Paresh Rawal  

(Search results - 34)
  • undefined

    BollywoodJul 10, 2021, 2:51 PM IST

    बेहद खूबसूरत हैं बॉलीवुड के इन 12 खूंखार विलेन्स की पत्नियां, 1 मिस इंडिया तो 2 रह चुकी हैं हीरोइन

    मुंबई। बॉलीवुड के खूंखार विलेन्स के बारे में तो लोग काफी कुछ जानते हैं, लेकिन उनकी खूबसूरत पत्नियों के बारे में कम ही लोगों को जानकारी है। मसलन फिल्म घातक में कात्या का रोल करने वाले डैनी की पत्नी का नाम गावा है और वे सिक्किम की राजकुमारी हैं। इसी तरह कई फिल्मों में विलेन का किरदार निभा चुके परेश रावल की पत्नी स्वरूप संपत मिस इंडिया रह चुकी हैं। स्वरूप संपत जानी-मानी एक्ट्रेस भी हैं। इस पैकेज में हम बता रहे हैं बॉलीवुड विलेन्स की खूबसूरत वाइफ के बारे में।

  • undefined

    BollywoodJul 1, 2021, 4:04 PM IST

    Hungama 2 Trailer: कन्फ्यूजन और कॉमेडी का तड़का, खूब हंसाएंगी फिल्म, शिल्पा शेट्टी ने लगाए जमकर ठुमके

    मोस्ट अवेटेड कॉमेडी फिल्म हंगामा 2 का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज हुआ। ट्रेलर काफी मजेदार है, जिसे देखकर कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएगा। हंगामा की तरह ही इस फिल्म में परेश रावल अपने कन्फ्यूजन से लोगों को ठहाके लगाने को मजबूर करेंगे। डायरेक्टर प्रियदर्शन की फिल्म इसी महीने 23 तारीख को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। 

  • undefined

    CelebsJul 1, 2021, 12:15 PM IST

    तेज बुखार और पीरियड्स में रवीना टंडन को अक्षय कुमार संग करना पड़ा था 1 काम, डरा देने वाला था वो पल

    मुंबई. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और रवीना टंडन (Raveena Tandon) की फिल्म मोहरा (Film Mohra) की रिलीज को 27 साल पूरे हो गए हैं। डायरेक्टर राजीव राय की फिल्ंम 1 जुलाई, 1994 को रिलीज हुई थी। फिल्म में सुनील शेट्टी, परेश रावल, गुलशन ग्रोवर, रजा मुराद भी लीड रोल में थे। उस जमाने में 3.75 करोड़ रुपए के बजट में बनी इस फिल्म 22.65 करोड़ रुपए की बंपल कमाई की थी। फिल्म बॉक्सऑफिस पर जबरदस्त हिट हुई थी। इस फिल्म ने अक्षय-रवीना के करियर को नई ऊंचाईयां दी थी। और यह वो फिल्म थी जिसकी शूटिंग के दौरान अक्षय-रवीना करीब आए थे। नीचे पढ़े किन हालातों में रवीना ने अक्षय के साथ शूट किया था टिप-टिप बरसा पानी.. गाना...

  • undefined

    BollywoodJun 5, 2021, 4:22 PM IST

    अक्षय कुमार की फिल्म में अब परेश रावल नहीं ये शख्स आएगा नजर, शुरू हुई OMG के पार्ट 2 की तैयारी

    अक्षय कुमार की फिल्म ओ माय गॉड (Oh My God) का दूसरा पार्ट बनाने की तैयारी शुरू हो गई है। फिल्म के पहले पार्ट में अक्षय कुमार के साथ परेश रावल नजर आए थे लेकिन इस बार फिल्म में परेश की जगह पंकज त्रिपाठी नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग सितंबर महीने में शुरू की जा सकती है। बता दें कि फिल्म का पहला 2012 में आया था। 

  • undefined

    CelebsMay 30, 2021, 8:45 AM IST

    42 साल पहले पत्नी रह चुकी मिस इंडिया तो बेटे ने किया सलमान की फिल्म में काम, ऐसी है 'बाबू भैया' की Family

    मुंबई। फिल्म 'हेराफेरी' में बाबू भैया का किरदार निभाने वाले परेश रावल (Paresh Rawal) 66 साल के हो गए हैं। 30 मई 1950 को उनका जन्म मुंबई (महाराष्ट्र) में हुआ था। यहां के नरसी मोंजी कॉलेज ऑफ कॉमर्स एंड इकोनॉमिक्स से पढ़ाई करने वाले परेश रावल ने करियर की शुरुआत 1984 में आई फिल्म 'होली' से की थी। हालांकि, उन्हें सफलता इसके दो साल बाद ब्लॉकबस्टर फिल्म 'नाम' से मिली थी। इसमें उन्होंने राणा का किरदार निभाया था। अपने 36 साल लंबे करियर में उन्होंने 200 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। परेश रावल आखिरी बार 2020 में रिलीज हुई फिल्म 'कुली नंबर वन' में नजर आए थे। वैसे, परेश रावल के बारे में तो लोग काफी कुछ जानते हैं, लेकिन उनकी फैमिली के बारे में कम ही लोगों को पता है। 
     

  • undefined

    BollywoodMay 26, 2021, 9:45 AM IST

    Bollywood Update: गिरफ्तारी की मांग से घबराईं युविका चौधरी, आनन-फानन में पोस्ट शेयर कर मांगी माफी

    बिग बॉस 9 की कंटेस्टेंट रही युविका चौधरी विवादों में पड़ गई है, उन्होंने जाति सूचक शब्द का उपयोग अपमानजनक तरीके से किया है। इसके चलते सोशल मीडिया पर लोग उनपर भड़ास निकाल रहे हैं और उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। इतना ही नहीं लोगों ने उनकी गिरफ्तारी की मांग तक कर डाली। 

  • undefined

    BollywoodMay 15, 2021, 9:35 AM IST

    Bollywood Update: धूम मचा रही सलमान खान की राधे, अक्षय कुमार की लक्ष्मी से इस मामले में निकली आगे

    सलमान खान की फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई धूम मचा रही है। फिल्म ईद के मौके पर ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज हुई थी। दर्शकों से मिले इस प्यार का आभार खुद सलमान खान ने माना है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर बताया कि इस फिल्म को पहले दिन ही 4.2 मिलियन व्यूज मिले। जो एक बेहद शानदार आंकड़ा हैं। उन्होंने लिखा- आप सभी को ईद की बधाई, आप सभी का शुक्रिया राधे को पहले दिन सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बनाने के लिए। फिल्म इंडस्ट्री आपके प्यार और सहयोग के बिना नहीं चल पाएगी। थैंक्यू। 

  • undefined

    CelebsMay 1, 2021, 11:07 AM IST

    25 साल में इतना बदला गया 'दामिनी' का लुक, चेहरे पर दिखने लगी झुर्रियां, पहचानना भी हो रहा मुश्किल

    मुंबई. डायरेक्टर राजकुमार संतोषी (Rajkumar Santoshi) की फिल्म दामिनी (Film Damini) की रिलीज को 28 साल पूरे हो गए हैं। फिल्म 1993 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म में मीनाक्षी शेषाद्रि (Meenakshi Seshadri), ऋषि कपूर (Rishi Kapoor), सनी देओल (Sunny Deol), अमरीश पुरी (Amrish Puri), परेश रावल (Paresh Rawal) लीड रोल में थे। उस जमाने में यह फिल्म 2.05 करोड़ में बनाई गई थी। बॉक्सऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई इस फिल्म ने करीब 11.75 करोड़ रुपए की कमाी की थी। आपको बता दें कि इस फिल्म के लिए सनी देओल को सपोर्टिंग एक्टर का नेशनल अवॉर्ड मिला था। वहीं, राजकुमार संतोषी को बेस्ट डायरेक्टर का नेशनल अवॉर्ड मिला था। मीनाक्षी लंबे समय से बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर है। अब तो उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल होता है।

  • undefined

    CelebsMay 1, 2021, 10:15 AM IST

    80 के दशक की वो एक्ट्रेस जो खौफ में आकर रातोंरात भाग गई थी देश छोड़कर, इस वजह से नहीं लौटी अभी तक

    मुंबई. डायरेक्टर राजकुमार संतोषी (Rajkumar Santoshi) की फिल्म दामिनी (Film Damini) की रिलीज को 28 साल पूरे हो गए हैं। फिल्म 1993 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म में मीनाक्षी शेषाद्रि (Meenakshi Seshadri), ऋषि कपूर (Rishi Kapoor), सनी देओल (Sunny Deol), अमरीश पुरी (Amrish Puri), परेश रावल (Paresh Rawal), कुलभूषण खरबंदा (Kulbhushan Kharbanda) लीड रोल में थे। उस जमाने में यह फिल्म 2.05 करोड़ में बनाई गई थी। बॉक्सऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई इस फिल्म ने करीब 11.75 करोड़ रुपए की कमाी की थी। आपको बता दें कि इस फिल्म के लिए सनी देओल को सपोर्टिंग एक्टर का नेशनल अवॉर्ड मिला था। वहीं, राजकुमार संतोषी को बेस्ट डायरेक्टर का नेशनल अवॉर्ड मिला था। फिल्म में मीनाक्षी ने बेहतरी रोल प्ले क्या था हालांकि, वे फिल्म फेयर के बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड से चूक गई थी। 

  • undefined

    CelebsApr 17, 2021, 5:07 PM IST

    PHOTOS: 15 मिनटों के लिए अक्षय कुमार की इस फिल्म में नजर आई बच्ची अब दिखती है इतनी ग्लैमरस

    मुंबई. अक्षय कुमार (Akshay Kumar), सुनील शेट्टी (Suneil Shetty) और परेश रावल (Paresh Rawal) की फिल्म हेरा फेरी (Hera Pheri) को 21 साल पूरे हो गए हैं। खबर है कि इस फिल्म का तीसरा पार्ट भी जल्दी आएगा। इस बारे में सुनील शेट्टी ने कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू में कहा था- हेरा फेरी 3 तो आकर ही रहेगी। बाबू भाइया, श्याम और राजू को तो उम्र के किसी भी पड़ाव में समस्या हो सकती है। मुझे लगता है हम सिनेमा को बेहतर तरीके से समझ लेते हैं। हम काफी अच्छे दोस्त भी हैं और हमारी केमिस्ट्री स्क्रीन पर जादू की तरह काम करती है। हम एक दूसरे का सम्मान करते हैं। वैसे, क्या आपको याद है इस फिल्म देवी प्रसाद यानी कुलभूषण खरबंदा की पोती का किरदार एक छोटी सी बच्ची ने निभाया। अब यह बच्ची बड़ी हो गई है और दिखने में बेहद ग्लैमरस नजर आती है। इसका नाम एनी एलेक्सिया अनारा (Ann Alexia Anra) है।
     

  • undefined

    CelebsApr 15, 2021, 10:36 AM IST

    शादीशुदा गोविंदा हो गए थे इस हीरोइन के प्यार में पागल, छोड़ दिया था पत्नी को, फिर 1 धमकी ने बदला सबकुछ

    मुंबई. डायरेक्टर मनोज अग्रवाल (Manoj Agrawal) की फिल्म हद कर दी आपने (Film Hadh Kar Di Aapne) की रिलीज को 21 साल पूरे हो गए है। यह फिल्म 2000 में रिलीज हुई थी। फिल्म में गोविंदा (Govinda) और रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) लीड रोल में थे। इनके अलावा निर्मल पांडे, रितु शिवपुरी, परेश रावल, जॉनी लीवर भी फिल्म में थे। हालांकि, फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखाया। वैसे, आपको बता दें कि यही वो फिल्म थी जिसमें साथ काम करते-करते गोविंदा और रानी मुखर्जी नजदीक आए थे। दोनों के अफेयर के किस्से बी-टाउन के गलियारों में गूंजने लगे थे। इतना ही नहीं शादीशुदा होने के बावजूद गोविंदा का दिल रानी पर आ गया था और उन्होंने पत्नी सुनीता आहूजा (Sunita Ahuja) तक को छोड़ दिया था। 

  • undefined

    BollywoodMar 27, 2021, 10:22 AM IST

    वैक्सीन लेने के बाद भी 65 साल के Paresh Rawal को हुआ कोरोना, इस प्रोड्यूसर के साथ भी हो चुका ऐसा ही

    देशभर में कोरोना वायरस का प्रकोप तेजी से बढ़ रहा है। बीते कुछ दिनों में लगातार कोरोना के मामलों में तेजी देखने को मिली है। अब खबर है कि 65 साल के परेश रावल (Paresh Rawal) को भी कोरोना हो गया है। इस बात की जानकारी उन्होंने दी है। उन्होंने ट्वीट कर इस बात का खुलासा किया है। आपको बता दें कि परेश ने कुछ दिन पहले ही वैक्सीनेशन करवाया था। इससे प्रोड्यूसर रमेश तौरानी (Ramesh Taurani)  के साथ भी ऐसा ही हुआ था। कोरोना का टीका लगवाने के बाद भी वे पॉजिटिव पाए गए थे।

  • undefined

    CelebsMar 24, 2021, 4:42 PM IST

    जब एक बात को लेकर इन 2 हीरोइनों ने नोंच लिए थे एक-दूसरे के बाल, दोनों में जमकर हुई थी हाथापाई भी

    मुंबई. डायरेक्टर डेविड धवन (David Dhawan) की फिल्म दुल्हन हम ले जाएंगे (Film Dulhan Hum Le Jayenge ) की रिलीज को 21 साल पूरे हो गए हैं। फिल्म 24 मार्च, 2000 को रिलीज हुई थी। इस ब्लॉकबस्टर फिल्म में करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) और सलमान खान (Salman Khan) लीड रोल में थे। इनके साथ अनुपम खेर (Anupam Kher), ओम पुरी (Om Puri), परेश रावल (Paresh Rawal), कादर खान (Kader Khan) भी फिल्म में नजर आए थे। ऐसा कहा जाता है कि यह फिल्म 1960 में आई फिल्म एक फूल 4 कांटे से इस्पायर्ड थी। आपको बता दें कि महज 9 करोड़ के बजट में इस फिल्म ने लगभग 35 करोड़ रुपए की कमाई की थी। इसी बीच करिश्मा कपूर को लेकर एक किस्सा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह किस्सा उस दौरान का है जब करिश्मा, रवीना टंडन (Raveena Tandon) के साथ फिल्म आतिश: फील द फायर की शूटिंग कर रही थी। और दोनों में एक बात को लेकर जबरदस्त झगड़ा हो गया था। 

  • undefined

    BollywoodFeb 28, 2021, 6:29 PM IST

    34 साल का हो गया Anil Kapoor का ऑनस्क्रीन बेटा, दिखता है बेहद हैंडसम, इस फील्ड में है एक्टिव

    मुंबई. 28 फरवरी, 1997 में आई डायरेक्टर राज कंवर (raj kanwar) की फिल्म जुदाई की रिलीज को 24 साल पूरे हो गए हैं। फिल्म में अनिल कपूर (anil kapoor), श्रीदेवी (sridevi) और उर्मिला मातोंडकर (urmila matondkar) ने लीड रोल  प्ले किया था। फिल्म में कादर खान, फरीदा जलाल, जॉनी लिवर और परेश रावल भी थे। 90 के दशक में यह फिल्म ब्वॉकबस्टर साबित हुई थी। ये फिल्म तेलुगु फिल्म शुभ लग्नम की हिंदी रीमेक थी। प्रोड्यूसर सुरिंदर कपूर की इस फिल्म में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट ओमकार कपूर (omkar kapoor) भी नजर आए थे। बता दें कि ओमकार ने श्रीदेवी और अनिल कपूर के बेटे का किरदार निभाया था। आज की बात करें तो ओमकार 34 साल के हो गए है और बेहद हैंडसम दिखते हैं। 

  • undefined

    CelebsJan 30, 2021, 2:12 PM IST

    GF होने के बावजूद सड़क किनारे खड़ी 13 साल की लड़की को देख दिल हारे थे जैकी श्रॉफ फिर करना पड़ा ये काम

    मुंबई. डायरेक्टर सुभाष घई (subhash ghai) की ब्लॉकबस्टर फिल्म राम लखन (ram lakhan ) की रिलीज को 32 साल पूरे हो गए हैं। ये फिल्म 1989 को रिलीज हुई थी। फिल्म में अनिल कपूर (anil kapoor), जैकी श्रॉफ (jackie shroff), माधुरी दीक्षित (madhuri dixit), डिंपल कपाड़िया (dimple kapadia), राखी (raakhee), अनुपम खेर (anupam kher) लीड रोल थे। इस फिल्म में काम करने से पहले ही जैकी श्रॉफ ने अपनी गर्लफ्रेंड आयशा से शादी कर ली थी। दोनों की लव स्टोरी भी कमाल की है। शायद कम ही लोग जानते हैं कि जब जैकी, आयशा को पहली नजर में देखते ही दिल हार बैठे थे उस दौरान वे किसी और के साथ भी रिलेशनशिप में थे। आइए, आपको बताते हैं जैकी-आयशा की लव स्टोरी के बारे में।