Rahul Dravid Birthday  

(Search results - 4)
  • Rahul Dravid Birthday :what is the reason behind his fight with sourav ganguly dva

    CricketJan 11, 2021, 10:20 AM IST

    कभी जिगरी यार थे Rahul Dravid और Sourav Ganguly, इस बात से चिढ़कर दादा ने तोड़ दी दोस्ती

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के धुआंधार ऑलराउंडर रहे राहुल द्रविड़ 11 जनवरी को अपना 48वां जन्मदिन (Rahul Dravid Birthday) मना रहे हैं। इंडियन टीम में 'द वॉल' कहे जाने वाले द्रविड़ (Rahul Dravid) ने अपने 16 साल के बेहतरीन करियर में कई शानदार पारियां खेली। लेकिन एक कप्तान के रूप में वह अपने आप को साबित नहीं कर पाए। उनकी कप्तानी को लेकर कई लोगों ने सवाल भी उठाएं थे, जिनमें से एक उनके जिगरी दोस्त सौरव गांगुली भी थे। दादा ने ये तक कह दिया था कि द्रविड गलत को देखकर भी कहने की हिम्मत नहीं कर पाते थे। आइए आज आपको बताते हैं कि आखिर कैसे इन दो जिगरी यारों के रिश्ते में दरार आ गई थी....

  • Rahul dravid birthday bcci relives his 153 run kpv
    Video Icon

    SportsJan 11, 2020, 6:50 PM IST

    राहुल द्रविड़ के 48TH बर्थ डे पर BCCI ने  शेयर की उनकी तूफानी पारी वीडियो

     भारतीय क्रिकेट की ‘दीवार’ कहे जाने वाले राहुल द्रविड़ आज 11 जनवरी को 48वां जन्मदिन मना रहे हैं। 

  • Rahul Dravid birthday special, interesting  Facts KPB

    CricketJan 11, 2020, 12:51 AM IST

    47 के हुए द्रविड़, वह बल्लेबाज जिसके सिंगल लेने पर भी बजती थी तालियां

    टीम इंडिया की दीवार के नाम से मशहूर राहुल द्रविड़ 47 साल के हो चुके हैं। द्रविड़ क्रीज पर टिककर बल्लेबाजी करने के लिए जाने जाते थे। इसी वजह से द्रविड़ दुनिया के सबसे सफलतम बल्लेबाजों में से एक हैं। द्रविड़ की बल्लेबाजी के कई किस्से मशहूर हैं जिसमें उन्होंने अपनी धीमी पारी से सिर्फ विपक्षी गेंदबाजों को ही नहीं बल्कि दर्शकों को भी परेशान कर देते थे। ऐसा ही एक वाकया 2008 का है, जब भारतीय ऑस्ट्रेलिया में थी। यहां बल्लेबाजी के दौरान राहुल द्रविड़ ने 18 रन से 19 वें रन पर पहुंचने के लिए 41 गेंदे ले ली थी। उस समय जब राहुल ने 40 गेंद बाद सिंगल लिया तो दर्शकों ने उनके सिंगल पर ही ताली बजाई थी।  
     

  • Before his birthday, son Samit gave a special gift to Rahul Dravid KPB

    CricketJan 10, 2020, 6:21 PM IST

    जन्मदिन से पहले बेटे समित ने राहुल द्रविड़ को दिया खास तोहफा, एक ही मैच में बनाए थे 295 रन

    टीम इंडिया की दीवार कहे जाने वाले राहुल द्रविड़ को जन्मदिन से पहले ही उनके बेटे समित द्रविड़ ने बर्थडे गिफ्ट दे दिया है। समित ने कर्नाटक की अंडर-14 टीम में अपनी जगह बना ली है। समित अब 16 जनवरी से 8 फरवरी के बीच होने वाले साउथ जोन अंडर-14 टूर्नामेंट में कर्नाटक के लिए खेलेंगे।