Rajinikanth  

(Search results - 74)
  • Rajinikanth son in law lives in this luxurious house with wife Aishwarya and two sons kpg

    South CinemaJul 28, 2021, 8:50 PM IST

    PHOTOS: पत्नी और दो बच्चों के साथ इस आलीशान घर में रहते हैं रजनीकांत के दामाद, अंदर से दिखता है ऐसा

    मुंबई/चेन्नई। कोलावरी गाने से मशहूर हुए रजनीकांत (Rajinikanth) के दामाद और एक्टर धनुष (Dhanush) 38 साल के हो गए हैं। 28 जुलाई, 1983 को चेन्नई में पैदा हुए धनुष ने बुधवार को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। धनुष ने 2002 में तमिल फिल्म 'थुलुवधो इलामई' से करियर की शुरुआत की थी। सुपरस्टार धनुष फिलहाल चेन्नई में पत्नी ऐश्वर्या और दो बच्चों के साथ रहते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, धनुष के इस घर की कीमत 18 करोड़ रुपए है और इसे उन्होंने 2013 में खरीदा था।  

  • mahesh babu to nagarjuna know south super stars education KPJ

    South CinemaJul 22, 2021, 5:14 PM IST

    महज 10वीं पास है इस सुपरस्टार का दामाद, इतने पढ़े लिखे हैं महेश बाबू से नागार्जुन सहित ये 11 सेलेब्स

    मुंबई. बॉलीवुड से लेकर हर फील्ड में ऐसे सेलेब्स हैं, जिसकी क्वालिफिकेशन के बारे में कम ही लोग जानते हैं। वहीं, साउथ फिल्म इंडस्ट्री भी इससे अछूती नहीं है। साउथ में भी ऐसे कई स्टार्स हैं जिनमें कुछ तो कम पढ़े-लिखे हैं लेकिन कुछ की क्वालिफिकेशन बहुत हाईक्लास है। इनमें से कुछ तो ऐसे भी जो विदेशों से डिग्री लेकर आए हैं। बात सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) के दामाद धनुष की करें तो वे महज दसवीं पास हैं। वहीं, महेश बाबू (Mahesh Babu) की बात करें तो उन्होंने लोयोला कॉलेज, चेन्नई से कॉमर्स (ऑनर्स डिग्री) की डिग्री ली है। नीचे पढ़े कितने पढ़े-लिखे है साउथ फिल्मों में काम करने वाले ये सेलेब्स...

  • Rajinikanth quit politics and Dissolves His Political Party Rajini Makkal Mandram kpg

    South CinemaJul 12, 2021, 3:10 PM IST

    रजनीकांत ने भंग की अपनी पार्टी, बोले- पॉलिटक्स में आने का कोई इरादा नहीं, करूंगा जनता की सेवा

    साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) अब राजनीति से हमेशा के लिए दूर होने जा रहे हैं। सोमवार को रजनीकांत ने कुछ वक्त पहले ही बनाए अपने संगठन रजनी मक्कल मंदरम (RMM) को भी भंग कर दिया है। इस दौरान रजनीकांत ने कहा कि भविष्य में अब राजनीति में उतरने का उनका कोई इरादा नहीं है।

  • Man was trying to copy Rajinikanth's style, fell badly, watch the viral video KPZ
    Video Icon

    TrendingJul 9, 2021, 5:54 PM IST

    रजनीकांत की स्टाइल में स्टंट कर रहा था हमशक्ल, एक गलती में निकली हेड़की, वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी

    वीडियो डेस्क। सोशल मीडिया पर मशहूर खिलाड़ियों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक के हमशक्ल मौजदू हैं। कोई शाहरुख बन जाता है तो कोई अक्षय। लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा रजनीकांत का हमशक्ल। जनाब ने शक्ल तो रजनी कांत की ले ली लेकिन उनके जैसा दिमाग और स्टंट करने का तरीका कैसे कॉपी है। 

  • rajinikanth returns from US after his health checkup KPJ

    BollywoodJul 9, 2021, 11:25 AM IST

    हेल्थ चेकअप कराकर अमेरिका से लौटे 70 साल के Rajinikanth, एयरपोर्ट पर थलाइवा को देख फैन्स हुए क्रेजी

    सुपरस्टार रजनीकांत पिछले महीने अपना हेल्थ चेकअप कराने अमेरिका गए थे। कुछ हफ्तों तक इलाज कराने के बाद वे शुक्रवार सुबह वापस देश लौट आए हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे चेन्नई एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं।

  • South Actor Dhanush to spend 150 Crore for his new house in chennai kpg

    South CinemaJun 27, 2021, 7:46 PM IST

    नए घर के कंस्ट्रक्शन में 150 Cr खर्च कर रहे रजनीकांत के दामाद, 4 महीने पहले ही खरीदा है शानदार अपार्टमेंट

    मुंबई/चेन्नई। रजनीकांत (Rajinikanth) के दामाद और साउथ एक्टर धनुष (Dhanush) ने फरवरी, 2021 में एक नया घर खरीदा है। इसके भूमिपूजन में खुद उनके ससुर रजनीकांत भी शामिल हुए थे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो धनुष अब अपने इस घर में तमाम लग्जरी सुविधाओं के लिए करीब 150 रुपए खर्च कर रहे हैं। चेन्नई के पोएज गार्डन में स्थित धनुष का ये नया घर करीब 19 हजार स्क्वायर फीट में फैला है और चार स्टोरी बिल्डिंग है। 

  • rajinikanth left for america for medical check up will spend few weeks there KPJ

    BollywoodJun 20, 2021, 9:50 AM IST

    हेल्थ चेकअप कराने अमेरिका रवाना हुए 70 साल के रजनीकांत, होंगे कई मेडिकल टेस्ट, इस दिन लौटेंगे

    सुपरस्टार रजनीकांत अमेरिका रवाना हो गए। खबरों की मानें तो रजनीकांत अपना हेल्थ चेकअप के लिए अमेरिका गए हैं और कुछ हफ्तों के लिए वहीं रहेंगे। वे एक चार्टर्ड प्लेन में कतर स्थ‍ित दोहा गए हैं। कतर पहुंचने के बाद वहां से यूएस की पैसेंजर फ्लाइट लेंगे।

  • south superstar rajinikanth got permission from central government to travel america for medical check up KPJ

    South CinemaJun 14, 2021, 4:31 PM IST

    सुपरस्टार रजनीकांत मेडिकल चेकअप कराने स्पेशल प्लेन से जाएंगे अमेरिका, सरकार ने दी जाने की इजाजत

    सुपरस्टार रजनीकांत (Rajnikanth) मेडिकल चेकअप के लिए अमेरिका जाने वाले है। कोरोना के चलते इसके लिए उन्होंने केंद्र सरकार से अनुमति मांगी थी। रिपोर्ट्स की मानें तो केंद्र ने उन्हें इजाजत दे दी है, जिसके बाद अब वो जल्द एक विशेष विमान से अमेरिका जाएगा।

  • South superstar Rajinikanth donated 50 lakhs  rupees to CM Fund KPZ
    Video Icon

    Coronavirus IndiaMay 17, 2021, 6:37 PM IST

    कोरोना: साउथ के सुपरस्टार ने CM फंड में दान किए लाखों रुपए

    वीडियो डेस्क। साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन से उनके ऑफिस में मुलाकात की और इस दौरान कोरोना से लड़ने के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में 50 लाख रुपए जमा किए। 50 लाख रुपए दान करने के बाद रजनीकांत ने मीडिया से बात भी की। उन्होंने मैं लोगों से अपील करता हूं कि सरकार द्वारा बनाए गए कोविड नियमों का सभी सख्ती से पालन करें तभी इस पर कंट्रोल किया जा सकेगा। 

  • These Bollywood Actress Played Heroes Lover and Mother Role KPG

    BollywoodMay 17, 2021, 12:54 PM IST

    अपने हीरो की प्रेमिका और मां दोनों बन चुकी हैं ये 7 बॉलीवुड एक्ट्रेसेस, एक तो हीरो से महज 4 साल बड़ी

    मुंबई। फिल्में एक ऐसी दुनिया है, जहां एक ही शख्स अपनी जिंदगी में कई किरदार निभा लेता है। एक्टिंग करते-करते कई बार कलाकार पर्दे पर एक-दूसरे के साथ दिलचस्प रिश्ते भी निभाते हैं। बॉलीवुड में भी ऐसी कई हीरोइंस हैं, जो कभी अपने को-एक्टर्स की प्रेमिका बनीं तो कभी उसकी मां के रोल में नजर आईं। फिर चाहे नरगिस दत्त हों, वहीदा रहमान या बाहुबली की एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी। इन सभी एक्ट्रेस ने फिल्मों में अपने हीरो के लवर के साथ ही मां के रोल भी निभाए हैं। इस पैकेज में हम बता रहे हैं ऐसी ही 7 एक्ट्रेसेस के बारे में। 

  • bollywood and tv actors gossip news and daily update here is full detail KPJ

    BollywoodMay 17, 2021, 9:32 AM IST

    Bollywood Update: कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए रजनीकांत, CM फंड में दान किए इतने रुपए

    कोरोना की वजह से लोग डर में जिंदगी गुजार रहे हैं । रोज लाखों लोग इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। ऐसे में आमजनों से लेकर सेलिब्रिटीज तक पीड़ितों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। सोमवार को साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत भी इस लिस्ट में शामिल हो गए। उन्होंने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन से उनके ऑफिस में मुलाकात की और इस दौरान कोरोना से लड़ने के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में 50 लाख रुपए जमा किए। 

  • bollywood television celebs latest daily update  here is full detail KPJ

    BollywoodMay 13, 2021, 9:34 AM IST

    Bollywood Update: 70 साल के रजनीकांत ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, बेटी सौंद्रर्या ने शेयर की PHOTO

    देशभर में कोरोना की वजह से दहशत बनी हुई है। रोज इस वायरस की चपेट में लाखों लोग आ रहे हैं और कई तो मौत के मुंह में भी जा चुके हैं। हालांकि, सरकार की तरफ से इस वायरस से बचने के लिए टीकाकरण का काम किया जा रहा है। इसी बीच खबर है कि 70 साल के साउथ फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत ने गुरुवार को कोरोना वैक्सीन लगवााई। उनकी बेटी सौंद्रर्या ने ट्विटर पर पापा की फोटो शेयर कर यह जानकारी दी। 

  • rajinikanth son in law to bahubali prabhas did you know how are these south superstars are educated KPJ

    South CinemaMay 12, 2021, 10:31 AM IST

    10वीं पास है रजनीकांत का दामाद तो इतने पढ़े-लिखे हैं 'बाहुबली', जानें इन साउथ सुपरस्टार्स का एजुकेशन

    मुंबई. बॉलीवुड से लेकर हर फील्ड में ऐसे सेलेब्स हैं, जिसकी क्वालिफिकेशन के बारे में कम ही लोग जानते हैं। वहीं, साउथ फिल्म इंडस्ट्री भी इससे अछूती नहीं है। साउथ में भी ऐसे कई स्टार्स हैं जिनमें कुछ तो कम पढ़े-लिखे हैं लेकिन कुछ की क्वालिफिकेशन जानकर कोई भी हैरान हुए बिना नहीं रह पाएगा। इनमें से कुछ तो ऐसे भी जो विदेशों से डिग्री लेकर आए हैं। वहीं, सुपरस्टार रजनीकांत के दामाद धनुष की बात करें तो वे महज दसवीं पास हैं। दरअसल, धनुष ने जैसे ही मैट्रिक की पढ़ाई पूरी की तो उनके भाई जो इंडस्ट्री में पहले से डायरेक्टर थे धनुष को फिल्मों में ले आए। धनुष ने थाई सत्या मैट्रीकुलेशन हाई स्कूल, सलिग्रमम से मैट्रिक की पढ़ाई की है।
     

  • Rajinikanth thanks a driver for receiving Dadasaheb Phalke Award KPG

    South CinemaApr 3, 2021, 12:15 PM IST

    रजनीकांत ने दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड मिलने पर किया एक ड्राइवर का शुक्रिया, सामने आई ये वजह

    रजनीकांत को फिल्म क्षेत्र के सबसे प्रतिष्ठित दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से नवाजा जाएगा। यह खबर सामने आने के बाद से ही रजनीकांत के फैन्स उन्हें खूब बधाइयां दे रहे हैं। इसी बीच, खुद रजनीकांत ने एक चिट्ठी लिखकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, तमिलनाडु सरकार और फिल्मी दुनिया के दिग्गज कलाकारों को धन्यवाद दिया है। इसी के साथ रजनीकांत ने एक बस ड्राइवर को भी याद करते हुए अपनी कामयाबी का क्रेडिट उन्हें भी दिया है। 

  • rajinikanth honoured with dada saheb phalke award did you know once actor scared to romance with aishwarya rai because of amitabh bachchan KPJ

    CelebsApr 1, 2021, 6:10 PM IST

    आखिर ऐसा क्या हुआ कि अपने जिगरी दोस्त Amitabh Bachchan से खौफ खा गए थे रजनीकांत, जानें पूरा मामला

    मुंबई. साउथ के साथ ही बॉलीवुड फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikant) को फिल्मी दुनिया का सबसे बड़ा अवार्ड दादा साहेब फाल्के अवार्ड (Dada Saheb Phalke Award) मिलेगा। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडे़कर ने इसकी घोषणा की है। उन्होंने बताया है कि रजनीकांत को 51वां दादा साहब फाल्के अवार्ड तीन मई को दिया जाएगा। 12 दिसंबर, 1950 को रजनीकांत का जन्म बेंगलुरु के मराठी परिवार में हुआ था। गरीब परिवार में जन्मे रजनीकांत ने अपनी मेहनत और कड़े संघर्ष की बदौलत टॉलीवुड में ही नहीं बॉलीवुड में भी खूब नाम कमाया। इसी बीच रजनीकांत से जुड़ा एक किस्सा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह किस्सा ऐश्वर्या राय बच्चन ( Aishwarya Rai Bachchan) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से जुड़ा है।