Shocking Suicide  

(Search results - 21)
  • Narendra Giri Suicide Mystery: CBI team reached Prayagraj, many shocking revelations during  investigation

    Uttar PradeshSep 24, 2021, 11:22 AM IST

    नरेंद्र गिरी Suicide Mystery: मौत के दिन आखिर 2 बिल्डरों ने महंत को क्यों किया था कॉल; CBI खंगाल रही CDR

    अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी (Mahant Narendra Giri Death) की मौत को लेकर रोज नए चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। इस मामले की जांच करने CBI की टीम प्रयागराज पहुंच गई है।

  • Lockdown and poverty, Truck driver commits suicide due to no salaries by owners kpa

    HaryanaOct 12, 2020, 11:00 AM IST

    लॉकडाउन में मदद के बजाय गरीबों का पैसा हड़प गए सेठ, मायूस होकर ट्रक ड्राइवर ने वीडियो बनाकर लगाई फांसी

    हिसार, हरियाणा. कोरोना संक्रमण के कारण लॉकडाउन के चलते लाखों लोगों को काम-धंधे से हाथ धोना पड़ा। हालांकि गरीबों और बेरोजगारों की मदद के लिए कई लोग आगे आए, लेकिन इस मजबूरी का कइयों ने फायदा भी उठाया। यह मामला इसी से जुड़ा है। मालिकों द्वारा पिछले तीन साल से सेलरी नहीं देने से आर्थिक तंगी से गुजर रहे एक ट्रक ड्राइवर ने फांसी लगा ली। लॉकडाउन में उसे कोई दूसरा काम भी नहीं मिल रहा था। मरने से पहले उसने एक वीडियो बनाया, जिसमें अपनी आपबीती बताई। मामला उकलाना के त्रिवेणी विहार कॉलोनी का है। ट्रक ड्राइवर पवन ने शनिवार रात सोशल मीडिया पर लाइव आकर सुसाइड किया था। मृतक के चचेरे भाई के बयान के आधार पर पुलिस ने तीन मालकों सहित चार लोगों पर केस दर्ज किया है। आगे पढ़ें इसी घटना के बारे में...

  • Husband commits suicide after killing his wife, Gwalior crime kpa

    Madhya PradeshOct 2, 2020, 9:42 AM IST

    बाजू वाले कमरे में सो रहे थे साला-साली..इधर जब मम्मी-पापा के कमरे में बेटियों ने झांका, तो शॉक्ड रह गईं

    ग्वालियर, मध्य प्रदेश. छोटी-छोटी बातों पर होने वाला झगड़ा एक दम्पती की जिंदगी को ले डूबा। झगड़े के बाद पहले पति ने पत्नी का गला घोंटा (Murder) और फिर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के वक्त मृतक का साला और साली उनके साथ ही रह रहे थे। दम्पती की दो छोटी बेटियां हैं। घटना बुधवार रात की है। इसका पता गुरुवार को चला। घटना महाराजपुरा क्षेत्र के हरदौल नगर में हुई। जिस कमरे में यह घटना हुई, उसी के बगल वाले कमरे में दम्पती की दोनों बेटियां और साला-साली सो रहे थे। घटना के पीछे गृहक्लेश बताया जाता है। सीएसपी महाराजपुरा रवि भदौरिया ने बताया कि मूलत: भिंड का रहने वाला जितेंद्र रजक (35)  यहां हरदौल नगर में पत्नी मानवी (32) और दो बेटियों के साथ किराए से रह रहा था। वो कपड़ों पर प्रेस करने का काम करता था। आगे पढ़ें इसी घटना के बारे में...

  • Rohtak Family Suicide, Wife takes dangerous steps with children after husband death kpa

    HaryanaSep 24, 2020, 10:53 AM IST

    जिंदगी की भागदौड़ से टूट गया प्रोफेसर का परिवार, पति की सुसाइड के बाद 2 बेटियों सहित पत्नी टैंक में कूदी

    रोहतक, हरियाणा. जिंदगी की भागदौड़ से घबराए एक प्रोफेसर ने अपनी जान दे दी। जब उसकी मौत की खबर पत्नी को पता चली, तो वो अपनी दोनों बेटियों को लेकर घर से गायब हो गई और पानी के एक टैंक में कूद गई। उसकी बड़ी 11 साल की बेटी जैसे-तैसे टैंक से निकली और रोते हुए अपने एक परिचित के घर पहुंची। वहां जाकर उसने घटना के बारे में बताया।  डॉ. प्रमोद सहारण (Dr. Pramod Saharan Suicide) हेल्थ यूनिवर्सिटी के नर्सिंग कॉलेज के असिस्टेंट प्रोफेसर थे। उन्होंने बुधवार शाम करीब 6 बजे कन्हेली के पास सुसाइड कर लिया था। पुलिस को घटनास्थल से सल्फास के 5 पाउच मिले हैं। 35 वर्षीय प्रमोद की सुसाइड की खबर से उनकी पत्नी मीनाक्षी काफी विचलित हो गई थी। वो दोनों बेटियों को लेकर सोनीपत रोड स्थित सेक्टर-2 के जलघर के टैंक में जाकर कूद गई।

  • Suicide Mystery: Zilla Parishad chairman Son  shoots himself in Rohtak kpa

    HaryanaSep 19, 2020, 11:04 AM IST

    गोली की आवाज सुनकर पिता बाथरूम की तरफ भागा, देखकर हार्ट फेल होते बचा

    रोहतक, हरियाणा. जिला परिषद की चेयरपर्सन (Zilla Parishad chairperson) प्रवीण घनघस के जवान बेटे द्वारा गोली मारकर ( shoots himself ) खुद को खत्म करने का मामला सामने आया है। घटना शुक्रवार रात की है। 25 वर्षीय नवदीप ने घर की छत पर बने बाथरूम में जाकर पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर से गर्दन पर गोली मार ली। गोली की आवाज सुनकर पिता बाथरूम की ओर दौड़े। वहां जाकर देखा, तो खून बह रहा था। यह देखकर उन्हें झटका लगा। वे बेहोश होते-होते बचे। नवदीप को फौरन एक निजी अस्पताल ले जाया गया। वहां से उसे पानीपत रेफर किया गया। लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। सुसाइड के कारण का अभी पता नहीं चल पाया है। नवदीप अपनी मां और पिता के पॉलिटिक्स में आने के बाद पोल्ट्री फॉर्म का बिजनेस संभाल रहा था। आगे पढ़ें पूरी कहानी...

  • Jamshedpur crime, father son committed suicide after pregnant wife died in suspicious condition kpa

    JharkhandSep 9, 2020, 2:21 PM IST

    गर्भवती पत्नी की मौत के बाद से टूट गया था पति, अब बेटे के साथ रात को निकला और फिर...

    गर्भवती पत्नी की महीने भर पहले हुई मौत के बाद ससुरालवालों के इल्जाम से परेशान एक शख्स ने अपने बेटे के साथ ट्रेन से कटकर सुसाइड कर लिया। पिता-बेटा मंगलवार सुबह  घर से निकले थे। लेकिन फिर घर नहीं लौटे। पत्नी की मौत के बाद ससुरालवाले शादी पर हुआ खर्च वापस मांग रहे थे।

  • Shocking incidents of suicide attempt when two women reach the front of the train for jump kpa

    MaharashtraSep 2, 2020, 11:14 AM IST

    पटरी पर महिला को घूमते देखकर कांस्टेबल का ठनका माथा, तभी धड़धड़ाते आते दिखी ट्रेन, फिर हुआ चमत्कार

    मुंबई. ठाणे जिले के कल्याण स्टेशन की यह तस्वीर बेहद चौंकाने वाली है। जरा-सी भी देरी होने पर इस महिला की जिंदगी बच पाना मुश्किल था, लेकिन एक कांस्टेबल की बहादुरी और सूझबूझ से उसकी जान बच गई। मामला रेलवे जंक्शन से करीब 2 किमी दूर रामबाग परिसर की रहने वाली 54 वर्षीय सुमंगला वाघ से जुड़ा है। घर में झगड़े के बाद वे गुस्सा होकर बाहर निकल आई थीं। वे ऐसे ही भटक रही थीं। कभी यहां, तो कभी वहां। इस बीच वे सुसाइड के इरादे से रेलवे ट्रैक पर जा पहुंचीं। वे ट्रेन का इंतजार करने लगीं। जैसे ही पुष्पक एक्सप्रेस के गुजरने का टाइम हुआ, वे पटरी पर लेट गईं। लेकिन मौत बगल से गुजर गई। यह मामला 30 अगस्त सुबह करीब 9.20 का है। लेकिन यह अब वायरल हुआ है।

  • Udaipur crime, 30-year-old woman wrote suicide note on secret place of body kpa

    RajasthanAug 29, 2020, 10:42 AM IST

    कहीं और सुसाइड नोट लिखती, तो पति मिटा देता सबूत...इसलिए 'गुप्त' जगह पर लिखी आपबीती

    उदयपुर, राजस्थान. मरते वक्त भी 30 साल की महिला अपने पति से इतना डरी हुई थी कि उसने सुसाइड नोट लिखने के लिए अपने शरीर का खास हिस्सा चुना। सुसाइड का यह चौंकाने वाला मामला सेमारी थाना क्षेत्र के मल्लाड़ा गांव में सामने आया है। पति की प्रताड़ना से परेशान होकर रेखा मेघवाल नामक महिला ने जहर खा लिया था। उसने अपनी जांघ पर सुसाइड नोट लिखकर पति को सजा देने की गुहार लगाई। महिला को पति खेमराज का इतना खौफ था कि उसे समझ नहीं आ रहा था कि वो सुसाइड नोट कहां लिखे? जब पुलिस ने उसकी जांघ पर लिखा सुसाइड नोट देखा, तो हैरान रह गई। महिला ने साफ लिखा कि अगर वो कागज पर सुसाइड नोट लिखती, तो उसका पति फाड़ देता। दीवार पर लिखती, तो मिटा देता। जांघ पर उसकी नजर नहीं पड़ती, इसलिए उसने यह जगह चुनी। पुलिस ने महिला के पति के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है। पढ़िए इसी घटना के बारे में...

  • Surprising incident occurred when the person jumped from the bridge for suicide in ahmedabad kpa

    Other StatesAug 13, 2020, 3:46 PM IST

    तीन दिन भूखा-प्यासा झाड़ियों में फंसा रहा यह आदमी, गया तो था मरने, फिर जिंदगी बचाने छटपटाता रहा

    एक कहावत है कि आसमां से गिरे-खजूर पर अटके! इस आदमी के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। इसने मरने के लिए पुल से साबरमती नदी में छलांग लगाई, लेकिन झाड़ियों में जा गिरा। फिर ऐसा फंसा कि तीन दिनों तक जान बचाने बचाओ-बचाओ चिल्लाता रहा। तीसरे दिन एक मछुआरे की नजर इस पर पड़ी, तब फायर ब्रिगेड की मदद से उसे बाहर निकाला जा सका। तीन दिन तक लोग यह देखकर नजरअंदाज करते रहे कि शायद वो मछली पकड़ने उतरा होगा।

  • Shocking suicide: young man wrote emotional letter to fiance and then committed suicide kpa

    RajasthanJun 9, 2020, 10:20 AM IST

    शॉकिंग सुसाइड: मंगेतर के संग मूवी देखी, लेकिन तब आभास हो गया था कि दाल में कुछ काला है

    कुछ समय पहले तक यह युवक अपनी संभावित शादी को लेकर बेहद खुश था। यह हैदराबाद में काम करता था, लेकिन लॉकडाउन में वहां फंस गया। जब लौटा, तो सीधे मंगेतर से मिलने चला गया। मंगेतर के साथ मूवी देखी और शॉपिंग की। लेकिन इस दौरान उसे मंगेतर का रवैया कुछ ठीक नहीं लगा। मंगेतर के साथ जोधपुर घूमने के बाद जब युवक घर लौटा, तो तनाव में था। उसने एक वीडियो बनाया, जिसमें मंगेतर का राज़ खोलते हुए आत्महत्या कर ली।

  • Army Man Suicide, Fauji living in live in relationship in Rohtak commits suicide kpa

    HaryanaJun 5, 2020, 11:13 AM IST

    एक फौजी का आखिरी संदेश-अब मैं सोनिया के पास नहीं जाऊंगा..प्रेमिका के बदले मिजाज से टूट गया था

    पिछले 7 महीने के प्रेम का यहां दु:खद अंत हो गया। यह फौजी अपनी प्रेमिका के बर्ताव से दु:खी था। दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहते थे। लेकिन अचानक किसी बात पर दोनों के बीच विवाद हो गया। इसके बाद मायूस होकर फौजी 20 दिन पहले अपने गांव लौट आया था। उसके पास से एक सुसाइड नोट मिला है। इसमें उसने लिखा कि अब वो सोनिया के पास नहीं जाएगा। पुलिस ने प्रेमिका के खिलाफ सुसाइड के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है।

  • Ferozepur suicide,Troubled by jija saala committed suicide kpa

    PunjabMay 30, 2020, 11:15 AM IST

    शॉकिंग सुसाइड: लवमैरिज के बाद बहन को टॉर्चर करने लगा था जीजा, साले ने आवाज उठाई, तो उसे भी करने लगा था तंग

    यह मामला पंजाब के फिरोजपुर का है। 18 साल के एक युवक ने इसलिए सुसाइड कर लिया क्योंकि उसका जीजा उसे लगातार परेशान कर रहा था। मृतक के पास से पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने घटना का उल्लेख किया है। मृतक की बहन ने लवमैरिज की थी। लेकिन अब उसका जीजा बहन को परेशान करने लगा था। मृतक ने इसके खिलाफ आवाज उठाई थी। इसके बाद उसकी बहन मायके में आकर रहने लगी थी। मृतक ने जीजा की बहन पर भी प्रताड़ना का आरोप लगाया है, जो मृतक के गांव में ही रहती है। मृतक का जीजा कुछ समय से अपनी बहन के घर में ही रह रहा था। 

  • New Delhi suicide, wife commits suicide on the second wedding anniversary kpa

    Other StatesMay 13, 2020, 11:39 AM IST

    शॉकिंग CRIME: सजधजकर तैयार बैठी थी पत्नी, लेकिन पति मैरिज एनिवर्सरी भूल गया था, तो गहरा सदमा लगा

    नई दिल्ली. शादी के 2 साल बाद ही पति अपने कामों में इतना बिजी हुआ कि उसे घर और पत्नी की कोई खबर नहीं रही। यहां तक कि वो अपनी शादी की सालगिरह भी भूल गया। इससे आहत होकर पत्नी ने फांसी लगा ली। यह शॉकिंग घटना शाहदरा जिले के मानसरोवर पार्क क्षेत्र में हुई। पत्नी सजधजकर घर पर पति का इंतजार कर रही थी कि वो उसे विश करेगा। जब ऐसा नहीं हुआ, तो पत्नी गुस्सा हो गई। हालांकि 27 साल की आकांक्षा की मौत को लेकर उसके परिजनों ने ससुरालवालों पर दहेज प्रताड़ना के आरोप लगाए हैं। पुलिस के अलावा क्षेत्रीय एसडीएम भी मामले की जांच कर रहे हैं।

  • Shocking case related to suicide of a young man in Kurukshetra kpa

    HaryanaFeb 26, 2020, 1:03 PM IST

    विदेश जाने का ख्वाब टूटा..तो लिखा आखिरी खत, 6 महीने से चक्कर काटते हुए थक चुका है..

    किसी ने इस शख्स से विदेश भेजने के नाम पर 10 लाख रुपए ले लिए थे। मामला हरियाणा के कुरुक्षेत्र का है।

  • Emotional story related to lover's suicide in Faridabad kpa

    HaryanaFeb 21, 2020, 1:53 PM IST

    रोते हुए प्रेमिका ने लिखा आखिरी खत,‘अगले जन्म में भी आपकी बेटी बनकर आऊंगी पापा, आप बहुत अच्छे हैं'


    हरियाणा के फरीदाबाद में एक प्रेमी कपल ने नहर में कूदकर अपनी जान दे दी। प्रेमिका पिछले 3 महीने से घर से गायब थी। प्रेमी शादीशुदा था। उसके दो बच्चे दिल्ली में रहते हैं।