Nattu Kaka  

(Search results - 9)
  • Viral Photos of taarak mehta ka ooltah chashmah actor ghanshyam nayak aka nattu kaka suffering from cancer

    TVAug 25, 2021, 10:20 AM IST

    झड़ गए बाल, फीकी पड़ी चेहरे की रंगत भी, अब ऐसे दिखने लगे कैंसर से जूझ रहे 'तारक मेहता...' के नट्टू काका

    मुंबई. टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) घर-घर में अपनी पहचान बना चुका है। इस शो का हर किरदार दर्शकों को आकर्षित करता है। इन्हीं किरदारों में से एक है नट्टू काका। नट्टू की एक्टिंग की हर कोई दीवाना है। लेकिन आपको जानकर दुख होगा कि वे इन दिनों कैंसर से जूझ रहे हैं। कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुके नट्टू काका का असली नाम घनश्याम नायक है। बता दें कि उन्हें इसी साल अप्रैल में पता चला कि वे कैंसर से जूझ रहे हैं लेकिन ये खबर जून में वायरल हुई थी। अब उनकी लेटेस्ट फोटोज सामने आई है, जिसमें साफ दिख रहा है कि बीमारी ने उनपर कितना असर दिखाया है। फोटोज में देखा जा सकता है कि उनके बाल झड़ गए है और चेहरे की रंगत की फीकी पड़ गई है। हमेशा मुस्कराने वाले नट्टू काका के चेहरे पर उदासी साफ झलक रही है। नीचे पढ़े किन संघर्षों से गुजरकर घनश्याम नायक ने अपनी जिंदगी का सफर तय किया...

  • Taarak Mehta ka ooltah Chashmah Nattu Kaka is once again undergoing treatment for cancer kpg

    TVJun 22, 2021, 1:33 PM IST

    कैंसर से जूझ रहे 'तारक मेहता' के नट्टू काका, शूटिंग छोड़ अब एक बार फिर से करा रहे इलाज

    सब टीवी के पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta ka ooltah Chashmah) में नट्टू काका का किरदार निभाने वाले एक्टर घनश्याम नायक एक बार फिर कैंसर का इलाज करा रहे हैं। घनश्याम के बेटे विकास ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि 3 महीने पहले उनके पिता के गले में कुछ स्पॉट्स पाए गए थे, जिसकी वजह से डॉक्टरों ने उनका ट्रीटमेंट एक बार फिर शुरू करने का फैसला किया।

  • Nattu kaka aka ghanshyam nayak Comeback in tarak mehta ka ooltah chashmah KPG

    TVJan 30, 2021, 6:33 PM IST

    5 महीने बाद तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में हो रही नट्टू काका की वापसी, इस दिन से शो में आएंगे नजर

    मुंबई। सब टीवी के पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Tarak Mehta ka ooltah chashmah) के अहम किरदार नट्टू काका (Nattu Kaka) जल्द ही दोबारा दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आएंगे। शो में नट्टू काका का किरदार निभाने वाले एक्टर घनश्याम नायक करीब 5 महीने बाद अब दोबारा टीवी पर वापसी कर रहे हैं। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के डायरेक्टर मालव राजदा ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए यह जानकारी दी है। इसमें उन्होंने बताय कि शो के मशहूर किरदार नट्टू काका एक बार फिर से लौट आए हैं। 

  • taarak mehta ka ooltah chashmah completed 3 thousand episode have a look on nattu kaka aka ghanshyam nayak struggle life KPJ

    TVSep 23, 2020, 12:16 PM IST

    दिन-रात काम करके सिर्फ 3 रुपए ही कमा पाते थे तारक मेहता.. के नट्टू काका, उधारी पर गुजारी जिंदगी

    मुंबई. टीवी का सबसे पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (taarak mehta ka ooltah chashmah) पिछले 12 साल से लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। अब ये शो नया रिकॉर्ड बनाने जा रहा है। शो के 24 सितंबर को 3000 एपिसोड पूरे कर लिए है। ये तो हम सभी जानते हैं कि दर्शक इस शो को बेहद पसंद करते हैं। साथ ही शो से जुड़े सभी स्टार्स ने अपने अलग अंदाज से इसको स्पेशल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। शो के सभी स्टार्स खास है, वहीं इसमें नट्टू काका (nattu kaka) का किरदार निभाने वाले घनशायम नायक (ghanshyam nayak) की अपनी एक अलग ही पहचान है। हाल ही में उनके गले की सर्जरी भी हुई है। फिलहाल, वे घर पर आराम कर रहे हैं और जल्दी ही शूटिंग पर लौटेंगे। 

  • Taarak Mehta ka ooltah Chashmah Nattu kaka aka Ghanshyam Nayak Discharged from hospital KPG

    TVSep 15, 2020, 5:19 PM IST

    13 दिन बाद तारक मेहता के नट्टू काका को मिली अस्पताल से छुट्टी, कैंसर की बात पर बेटे ने दिया ये जवाब

    मुंबई। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta ka ooltah chashmah) में नट्टू काका का किरदार निभाने वाले एक्टर घनश्याम नायक को पिछले दो हफ्तों के बाद मंगलवार को अस्पताल से छुट्टी मिल गई। 76 साल के घनश्याम के गले में 8 गांठें होने की बात सामने आई थी। इसके बाद हाल ही में उनके गले की सर्जरी करके डॉक्टरों ने 8 गांठें निकाली थीं। एक्टर की तबीयत में सुधार की वजह से उन्हें अब डिस्चार्ज किया जा रहा है। बता दें कि सर्जरी के बाद तीन दिन तक न तो वे कुछ बोल पाए और न ही कुछ खा पाए थे। अब वे बेहतर मेहसूस कर रहे हैं और बात भी कर पा रहे हैं।  

  • tarak mehta ka ulta chashma ghanshyam nayak aka nattu kaka eight knots were removed surgery KPJ

    TVSep 12, 2020, 12:25 PM IST

    'तारक मेहता..' के नट्टू काका के गले से निकाली इतनी गांठें, सर्जरी के बाद हुआ बुरा हाल न बोल पाए और न खा पाए

    मुंबई. टीवी के पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (tarak mehta ka ulta chashma) में नट्टू काका (nattu kaka) का किरदार निभा रहे घनश्याम नायक (ghanshyam nayak) पिछले कुछ समय से अस्वस्थ चल रहे थे। उनकी इसी सफ्ताह गले की सर्जरी हुई। इस वक्त नट्टू काका अस्पताल में हैं। बता दें कि मलाड स्थित सूचक अस्पताल में भर्ती घनश्याम के गले से सर्जरी कर डॉक्टरों ने 8 गांठ निकाली है। अभी वे आईसीयू में भर्ती है। सर्जरी के बाद तीन दिन तक न तो वे कुछ बोल पाए और न ही कुछ खा पाए थे। अब वे बेहतर मेहसूस कर रहे हैं और बात भी कर पा रहे हैं।

  • taarak mehta ka ooltah chashmah nattu kaka aka ghanshyam nayak surgery stay one week in hospital KPJ

    TVSep 8, 2020, 11:36 AM IST

    तारक मेहता... के नट्टू काका अभी हफ्तेभर तक रहेंगे आईसीयू में, जानें किस बीमारी से जूझ रहा है एक्टर

    तारक मेहता का उल्टा चश्मा के में नट्टू काका का किरदार निभा रहे घनश्याम नायक पिछले कुछ समय से अस्वस्थ चल रहे है। इसी वजह से 2 दिन पहले उनको अस्पताल में एडमिट कराया गया था। अब उनकी बीमारी का पता चल गया है कि आखिर उनको क्यों अस्पताल में एडमिट कराया गया है। सामने आई जानकारी के मुताबिक मलाड स्थित सूचक अस्पताल में भर्ती घनश्याम के गले में एक गांठ का पता चला है। इसकी वजह से वे काफी असहज मससूस कर रहे थे। 7 अगस्त को उनकी सर्जरी हुई है। अभी उनको करीब एक सप्ताह तक आईसीयू में ही रखा जाएगा। 

  • taarak mehta ka ooltah chashmah nattu kaka aka ghanshyam nayak hospitalised for neck surgery KPJ

    TVSep 6, 2020, 11:03 AM IST

    'तारक मेहता...' के 'नट्टू काका' को आनन- फानन में करना पड़ा अस्पताल में भर्ती, जल्दी ही होगी सर्जरी

    रिपोर्ट्स की मानें तो घनश्याम नायक के गले की गलैंड्स में परेशानी आ गई है, जिसकी सर्जरी सोमवार को होगी। प्रोडक्शन हाउस के करीबी ने बताया कि कुछ दिनों पहले उनके गले में गांठ डिटेक्ट हुई थी। डॉक्टर ने जिसके लिए सर्जरी बोली है। वह जल्द ठीक होकर वापस आएंगे। नट्टू काका शो में एक दिलचस्प किरदार निभाते हैं और लोग उनके इस रोल को काफी पसंद भी करते हैं। नट्टू काका का कहना है कि महाराष्ट्र सरकार जब 65 साल से ऊपर उम्र वाले लोगों को शूटिंग की इजाजत देगी तो वह दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए जरूर वापस आएंगे। 

  • Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Nattu Kaka aka Ghanshyam Nayak earn 3 Rupees Day life struggle KPJ

    TVMay 31, 2020, 1:03 PM IST

    24 घंटे काम करके मात्र 3 रुपए ही कमा पाते थे तारक मेहता.. के नट्टू काका, उधार लेकर भरते थे किराया

    मुंबई. दुनियाभर में कोरोना वायरस का असर कम नहीं हो रहा है। इसकी दहशत अभी भी बनी हुई है। भारत में इस महामारी पर कंट्रोल करने के लिए कई उपाय किए जा रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो अब देश में लॉकडाउन में अच्छी खासी छूट भी मिलने वाली है। इससे आमजनों की तरह सेलेब्स को भी थोड़ी बहुत राहत मिलेगी। वहीं, इन दिनों सेलेब्स से जुड़े कई किस्सा-कहानियां, फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं। इसी बीच टीवी के पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नट्टू काका का किरदार निभाने वाले घनश्‍याम नायक की जिंदगी से जुड़ी कुछ बातें सामने आई हैं। आइए, आपको बताते हैं नट्टू काका की जिंदगी से जुड़े कुछ फैक्ट्स। आज की बात करें तो फिलहाल शो की शूटिंग बंद है।