Shashi Tharoor  

(Search results - 41)
  • undefined

    NationalJul 28, 2021, 4:50 PM IST

    Pegasus Espionage पर चर्चा के लिए संसदीय स्थायी कमेटी की मीटिंग कोरम के अभाव में टली, बीजेपी का बहिष्कार

    पेगासस जासूसी कांड पर चर्चा के लिए विपक्ष संसद ठप किए हुए है. आईटी पर स्थायी संसदीय समिति के चेयरमैन शशि थरूर ने इस मामले को चर्चा के लिए स्थायी समिति में लाया है. इस निर्णय के बाद भाजपा चर्चा को किसी भी सूरत में रोकना चाहती है.

  • undefined

    NationalJul 28, 2021, 3:43 PM IST

    पेगासस जासूसी कांडः संसदीय स्थायी समिति में चर्चा की बात आते ही भाजपा ने लाया शशि थरूर के खिलाफ अविश्वास

    पेगासस जासूसी कांड पर चर्चा के लिए विपक्ष संसद ठप किए हुए है. आईटी पर स्थायी संसदीय समिति के चेयरमैन शशि थरूर ने इस मामले को चर्चा के लिए स्थायी समिति में लाया है. इस निर्णय के बाद भाजपा चर्चा को किसी भी सूरत में रोकना चाहती है.

  • undefined

    NationalJul 27, 2021, 1:32 PM IST

    सुनंदा पुष्कर मौत केस: 18 अगस्त को शशि थरूर पर तय होंगे आरोप; सोशल मीडिया पर यूजर्स ने किए फायर

    नई दिल्ली. अपनी पत्नी सुनंदा पुष्कर की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के मामले में घिरे कांग्रेस नेता शशि थरूर पर अब 18 अगस्त को आरोप तय होंगे। इस मामले के साथ ही पिछले कई दिनों से थरूर सोशल मीडिया पर यूजर्स के निशाने पर हैं। पहले बता दें कि सुनंदा 17 जनवरी, 2014 की रात एक होटल में मृत मिली थीं। शशि थरूर ने इसे सुसाइड बताया था। जबकि पुष्कर के परिजनों और मित्रों ने इससे इनकार किया था। दिल्ली पुलिस ने शशि थरूर के खिलाफ सुसाइड के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया था। उन्हें 5 जुलाई, 2018 को जमानत मिल गई थी। इस मामले में दिल्ली की कोर्ट को आज आरोप तय करने थे।  twiiter पर लगातार चर्चाओं में हैं थरूर

  • undefined

    NationalJul 2, 2021, 3:52 PM IST

    सुनंदा पुष्कर मौत केसः कोर्ट में टली सुनवाई, 27 जुलाई को शशि थरूर पर तय होगा आरोप

    सुनंदा पुष्कर जनवरी, 2014 में दिल्ली के एक बड़े होटल के कमरे में मृत मिली थीं। इस मामले में उनके पति शशि थरूर पर कई आरोप लगे थे।

  • undefined

    NationalApr 23, 2021, 11:16 AM IST

    शशि थरूर ने शेयर की सुमित्रा महाजन के निधन की फेक न्यूज, जानिए कैसा था ताई का रिएक्शन

    कांग्रेस नेता और सांसद  शशि थरूर ने गुरुवार रात पूर्व लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन के निधन की फेक न्यूज शेयर कर दी। हालांकि, फजीहत के बाद जब उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ, तो उन्होंने ट्वीट डिलीट कर दिया। लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। वहीं, भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने शशि थरूर के ट्वीट पर लिखा, ताई एक दम स्वस्थ हैं। भगवान उन्हें लंबी उम्र दें। 

  • <p>shashi tharoor</p>

    HatkeMar 1, 2021, 7:20 PM IST

    पाक कॉमेडियन ने शशि थरूर की अंग्रेजी का उड़ाया मजाक, वायरल हो रहा वीडियो

    वीडियो डेस्क। कांग्रेस नेता शशि थरूर की अंग्रेजी से तो हर कोई वाकिफ होगा। शशि थरूर नए नए शब्दों के चयन और अंग्रेजी में महारत के लिए कई बार सुर्खियां बटोर चुके हैं। कुछ समय पहले ही उन्होंने पाकिस्तान की सिविल सेवा के पेपर में गलती निकाली थी। लेकिन अब उनकी अंग्रेजी को लेकर एक वीडियो वायरल हो रहा है। पाकिस्तान के कॉमेडियन अकबर चौधरी ने शशि थरूर की तरह अंग्रेजी बोलने का वीडियो तैयार करके शेयर किया। जो तेजी से वायरल हो रहा है। 

  • <p>shashi tharoor</p>
    Video Icon

    NationalFeb 26, 2021, 1:42 PM IST

    महंगाई का अनोखा विरोध, कांग्रेस नेता शशि थरूर ने रस्सी से खींचा Auto, देखें वीडियो

    वीडियो डेस्क। केरल के तिरुवनंतपुरम में कांग्रेस नेता शशि थरूर ने पेट्रोल और डीज़ल की बढ़ी कीमतों को लेकर अपना विरोध जताने के लिए ऑटो रिक्शा चालकों के साथ रस्सी से ऑटो खींचा। शशि थरूर ने कहा, "जहां अमेरिका में लोग पेट्रोल पर 20% टैक्स दे रहे हैं, वहीं हम 260% टैक्स दे रहे हैं।"

  • undefined

    NationalFeb 14, 2021, 8:28 PM IST

    थरूर ने टेस्ला कंपनी को दिया केरल आने का न्योता, लोग बोले- भारतीय कंपनियों को गाली, विदेशी के लिए रेड कार्पेट

    सोशल मीडिया यूजर्स ने एक बार फिर कांग्रेस पर दोहरा चरित्र अपनाने का आरोप लगाया है। दरअसल, कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने मई के बाद एलन मस्क की कंपनी टेस्ला को केरल में प्लांट लगाने का न्योता दिया। इसके बाद वे सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए। 

  • <p>Prakash Javadekar, Shashi Tharoor, agricultural law, farmer protests</p>

    NationalFeb 6, 2021, 3:57 PM IST

    प्रकाश जावड़ेकर ने शेयर किया शशि थरूर का पुराना ट्वीट, कृषि कानूनों पर कांग्रेस का पाखंड हुआ उजागर

    केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने शनिवार को कांग्रेस नेता शशि थरूर के 2010 के एक ट्वीट का जिक्र किया। थरूर के पुराने ट्वीट को शेयर करते हुए जावड़ेकर ने इसे कृषि कानूनों पर कांग्रेस का पाखंड बताया। 2010 में शशि थरूर ने जो ट्वीट किया  अब कांग्रेस इसके ठीक विपरीत सोचती है। अपने ट्वीट में थरूर किसानों को बिचौलियों से छुटकारा दिलाने और निजी क्षेत्रों के अनाज भंडारण में प्रवेश करने की आवश्यकता की वकालत करते नजर आते हैं। 

  • undefined

    NationalJan 29, 2021, 11:27 AM IST

    दिल्ली हिंसा: किसानों को भड़काने सोशल मीडिया पर डाली गलत खबर, राजदीप-थरूर सहित 6 पर देशद्राेह का केस

    गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में हुई हिंसा के बाद सोशल मीडिया पर भ्रामक खबर पोस्ट करने वाले कांग्रेस सांसद शशि थरूर और जाने-माने जर्नलिस्ट राजदीप सरदेसाई सहित 6 लोगों पर यूपी में देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया गया है।

  • undefined

    BiharJan 8, 2021, 6:16 PM IST

    Akhilesh से लेकर Tej Pratap तक ने Corona vaccine का किया है विरोध, जानिए किस नेता ने क्या कहा

    पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर ने भी वैक्सीन पर सवाल उठाया था। साथ ही कहा था, 'कोरोना वैक्सीन ने अभी तीसरे फेज का ट्रायल भी पूरा नहीं किया है। वक्त से पहले मंजूरी जोखिम भरा हो सकता है। स्वास्थ्य मंत्रालय को स्थिति साफ करनी चाहिए। ट्रायल से पहले वैक्सीन के इस्तेमाल पर रोक लगे।
     

  • undefined

    HatkeOct 24, 2020, 10:34 AM IST

    शशि थरूर के नाम से दौड़ पड़ा महिला का कोचिंग सेंटर, 50 शब्द में MP जैसी अंग्रेजी बुलवाने का किया था वादा

    हटके डेस्क : हमारे देश में कुछ ही नेता ऐसे हैं जिनकी इंग्लिश बहुत अच्छी है। इन्हीं में से एक है लोकसभा के सांसद शशि थरूर (Shashi Tharoor)। जो अपनी शानदार अंग्रेजी की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। कई बार उनकी वोकैबुलरी इतनी कठिन होती है कि डिक्शनरी पर उसका मीनिंग खोजना पड़ता है। उनके बोलने के तरीके से कई लोग प्रभावित हैं। ऐसे में अब वह इंग्लिश कोचिंग के ब्रांड अंबेस्डर भी बन गए है। जी हां, हाल ही में उन्हें अंग्रेजी कोचिंग क्लास के एक ऑनलाइन विज्ञापन में पोस्टर बॉय के रूप में देखा गया। जिसमें लिखा था कि अंग्रेजी के मात्र 50 शब्द सीख कर बनें शशि थरूर, आज रात 10 बजे। ये एड किसी नीतू सिंह (Neetu Singh) नाम की टीचर ने डाला था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर ये विज्ञापन जमकर वायरल हो रहा है।

  • undefined

    NationalOct 18, 2020, 2:55 PM IST

    राहुल का नाम 'राहुल लाहौरी', कांग्रेस का पाकिस्तान नेशनल कांग्रेस...BJP ने थरूर को लेकर यूं साधा निशाना

    पाकिस्तान के मंच से शशि थरूर के विवादित बयान को लेकर भाजपा ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा, थरूर पाकिस्तान में भारत को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। क्या कांग्रेस पाकिस्तान में चुनाव लड़ना चाहती है। इतना ही नहीं पात्रा ने कहा, राहुल गांधी को वे अब से राहुल लाहौरी कहकर संबोधित करेंगे। वहीं, कांग्रेस को उन्होंने अपना नाम बदलकर पाकिस्तान नेशनल कांग्रेस रखने की सलाह दी।

  • undefined
    Video Icon

    NationalOct 13, 2020, 6:12 PM IST

    ट्विटर पर हुआ बवाल तो तनिष्क ने हटा दिया हिंदू-मुस्लिम वाला ऐड

    टाटा समूह (TATA Group) के मशहूर ज्वैलरी ब्रांड तनिष्क (Tanishq) के एक विज्ञापन पर हंगामा होने का बाद उसे हटा दिया। इस विज्ञापन के कारण ट्विटर पर #BoycottTanishq ट्रेंड कर रहा है। सोशल मीडिया पर लोगों की नाराजगी के बाद कंपनी ने इस विज्ञापन को हटा दिया। तनिष्क ने अपने प्रमोशन के लिए एक नया विज्ञापन जारी किया था। इसमें दो अलग-अलग समुदायों की शादी (Interfaith Marriage) दिखाई गई है। इस पर लोगों ने ट्विटर पर तनिष्क को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

  • undefined

    NationalOct 13, 2020, 3:57 PM IST

    'तनिष्क' के विज्ञापन में हिंदू लड़की को मुस्लिम बहू दिखाने पर बढ़ा विवाद, ब्रांड पर 'लव जिहाद' फैलाने का आरोप

    टाटा ग्रुप का मशहूर ज्वेलरी ब्रांड 'तनिष्क' (Tanishq Jewellery) अपने नए विज्ञापन के चलते विवादों में आ गया है। दरअसल, कंपनी के एक विज्ञापन को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग और तनिष्क को बायकॉट करने की मांग उठने लगी थी, जिसके बाद कंपनी ने अपना विज्ञापन वापस ले लिया है। सोमवार को ट्विटर पर #BoycottTanishq ट्रेंड हो रहा था। पिछले हफ्ते रिलीज किए गए तनिष्क के इस प्रमोशनल विज्ञापन में एक हिंदू लड़की को मुस्लिम फैमिली की बहू के रूप में दिखाया गया है। हिंदू लड़की की मुस्लिम के घर में शादी हुई है और उसकी गोदभराई के फंक्शन को दिखाया गया है।