाक ! गाबा में एक बार फिर भारतीय क्रिकेटरों को दी गालियां, आखिर कब सुधरेंगे ऑस्ट्रेलियाई दर्शक ?

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय खिलाड़ियों (Team India) के साथ ऑस्ट्रेलिया में बहुत ही शर्मनाक बर्ताव किया जा रहा है। सिडनी में भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) पर नस्लभेदी टिप्पणी करने के बाद भी ऑस्ट्रेलियाई दर्शक बाज नहीं आए और ब्रिसबेन में एक बार फिर सिराज को अपना निशाना बनाया। सिराज ही नहीं, अपना डेब्यू मैच खेल रहे वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) को भी क्राउड ने गाली दी और उन्हें ग्रब्ज (कीड़े का बच्चा) कहा। ये लगातार दूसरी बार है जब ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों ने मोहम्मद सिराज को अपशब्द कहे। इतना भी नहीं विदेशी जमीन पर भारतीय खिलाड़ियों का बहुत अपमान भी किया गया है।

  • India Vs Australia 3rd test mohammed-siraj-gives-silent-send off to david warner  kpv
    Video Icon

    CricketJan 7, 2021, 3:23 PM IST

    मोहम्मद सिराज के जाल में फंसे डेविड वॉर्नर, 5 रन बनकर लौटा दिया पवेलियन

    वीडियो डेस्क। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 टेस्ट की सीरीज का तीसरा मुकाबला सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला किया है। फिलहाल, ऑस्ट्रेलिया ने 2 विकेट गंवा दिए हैं। मार्नस लाबुशेन और स्टीव स्मिथ क्रीज हैं। मैच में भारतीय गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने शानदार अंदाज में डेविड वॉर्नर (David Warner) को आउट किया और टीम इंडिया को शानदार शुरुआत दिलाई। मोहम्मद सिराज गेंदबाजी करने उतरे और उनको बाहर की तरफ गेंद डालीं. वो बाहर बॉल डालकर उनको शॉट मारने के लिए ललचा रहे थे. सिराज का यह प्लान सफल रहा और डेविड वॉर्नर चौका मारने के चक्कर में स्लिप पर कैच आउट हो गए ।