Asianet News HindiAsianet News Hindi

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में नहीं आएगा दूसरा कोई Nattu Kaka, प्रोड्यूसर ने बताई ये वजह

टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नट्टू काका का किरदार निभाने वाले  घनश्याम नायक का हाल ही में कैंसर की वजह से निधन हो गया था। उनके जाने के बाद ये बात सामने आई थी कि शो में उनका किरदार कोई ओर निभाएगा, लेकिन अब सच्चाई सामने आई है।

taarak mehta ka ooltah chashmah, natu kaka role will not play by any actor KPJ
Author
Mumbai, First Published Nov 17, 2021, 8:46 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में नट्टू काका (Nattu Kaka) का किरदार निभाने वाले  घनश्याम नायक (Ghanshaym Nayak) का हाल ही में कैंसर की वजह से निधन हो गया था। उनके जाने के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि उनकी जगह कोई एक्टर नट्टू काका का रोल प्ले करेगा। इतना ही नहीं शो के मेकर्स नए नट्टू काका की तलाश भी कर रहे थे। लेकिन अब एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हुई थी, जिसमें एक बुजुर्ग व्यक्ति गाड़ा इलेक्ट्रिकल्स की दुकान में बैठा दिखाई दे रहा था। इसके बाद से ही ऐसी खबरें उड़ने लगीं कि शो के मेकर्स को नट्टू काका का रिप्लेसमेंट मिल गया है। 


प्रोड्यूसर ने बताई सच्चाई
प्रोडक्शन हाउस से जुड़े एक सूत्र का कहना है कि जो सीनियर व्यक्ति गढ़ा इलेक्ट्रॉनिक्स की चेयर पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं वो एक्टर नहीं हैं। वो दुकान मालिक के पिता हैं। प्रोडक्शन हाउस को नट्टू काका का रिप्लेसमेंट नहीं मिला है, लोगों को इस तरह की गलत जानकारी नहीं फैलानी चाहिए। प्रोड्यूसर असित मोदी ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि अभी एक महीना ही सीनियर एक्टर के निधन को हुआ है। घनश्याम नायक एक अच्छे दोस्त थे और मैं बरसों से उनके साथ काम कर रहा था। मैंने शो में उनके योगदान को बहुत महत्व देता था। अभी तक नट्टू काका की जगह किसी दूसरे एक्टर को लेने की हमारी कोई प्लानिंग नहीं है। इससे संबंधित कई तरह की अफवाहें फैल रही है। मैं सभी से रिक्वेस्ट करूंगा कि ऐसी किसी भी तरह की अफवाहों पर ध्यान ना दें।

  
टीवी के साथ किया था फिल्मों में काम 
बता दें कि घनश्याम ने टीवी के साथ ही कई फिल्मों में भी काम किया था। उन्होंने हम दिल दे चुके सनम, तेरे नाम, चोरी चोरी, खाकी, बेटा, आंखें, तिरंगा, लाडला, क्रांतिवीर, आंदोलन, चाहत, घातक, इश्क, चाइना गेट, बारूद, शिकारी, खाकी, लज्जा, माफिया जैसी फिल्मों में काम किया है। हर फिल्म में उनका किरदार अलग-अलग रहता था और ज्यादा बड़ा भी नहीं होता था। कुछ महीने पहले घनश्याम के बेटे विकास ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके पिता के गले में कुछ स्पॉट्स पाए गए थे, जिसकी वजह से डॉक्टरों ने उनका ट्रीटमेंट एक बार फिर शुरू करने का फैसला किया था। बता दें कि इससे पहले सितंबर, 2020 में घनश्याम नायक के गले में 8 गांठें होने की बात सामने आई थी। इसके बाद उनके गले की सर्जरी करके डॉक्टरों ने गांठें निकाल दी थीं। 

 

ये भी पढ़ें -
घूंघट की आड़ में अपनी दुल्हनिया को मुस्कराते देख शरमा गए Rajkummar Rao, देखें शादी से जुड़ी हर PHOTOS

Gemini Ganesan Birthday: 4 महिलाओं से रहे Rekha के पिता के संबंध, आखिरी पार्टनर जूलियाना से थे 36 साल बड़े

Aaradhya Bachchan Birthday: जब दादी ने Aishwarya Rai की बेटी के नैन-नक्श को लेकर कही थी इतनी बड़ी बात

Rajkummar Rao की दुल्हनिया ने लाल जोड़े संग पहनी इन खास चीजों से बनी ज्वैलरी, ओढ़नी पर लिखा था ये मैसेज

Meenakshi Sheshadri Birthday: जब सिर पर मंडराया ऐसा खतरा तो रातोंरात देश छोड़कर भाग गई ये हीरोइन

दूसरी पत्नी को तलाक देने के बाद Aamir Khan को आई पहली बीवी की याद, घर के बाहर ऐसी हालत में आए नजर, ये भी दिखे

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios