Ms Dhoni  

(Search results - 271)
  • undefined

    CricketJan 15, 2021, 9:30 AM IST

    जानें कौन हैं क्रिकेटरों की वो 14 बेटियां, जिनको अमिताभ बच्चन ने बताया फ्यूचर की क्रिकेट टीम

    स्पोर्ट्स डेस्क : 11 जनवरी 2021 को इंडियन क्रिकेट कैप्टन विराट कोहली (Virat Kohli) के घर बेटी का जन्म हुआ है। वैसे तो रोहित से लेकर कोहली तक कई सारे ऐसे खिलाड़ी हैं, जिनके घर लक्ष्मी ने जन्म लिया। उसी को लेकर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भविष्य की महिला क्रिकेट टीम बना दी। भारतीय क्रिकेट टीम में किसी भी खिलाड़ी चाहे वो मेल हो या फीमेल दोनों का सिलेक्शन काबिलियत के दम पर होता है, लेकिन मजाकियां अंदाज में किए गए इस ट्वीट में किन खिलाड़ियों की बेटियों की जगह मिली है और कप्तान किसे बनाया गया है, आइए आपको बताते हैं।

  • undefined

    CricketJan 14, 2021, 9:43 AM IST

    मिसेस धोनी ने शेयर किया अपना कातिलाना अंदाज, तस्वीर में उनकी स्माइल देख फिदा हो गए फैंस

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की वाइफ साक्षी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। आए दिन अपनी तस्वीरों और ग्लैमरस लुक से फैंस का दिल जीत रही हैं। हाल ही में साक्षी (sakshi dhoni) ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक बेहद ही खूबसूरत फोटो अपलोड की है। इस फोटो को देख लाखों लोग उनकी स्माइल के दीवाने हो गए, आइए आपको भी दिखाते हैं, मिसेस धोनी का ये कातिलाना अंदाज...

  • undefined

    CricketJan 13, 2021, 11:26 AM IST

    कड़कनाथ मुर्गे का बिजनेस कर करोड़ों कमाना चाहते थे धोनी, अब उठाना पड़ रहा है भारी नुकसान

    स्पोर्ट्स डेस्क : आजकल बर्ड फ्लू (Bird flu) के मामले काफी तेजी से बढ़ रहे हैं। पहले से ही कोरोना वायरस के खतरे में जी रहे लोगों के ऊपर अब बर्ड फ्लू का खतरा भी मंडरा रहा है। इसकी वजह से कई सारे पोल्ट्री फॉर्म के धंधे भी बुरी तरह से प्रभावित हो गए है। अब इस बर्ड फ्लू को लेकर महेंद्र सिंह धोनी भी सतर्क हो गए है। दरअसल, कुछ समय पहले ही उन्होंने रांची में अपने फॉर्म पर कड़कनाथ मुर्गों (Kadakanth Farming) का पालन शुरू किया था, लेकिन अब उन्होंने इस बिजनेस को आगे बढ़ाने पर ब्रेक लगा दिया है। दरअसल, धोनी के फॉर्म के लिए कड़कनाथ के चूचे मध्यप्रदेश से मंगवाए जा रहे थे, लेकिन बर्ड फ्लू को देखते हुए धोनी ने फिलहाल इसकी अगली खेप मंगवाने पर रोक लगा दी है।

  • undefined

    CricketJan 11, 2021, 8:54 AM IST

    इस तरह पति से लिपटी नजर आईं साक्षी, धोनी के साथ शेयर की ऐसी तस्वीर की देखते रह गए फैंस

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) संन्यास के बाद से अपने परिवार और नए बिजनेस पर ध्यान दे रहे हैं। वहीं, उनकी वाइफ सोशल मीडिया पर छाई हुई है। हर दिन अपनी तस्वीरें पोस्ट कर वो आकर्षण का केंद्र बनी रहती हैं। हाल ही में उन्होंने जो फोटो शेयर की उसे देखकर फैंस को 13 साल पहले वाले माही और साक्षी की याद आ गई। दरअसल, उन्होंने 10 जनवरी 2021 को दो तस्वीरें पोस्ट की हैं। जिसमें वह (sakshi dhoni) और एमएस धोनी नजर आ रहे हैं। दोनों ही तस्वीरों में जमीन आसमान का अंतर लग रहा है, क्योंकि एक तस्वीर 2008 की है, तो दूसरी अभी कुछ समय पहले की। दोनों की इन थ्रोबैक पिक्चर्स को फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं कि 13 साल में कितने बदल गए मिस्टर एंड मिसेज धोनी...

  • undefined

    CricketJan 9, 2021, 10:26 AM IST

    पति कर रहे खेतों में मेहनत तो अपनी हॉट तस्वीर से जलवे बिखेर रही धोनी की वाइफ

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) संन्यास के बाद से अपने नए बिजनेस खेती-खलियानी पर पूरा ध्यान दे रहे हैं। दुबई से लौटने के बाद वह लगातार अपने फार्म पर फसलों की देखरेख कर रहे हैं। वहीं, उनकी वाइफ साक्षी धोनी अपने ग्लैमरस लुक से फैंस का दिल जीत रही हैं। जी हां, एक तरफ जहां धोनी अपने फार्म की फ्रेश स्ट्रॉबेरी (strawberry) खाते नजर आ रहे है, तो वहीं उनकी वाइफ (sakshi dhoni) इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट फोटो अपलोड कर सुर्खियां बटोर रही हैं। आइए आपको भी दिखाते है, मिस्टर एंड मिसेस धोनी की ये फोटोज...

  • undefined

    CricketJan 6, 2021, 10:47 AM IST

    5 साल की उम्र से ही पैसे कमाने लगी धोनी की जीवा, पिता और बेटी ने यहां पर एक साथ किया काम

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) अपने संन्यास के बाद से अपने परिवार और अपने नए बिजनेस पर ध्यान दे रहे हैं। इस बीच उनके टीवी पर आने वाले एड में कोई कमी नहीं आई। धोनी की पॉपुलैरिटी की चलते ही उन्हें कई सारे मशहूर ब्रांड्स अपना ब्रांड एमेसडर बनाते हैं। लेकिन हाल ही में उनकी बेटी जीवा (Ziva Dhoni) ने भी टीवी इंडस्ट्री में अपना कदम रखा और अपने पापा के साथ एक फेमस बिस्किट कंपनी के लिए एड भी किया है। आइए आपको भी दिखाते हैं पिता और बेटी की ये क्यूट बॉडिंग..

  • undefined

    CricketDec 30, 2020, 8:20 AM IST

    छोटी सी ड्रेस पहन इस शख्स के कमर में हाथ डाल नजर आई चहल की वाइफ, पति ने खींची धनाश्री की ऐसी तस्वीर

    स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल के दौरान दुबई में काफी समय एक-दूसरे के साथ बिताने के बाद इंडियन क्रिकेट टीम के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) मशहूर कोरियोग्राफर और यूट्यूबर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma ) एक बार फिर दुबई में हैं। दोनों शादी के बाद दुबई में ही अपना हनीमून यहीं मना रहे हैं। हाल ही में दोनों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हनीमून की तस्वीरें शेयर की हैं। लेकिन चहल-धनाश्री के हनीमून पर उनके साथ कोई दूसरा लड़का भी नजर आ रही है, जिसके कमर में हाथ डालकर धनाश्री फोटो खिंचावाती नजर आ रही है। वहीं, चहल खुद उनकी तस्वीर खींच रहे हैं।

  • undefined

    CricketDec 29, 2020, 10:44 AM IST

    धोनी-कोहली को मिले सम्मान के बाद रोहित शर्मा ने कही ये बात, इस तरह फैंस ने दिया रिएक्शन

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को उनके शानदार रिकॉर्ड के लिए ICC ने उन्हें प्लेयर ऑफ द डेकेड अवॉर्ड (best cricketer of the decade) से नवाजा है। इसके अलावा भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को स्पिरिट ऑफ क्रिकेट अवॉर्ड ऑफ द डेकेड के लिए चुना गया। कोहली-धोनी को मिले सम्मान के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देने का सिलसिला जारी  है। इसी बीच टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा ने भी दोनों के इस अचिवमेंट की सरहाना की है। आइए आपको बताते हैं रोहित शर्मा ने दोनों की फोटो पर क्या कमेंट किया, जिसपर फैंस ने उनके कमेंट को ही हजारों लाइक दे दिए।

  • undefined

    CricketDec 28, 2020, 3:37 PM IST

    ICC अवॉर्ड्स 2020: दशक के सबसे शानदार खिलाड़ी बने विराट कोहली, धोनी को मिला ये सम्मान

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की लोकप्रियता के बारे में तो हम सब जानते हैं। कोहली के नाम पहले से ही कई सारी उपलब्धियां हैं, इसी बीच वह 10 साल में अबतक के सबसे  बेस्ट प्लेयर बने हैं। विराट कोहली के शानदार रिकॉर्ड के लिए ICC ने उन्हें प्लेयर ऑफ द डेकेड अवॉर्ड  (best cricketer of the decade) से नवाजा है। बता दें कि पिछले 10 सालों में कोहली इकलौते ऐसे क्रिकेटर रहे, जिन्होंने 10,000 से ज्यादा रन बनाए हैं। इसके अलावा भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को स्पिरिट ऑफ क्रिकेट अवॉर्ड ऑफ द डेकेड के लिए चुना गया। इस लिस्ट (ICC Awards 2020) में किसे क्या जगह मिली आइए आपको बताते हैं।

  • undefined

    CricketDec 19, 2020, 11:36 AM IST

    साल 2020 में वायरल हुई धोनी की बेटी की ये शानदार तस्वीरें, कभी खतरनाक जानवरों के बीच-कभी चलाई बाइक

    स्पोर्ट्स डेस्क : साल 2020 वैसे तो लोगों के लिए बहुत सारी मुश्किलें लेकर आया, पर इन सबके बीच लोगों को अपने परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिला। उन्हीं में से एक है एमएस धोनी (MS Dhoni), जिन्होंने लगभग पूरा साल अपने परिवार के साथ बिताया। इन सबके बीच पापा की मौजूदगी में बेटी जीवा (ziva singh dhoni) भी काफी खुश नजर आई। पूरे साल में उनकी कई ऐसी तस्वीरें वायरल हुई जिसमें वो कभी धोनी के साथ मौज करती, तो कभी मम्मी साक्षी के साथ खतरनाक जानवरों के बीच घूमती नजर आई। तो चलिए आज हम आपको दिखाते हैं जीवा धोनी की इस साल वायरल हुई वो 10 तस्वीरें, जिसे देखकर आप भी कहेंगे की माही की बेटी कमाल हैं।

  • undefined

    CricketDec 18, 2020, 11:05 AM IST

    रांची के बाजार में बिक रही हैं धोनी के फार्म हाउस की सब्जियां, पसीना बहाकर क्रिकेटर ने उगाए टमाटर और गोभी

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्र‍िकेट टीम के पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी (mahendra singh dhoni) संन्‍यास के बाद अपना पूरा ध्‍यान अपने परिवार और अपने नए बिजनेस पर दे रहे हैं। उन्होंने रांची में डेयरी फार्म के साथ-साथ ऑर्गेनिक खेती का काम भी शुरू किया है। धोनी रांची के धुर्वा स्थित सेम्बो में 55 एकड़ में फार्मिंग कर रहे हैं। धोनी के फार्म हाउस में मौसमी सब्जियों का उत्पादन हो रहा है, जो मार्केट में सभी को बहुत पसंद आ रही है। धोनी के नाम पर बिक रही इन सब्जियों को खरीदने के लिए सुबह से भीड़ लग जाती है, तो चलिए आज हम आपको बताते हैं धोनी के फार्म की सब्जियों की विशेषताएं और उनकी कीमत..

  • <p>sakshi dhoni</p>
    Video Icon

    CricketDec 8, 2020, 2:21 PM IST

    गोदी में शेर के बच्चे को लेकर साक्षी धोनी ने पिलाया दूध, बना सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाला वीडियो

    वीडियो डेस्क। एमएस धोनी (MS Dhoni) इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद दुबई में परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। जहां बेटी जीवा के साथ पूरा परिवार  फेम पार्क (Fame Park) पहुंचा। 

  • undefined

    CricketDec 8, 2020, 12:59 PM IST

    जब बच्चे बन गए भारतीय क्रिकेट टीम के ये खिलाड़ी, इंटरनेट पर इस साल छाई नन्हें विराट से लेकर धोनी तक की फोटो

    स्पोर्ट्स डेस्क : इंडियन क्रिकेटर्स अपने खेल के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी फेमस हैं। सोशल मीडिया पर धोनी से लेकर कोहली तक की फोटोज धमाल मचाती है। साल 2020 में क्रिकेट के मैदान से अलग कई खिलाड़ियों की पर्सनल तस्वीरें वायरल हुई। कुछ फोटोज में तो ये खिलाड़ी बच्चे तक बन गए। इंटरनेट पर यह तस्वीरें खूब वायरल हुई थी। जिसमें विराट कोहली से लेकर रोहित शर्मा और धोनी तक का यंग वर्जन नजर आया। इन तस्वीरों में उनकी पत्नियां भी उनके साथ हैं और ये लोग काफी क्यूट नजर आ रहे है। तो चलिए आपको भी दिखाते है इन क्रिकेटर्स का यंग अवतार।

  • undefined

    ISLDec 3, 2020, 11:32 AM IST

    अंबानी से लेकर धोनी तक ये है आईएसएल टीम ओनर, बॉलीवुड एक्टर्स भी हैं कई टीमों के मालिक

    स्पोर्ट्स डेस्क : हीरो इंडियन सुपर लीग (Hero Indian Super League) के सातवें सीजन में 11 टीमें प्रदर्शन कर रही है। कोरोना महामारी के बीच इस बार भारत में पहला बड़ा खेल टूर्नामेंट आयोजित किया गया है। आईएसएल के आयोजक फुटबॉल स्पोर्ट्स डेवलपमेंट लिमिटेड (एफएसडीएल) की चेयरपर्सन नीता अंबानी हैं। उन्होंने देश में फुटबॉल की वापसी पर खुशी जाहिर की है। नीता अंबानी ही नहीं बल्कि कई सारे स्पोर्ट्समैन, यहां तक बॉलीवुड स्टार्स भी फुटबॉल में दिलचस्पी लेते हैं। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं हीरो इंडियन सुपर लीग (ISL) में भाग ले रही टीमों के मालिकों के बारें में। 

  • undefined

    CricketDec 2, 2020, 10:07 AM IST

    क्रिकेट छोड़ दूध और सब्जियां बेच रहा है ये मशहूर खिलाड़ी, घर पर ही खेती कर उगाता है हरी-हरी सब्जियां

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्र‍िकेट टीम के पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी (mahendra singh dhoni) संन्‍यास के बाद अपना पूरा ध्‍यान अपने परिवार और अपने नए बिजनेस पर दे रहे हैं। उन्होंने हाल ही में डेयरी फार्म के साथ-साथ ऑर्गेनिक खेती का काम भी शुरू किया है। धोनी रांची के धुर्वा स्थित सेम्बो में 55 एकड़ में फार्मिंग कर रहे हैं जिसके लिए उन्होंने एमपी से 2 हजार कड़कनाथ के चुजे भी बुलावाये थे। अब पोल्ट्री फार्म के साथ वह दूध और ऑर्गेनिक खेती भी कर रहे हैं। धोनी के फार्म हाउस में मौसमी सब्जियों का उत्पादन हो रहा है। आइए आपको बताते हैं उनके फार्म की विशेषताएं