Rajinikanth Wife Latha  

(Search results - 3)
  • rajinikanth health stabilises wife latha welcoming him home traditional aarti  photo viral KPJ

    BollywoodDec 28, 2020, 11:15 AM IST

    दो दिन बाद अस्पताल से घर पहुंचे रजनीकांत का पत्नी ने आरती उतारकर किया स्वागत, माथे पर लगाया टीका भी

    सुपरस्टार रजनीकांत (rajinikanth) अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए हैं। शुक्रवार को उनकी तबीयत बिगड़ने पर उन्हें हैदराबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। भले ही रजनीकांत को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें पूरी तरह से बेड रेस्ट करने की सलाह दी है। 2 दिन बाद अस्पताल से घर पहुंचे रजनीकांत का पत्नी लता ने आरती उतारकर स्वागत किया। आरती करने के बाद लता ने पति के माथे पर टीका भी लगाया। बता दें कि रजनीकांत हैदराबाद में अपनी अपकमिंग फिल्म अन्नाथे की शूटिंग कर रहे थे। यह शूटिंग 15 दिसंबर को शुरू हुई थी लेकिन इसे बीच में ही रोकना पड़ा।

  • rajinikanth Latha 39th marriage anniversary have a look on love story KPJ

    CelebsFeb 26, 2020, 4:17 PM IST

    जब इंटरव्यू लेने आई लड़की को पहली नजर में दिल दे बैठे थे रजनीकांत, दूसरी मुलाकात में की थी शादी

    मुंबई. बॉलीवुड सहित कई साउथ की हिट फिल्मों में काम करने वाले रजनीकांत की शादी को 39 साल हो गए हैं। रजनीकांत ने लता ने 26 फरवरी, 1981 को शादी की थी। रजनीकांत की लता के साथ लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। वैसे रजनीकांत की छोटी बेटी सौंदर्या ने पापा-मम्मी को सालगिरह की बधाई देते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक रियर फोटो शेयर की है। उन्होंने फोटो पर कैप्शन लिखा- LOVE LOVE LOVE you endlessly amma & Appa ❤️❤️❤️ happy anniversary 🤗🤗🤗😘😘😘‬. रजनीकांत 69 की उम्र में  भी फिल्मों में एक्टिव हैं।

  • Rajinikanth Daughter Aishwarya and Soundarya Wishesh Birthday to her Father KPG

    South CinemaDec 12, 2019, 4:53 PM IST

    पापा रजनीकांत के बर्थडे पर इमोशनल हुईं बेटियां, फोटो शेयर करते हुए लिखी ये बात

    मुंबई/चेन्नई। बॉलीवुड और साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत 69 साल के हो गए हैं। 12 दिसंबर 1950 को बेंगलुरू में जन्मे रजनीकांत का असली नाम शिवाजी राव गायकवाड़ है। रजनीकांत के बॉलीवुड समेत साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी करोड़ों फैन हैं। अपने चहेते सुपरस्टार को बर्थडे पर जहां फैन बधाइयां दे रहे हैं, वहीं रजनीकांत की बेटियों ऐश्वर्या और सौंदर्या ने भी पापा को सोशल मीडिया पर विश किया है।