Sanchari Vijay  

(Search results - 3)
  • Dilip Kumar to Mandira bedi husband, these 13 bollywood celebs died in past one and half month KPG

    BollywoodJul 16, 2021, 12:08 PM IST

    दिलीप कुमार से मंदिरा बेदी के पति तक, डेढ़ महीने में दुनिया को अलविदा कह गए ये 13 सेलेब्रिटी

    मुंबई। बालिका वधू में 'दादी सा' का रोल करने वाली एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी (Surekha Sikri) का 75 साल की उम्र में निधन हो गया। शुक्रवार को कार्डियक अरेस्ट के चलते उन्होंने अंतिम सांस ली। सुरेखा सीकरी लंबे समय से बीमार थीं और दो बार ब्रेन स्ट्रोक भी आ चुका था। वैसे, पिछले डेढ़ महीने में कई सेलेब्रिटी इस दुनिया को अलविदा कह गए। इनमें ट्रेजडी किंग दिलीप कुमार से लेकर महान एथलीट मिल्खा सिंह समेत कई लोग शामिल हैं। कुछ सेलेब्स का निधन जहां बढ़ती उम्र और लंबी बीमारी से हुआ तो कई कोरोना और दूसरे हादसों की वजह से काल के गाल में समा गए। पिछले डेढ महीने की बात करें तो इस दौरान 13 सेलेब्स का निधन हुआ, जो अपने-अपने क्षेत्रों का जाना-पहचाना नाम थे। इस पैकेज में हम बता रहे हैं ऐसे ही सेलेब्रिटी के बारे में। 

  • actor sanchari vijay to be creamated with police honours because of this reason KPJ

    South CinemaJun 16, 2021, 10:02 AM IST

    कन्नड़ एक्टर के निधन के बाद फैमिली ने लिया 1 बड़ा फैसला, अब पुलिस सम्मान के साथ होगा अंतिम संस्कार

    नेशनल अवॉर्ड विनर कन्नड़ एक्टर संचारी विजय का सोमवार को निधन हो गया था। निधन के बाद उनके परिवार ने उनके अंगदान करने का फैसला किया। इसके बाद कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने घोषणा की कि उनका अंतिम संस्कार पुलिस सम्मान के साथ किया जाएगा।

  • Kannada Actor Sanchari Vijay Passed Away after bike accident kpg

    South CinemaJun 14, 2021, 1:45 PM IST

    कन्नड़ एक्टर संचारी विजय का निधन, एक्सीडेंट के दौरान सिर पर लगी चोट के बाद थे कोमा में

    नेशनल अवॉर्ड विनर कन्नड़ एक्टर संचारी विजय (Sanchari Vijay) का सोमवार 14 जून को निधन हो गया। 38 साल के विजय का शनिवार रात को बेंगलुरु के पास एक्सीडेंट हो गया था, जिसमें उनके सिर पर काफी गंभीर चोट लगी थी। डॉक्टरों के मुताबिक, विजय कोमा में चले गए थे और उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखना पड़ा था। हालांकि, इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।