Shah Rukh Khan  

(Search results - 160)
  • undefined

    CelebsJul 18, 2021, 8:15 AM IST

    निक से पहले इन 6 एक्टर के साथ जुड़ चुका था प्रियंका चोपड़ा का नाम, अफेयर की लिस्ट में शामिल थे 2 सुपरस्टार

    मुंबई। प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) 39 साल की हो गई हैं। 18 जुलाई, 1982 को जमशेदपुर में जन्मीं प्रियंका ने करियर की शुरुआत 2002 में तमिल फिल्म 'थमिझन' से की थी। हालांकि उन्हें पहचान 2003 में आई फिल्म 'अंदाज' से मिली, जिसमें उन्होंने जिया सिंघानिया का रोल प्ले किया था। प्रियंका ने अपने 19 साल के करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। हालांकि, 2018 में उन्होंने अमेरिकी सिंगर निक जोनास के साथ शादी कर अपना घर बसा लिया। वैसे, निक जोनास से पहले प्रियंका कई लोगों के साथ अफेयर को लेकर सुर्खियों में रहीं। इनमें अक्षय कुमार, शाहरुख खान ही नहीं, बल्कि एक विदेशी कलाकार तक शामिल है। फिल्मों में आने से पहले इन्हें डेट करती थीं प्रियंका..

  • undefined

    CelebsJul 18, 2021, 7:45 AM IST

    पत्नी के होते हुए प्रियंका चोपड़ा को दिल दे बैठे थे शाहरुख, 21 साल पहले किया था प्रपोज पर नहीं बनी बात

    मुंबई। बॉलीवुड में 'देसी गर्ल' के नाम से मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) 39 साल की हो गई हैं। 18 जुलाई, 1982 को जमेशदपुर में जन्मी प्रियंका ने 2002 में तमिल फिल्म 'थमिझन' से करियर की शुरुआत की थी। हालांकि, बॉलीवुड में उन्होंने 2003 में आई फिल्म 'अंदाज' से एंट्री ली। प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर्स के साथ काम किया है और इन्हीं में से एक नाम है शाहरुख खान। शाहरुख (Shahrukh Khan) और प्रियंका ने फिल्म डॉन में काम किया है। इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान शाहरुख खान प्रियंका को दिल दे बैठे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों के अफेयर की खबरें सुर्खियों में थीं। यहां तक कि ये खबर जब शाहरुख की पत्नी के कानों तक पहुंची तो नौबत तलाक तक आ गई थी। 

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodJul 7, 2021, 6:47 PM IST

    आखिरी सफर पर दिलीप कुमार , अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे Amitabh Bachchan और Abhishek

    वीडियो डेस्क।  बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और 'ट्रेजेडी किंग' के नाम से मशहूर दिलीप कुमार ने दुनिया को अलविदा कह दिया है । 98 वर्ष की उम्र में दिलीप कुमार का निधन मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में हुआ. दिलीप कुमार के निधन की खबर सुनकर पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई. धर्मेंद्र, रणबीर कपूर, शाहरुख खान, विद्या बालन और अनुपम खेर जैसे दिग्गज सितारे सायरा बानो से मिलने उनके घर आए और दिलीप साब के अंतिम दर्शन किए।  दिलीप कुमार को मुंबई के सांताक्रूज कब्रिस्तान में सुपुर्दे खाक कर दिया गया है. उनके अंतिम दर्शन के लिए यहां अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन मौजूद थे। 

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodJul 7, 2021, 3:00 PM IST

    शाहरुख खान को मुंहबोला बेटा मानते थे दिलीप कुमार, अंतिम दर्शन करने पहुंचे एक्टर

    वीडियो डेस्क।  बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और 'ट्रेजेडी किंग' के नाम से मशहूर दिलीप कुमार का निधन हो गया। अपने पांच दशक लंबे फिल्मी करियर में दिपील कुमार ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में रोल अदा किया। इनमें 'मुगल-ए-आजम', 'देवदास', 'नया दौर', 'राम और श्याम' जैसी फिल्मों में अभिनय करके वह अमर हो गए।  दिलीप कुमार के निधन से फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है। फिल्म इंडस्ट्री के कई कलाकारों ने ट्वीट करके शोक जताया है। दिलीप कुमार के निधन से किंग खान यानी शाहरुख खान बहुत दुखी हैं।  दिलीप कुमार के साथ शाहरुख खान का रिश्ता बहुत ही गहरा और अलग है. शाहरुख खान को दिलीप कुमार के घर में बेटे का दर्जा मिला हुआ था। दिलीप कुमार उन्हें अपना अपना मुंहबोला बेटा मानते थे। ऐसा इसलिए कि शाहरुख के पिता ताज मोहम्मद खान का जन्म और पालन-पोषण पेशावर की उसी गली में हुआ था, जहां दिलीप कुमार का पुश्तैनी घर है। शाहरुख खान ने खुद कई दिन और रात इस गली में बिताए हैं। 
     

  • undefined

    BollywoodJul 7, 2021, 2:31 PM IST

    पति के गम में डूबीं सायरा बानो को ढाढ़स बंधाते दिखे शाहरुख खान, उद्धव-शरद पवार समेत पहुंचे कई सेलेब्स

    मुंबई। दिलीप कुमार (Dilip Kumar) का बुधवार सुबह 7:30 बजे निधन हो गया। उन्होंने 98 साल की उम्र में मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में अंतिम सांस ली। बता दें कि दिलीप साहब को सांस में तकलीफ होने के बाद 29 जून को भर्ती कराया गया था। दिलीप कुमार के निधन की खबर सुनते ही उन्हें श्रद्धांजलि देने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के अलावा NCP सुप्रीमो शरद पवार पहुंचे। साथ ही शाहरुख खान भी दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो को ढाढस बंधाते नजर आए। वहीं, दिलीप कुमार के अंतिम दर्शनों के लिए बॉलीवुड सेलेब्स का तांता लगा रहा। बता दें कि दिलीप साहब को शाम 5 बजे जुहू स्थित कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया गया। इस दौरान उन्हें तिरंगे में लपेटकर पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी गई।

  • undefined
    Video Icon

    Health CapsuleJul 7, 2021, 1:39 PM IST

    दिलीप कुमार को थी बाइलेटरल प्ल्यूरल इफ्यूजन नाम की बीमारी, डॉ. ने बताया कितना खतरनाक है ये


    वीडियो डेस्क।  बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार का बुधवार सुबह करीब 7:30 बजे निधन हो गया। वे 98 साल के थे। उन्होंने मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली।  दिलीप कुमार की तबीयत लंबे समय से ठीक नहीं थी। उन्हें कई बार हॉस्पिटल में भी भर्ती करना पड़ा था। दिलीप कुमार को पिछले एक महीने में दो बार अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।   दिलीप कुमार के डॉक्टर जलील पारकर ने मीडिया से कहा, ‘दिलीप साहब उम्र से जुड़ी दिक्कतों का सामना कर रहे थे। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के डॉक्टर सव्यसाची गुप्ता ने बताया कि दिलीप कुमार बाइलेटरल प्ल्यूरल इफ्यूजन (फुफ्फुस बहाव)  बीमारी से पीड़ित थे ।  जब आपके फेफड़े और चेस्ट कैविटी के बीच की खाली जगह में अतिरिक्त फ्लूइड (तरल पदार्थ) इकट्ठा हो जाता है, तो उसे प्ल्यूरल इफ्यूजन कहा जाता है। हालांकि, इस खाली जगह में सांस लेने-छोड़ने के दौरान फेफड़ों के खुलने और बंद होने की प्रक्रिया को आसान बनाने के लिए हमेशा थोड़ा-बहुत तरल होता ही है। इस खाली जगह को प्ल्यूरा (Pleura) कहा जाता है। प्ल्यूरा एक पतली झिल्ली होती है, जो फेफड़ों के बाहरी और छाती की अंदरुनी परत के बीच होती है। जब प्ल्यूरल इफ्यूजन दोनों फेफड़े को प्रभावित करता है, तो उसे बाइलेटरल प्ल्यूरल इफ्यूजन कहा जाता है। वीडियो में डॉ से जाने कितनी खतरनाक बीमारी है ये। 

     

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodJul 7, 2021, 11:18 AM IST

    जब दिलीप कुमार ने क्रिकेट में दिखाया था जलवा, एक्टर राजकपूर की टीम से था मैच, देखें 59 साल पुराना VIDEO

    वीडियो डेस्क।  बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार का बुधवार सुबह करीब 7:30 बजे निधन हो गया। वे 98 साल के थे। उन्होंने मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली। दिलीप कुमार की तबीयत लंबे समय से ठीक नहीं थी। उन्हें कई बार हॉस्पिटल में भी भर्ती करना पड़ा था। दिलीप कुमार को पिछले एक महीने में दो बार अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। दिलीप कुमार ने पांच दशक के करियर में महज 54 फिल्मों में काम किया था। उनके बारे में एक बात और कही जाती है कि उन्होंने अपने करियर में कई फिल्मों को ठुकरा दिया था, क्योंकि उनका मानना था कि फिल्में कम हों, लेकिन बेहतर हों। सिल्वर स्क्रीन पर हर किसी ने उनका जलवा देखा. लेकिन कैमरे के सामने अदाकारी के जलवे दिखाने वाले इस दिग्गज ने क्रिकेट मैदान पर भी अपनी चमक बिखेरी थी। ये मैच खेला गया था 1962 में. सिने वर्कर्स रिलीफ फंड के लिए रकम जुटाने के लिए ये दोस्ताना चैरिटी मैच खेला गया था और बॉलीवुड के इन दोनों धुरंधरों को दो टीमों को कप्तान बनाया गया था. यूट्यूबर नईम खान ने अपने अकाउंट पर इस मैच का वीडियो पोस्ट किया है। 

  • undefined

    NationalJul 7, 2021, 8:03 AM IST

    दिलीप कुमार का 98 की उम्र में निधन, शाम 5 बजे जूहू कब्रिस्तान में होगा अंतिम संस्कार, PM मोदी ने कही बड़ी बात

    हिंदी सिनेमा के सबसे बड़े नायकों में शुमार दिलीप कुमार नहीं रहे। उनका 98 साल की उम्र में मुंबई के पीडी हिंदूजा अस्पताल में निधन हो गया। उनके निधन पर राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री से लेकर फिल्मी दुनिया, राजनीतिक और फैन्स ने दु:ख जताते हुए इसे अपूरणीय क्षति बताया है।

  • undefined

    CelebsJun 12, 2021, 3:54 PM IST

    ऐश्वर्या राय ने क्यों ठुकरा दिया था 'कुछ कुछ होता है' का ऑफर, मना करने के पीछे बताया क्या था वो डर

    मुंबई. 1998 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म कुछ कुछ होता है (Kuch Kuch Hota Hai) से बतौर डायरेक्टर करन जौहर (Karan Johar) ने डेब्यू किया था। इस फिल्म में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), काजोल (Kajol) और रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) लीड रोल में थे। कम ही लोग जानते हैं कि फिल्म में रानी मुखर्जी वाला रोल करन ने ट्विंकल खन्ना को ध्यान में रखकर लिखा था, लेकिन उन्होंने फिल्म में काम करने से मना कर दिया था। फिर इस किरदार के लिए कई हीरोइनों से संपर्क किया, उन्हीं में से एक थी ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai)। लेकिन ऐश ने फिल्म में काम करने से मना कर दिया। नीचे पढ़े आखिर ऐसी कौन सी वजह थी कि ऐश्वर्या राय ने इस ब्लॉकबस्टर फिल्म को ठुकरा दिया था....

  • undefined

    BollywoodJun 11, 2021, 1:37 PM IST

    अनुपम खेर के 36 घंटे में कम हुए 80 हजार फॉलोअर्स, इन सुपरस्टार्स के साथ भी हो चुका है ऐसा ही

    अब अनुपम खेर ने दावा किया है कि ट्विटर पर 36 घंटे के अंदर उनके 80 हजार फॉलोअर्स घट गए हैं। वैसे, आपको बता दें कि अनुपम पहले ऐसे सेलेब्स नहीं है जिनके साथ ऐसी घटना हुई हो, इसके पहले भी अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान, कंगना रनोट के साथ ऐसा हो चुका है।

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodJun 5, 2021, 3:44 PM IST

    शाहरुख खान के हमशक्ल का वीडियो आया सामने, एक्टिंग देख आप भी रह जाएंगे शॉक्ड

    वीडियो डेस्क। बॉलीवुड के अभिनेताओं के कई बार  हमशक्ल देखने को मिल जाते हैं। इस बार किंग खान यानी सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का एक हमशक्ल सामने आया है, जिसे देख आप भी दंग रह जाएंगे। शाहरुख खान के हमशक्ल का नाम इब्राहिम कादरी (Ibrahim Qadri) है।  इब्राहिम कादरी  का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें वह उनकी फिल्म 'कल हो न हो' के गाने पर हूबहू उनकी तरह एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं।  इब्राहिम कादरी ने अपने इंस्टाग्राम पर कई वीडियो शेयर किए है जिसमें वो किंग खान की फिल्मों के सीन और गाने पर उनकी तरह ही एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं। 

  • undefined

    CelebsMay 31, 2021, 4:23 PM IST

    इन शर्तों पर फिल्म साइन करते है अक्षय कुमार-सलमान खान, करीना कपूर रखती है मेकर्स के सामने ऐसी डिमांड

    मुंबई. कोरोना की वजह से इन दिनों महाराष्ट्र में लॉकडाउन लगा हुआ है और ऐसे में न तो फिल्में और न ही टीवी शोज की शूटिंग हो पा रही है। हालांकि, सुनने में आया है सीएम ने कुछ शर्तों के साथ शूटिंग शुरू करने को हरी झंडी दे दी है। खबरों की मानें तो जल्द कोरोना के नियमों और शर्तों को ध्यान में रखते हुए फिल्म और शोज शूट किए जाएंगे। आने वाले समय में कई बड़े स्टार्स की बिग बजट फिल्मों की शूटिंग शुरू होगी। लेकिन क्या आप जानते हैं कि ये सेलेब्स फिल्में साइन करने से पहले अलग-अलग डिमांड रखते है। आइए, जानते हैं सेलेब्स की डिमांड...

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodMay 28, 2021, 6:55 PM IST

    चीन की इस खूबसूरत लड़की ने गाया शाहरुख की फिल्म का गाना, झूम उठा पूरा हॉल


    वीडियो डेस्क।  बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की फिल्म मोहब्बतें सुपरहिट हुई थी। ऐसे में अब एक रियलिटी शो का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक चीनी लड़की इस फिल्म के एक पॉपुलर गाने 'आंखें खुली हो या हो बंद' गा रही है । फिल्म  मोहब्बतें के लिए यह गाना जतिन-ललित की जोड़ी ने बनाया था। इसे  उदित नारायण और लता मंगेशकर ने गाया था। चीनी लड़की का ये वीडियो गानाकावेरी नाम की ट्विटर यूजर ने साल 2018 में शेयर किया था और उस समय भी इसे खूब पसंद किया गया था. अब यह वीडियो एक बार फिर सोशल मीडिया पर छा गया है। 
     

  • undefined

    BollywoodMay 27, 2021, 8:40 AM IST

    कभी काजोल से नफरत करते थे शाहरुख, इस एक्टर को भी उनके साथ काम करने से कर दिया था मना

    मुंबई। काजोल (Kajol) और शाहरुख (Shah Rukk Khan) की जोड़ी आज भी सिल्वर स्क्रीन की सबसे रोमांटिक और पॉपुलर जोड़ियों में से एक मानी जाती है। दोनों ने साथ में 'बाजीगर' से लेकर 'दिलवाले' तक कई फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा काजोल ने शाहरुख की कई फिल्मों में गेस्ट अपीयरेंस भी किया है। काजोल और शाहरुख अब भले ही एक-दूजे के साथ क्लोज बॉन्डिंग शेयर करते हैं, लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब शाहरुख खान काजोल से नफरत करते थे।

  • undefined

    BollywoodMay 22, 2021, 5:21 PM IST

    जब शाहरुख ने कहा- बेटी को Kiss करने वाले के होंठ उखाड़ दूंगा, सुहाना को डेट के लिए फॉलो करने होंगे ये 7 रूल्स

    मुंबई। शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की लाडली बेटी सुहाना (Suhana Khan) 21 साल की हो गई हैं। 22 मई, 2000 को मुंबई में जन्मीं सुहाना लाइमलाइट में बनी रहती हैं। सुहाना अक्सर अपनी ग्लैमरस फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। बचपन से लेकर अबतक की बात करें तो सुहाना के लुक में काफी चेंज देखने को मिलता है। मसलन, उनके कलर कॉम्प्लेक्शन और स्टाइल में बेहद चेंज आया है। सुहाना, अपने पापा शाहरुख की तरह ही एक्टिंग फील्ड में अपना करियर बनाना चाहती हैं। वो पापा के काफी करीब हैं। शाहरुख ने एक बार करन जौहर के शो 'कॉफी विद करन' में बेटी के सवाल पर कहा था कि यदि कोई लड़का मेरी बेटी के लिप्स पर Kiss करेगा तो मैं उसका होंठ उखाड़ दूंगा। शाहरुख की बेटी को डेट करने के लिए फॉलो करने पड़ेंगे ये रूल्स...