Star Sports  

(Search results - 7)
  • IPL2021 : Star sports shares MS Dhoni Pic in Rockstar avatar with title Picture Abhi Baki Hai

    CricketAug 20, 2021, 10:28 AM IST

    IPL2021 के दूसरे फेज से पहले गोल्डन बाल और स्पंकी लुक में दिखें MS Dhoni, लिखा- असली पिक्‍चर अभी बाकी है

    एमएस धोनी (MS Dhoni) की नए लुक की फोटो ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो में वह गोल्डन बालों में स्पंकी अवतार में नजर आ रहे हैं।

  • Sachin Tendulkar became 'Greatest Men's Test Batsman' of 21st century dva

    CricketJun 20, 2021, 12:21 PM IST

    धोनी-कोहली नहीं, 21वीं सदी के सबसे महान टेस्ट बल्लेबाज हैं सचिन तेंदुलकर, आज भी बरकरार है बादशाहत

    सचिन तेंदुलकर को 21वीं सदी का सबसे महान टेस्ट बल्लेबाज चुना गया है। शनिवार को स्टार स्पोर्ट्स ने इसकी घोषणा शनिवार की। बता दें कि स्टार स्पोर्ट्स ने डब्ल्यूटीसी फाइनल से पहले टेस्ट क्रिकेट में 21वीं सदी का सबसे महान खिलाड़ी चुनने की एक पहल की थी।

  • australian tennis player angelina graovac leaves sports to become adult star kph

    Other SportDec 31, 2020, 12:08 PM IST

    मज़बूरी ने टेनिस स्टार को बनाया पोर्नस्टार, इस वजह से खेल छोड़ बेचने लगी अपनी हॉट फोटोज

    स्पोर्ट्स डेस्क: कोरोना ने दुनिया को साल 2020 में काफी कुछ देखने को मजबूर कर दिया। इस साल कई लोग अच्छी-खासी नौकरी से हाथ धोकर बेरोजगार भी हो गए। खेल जगत को भी कोरोना ने काफी प्रभावित किया। कोरोना की वजह से लंबे समय तक खेल का आयोजन नहीं हुआ, जिसकी वजह से कई खिलाड़ियों को पैसों की तंगी झेलनी पड़ी। इसी में शामिल हैं ऑस्ट्रेलियाई टेनिस खिलाड़ी एंजेलिना ग्रेओवेक। जब कोरोना की वजह से इस खिलाड़ी को आर्थिक रूप से मज़बूरी झेलनी पड़ी, तब उसने खेल छोड़कर अब अपनी हॉट फोटोज ऑनलाइन बेचनी शुरू कर दी है। इस बात की जानकारी खुद इस खिलाड़ी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म से दी।  

  • Gautam Gambhir says, Rahul Dravid is great captain, but did not get credit MJA

    CricketJun 23, 2020, 11:47 AM IST

    गौतम गंभीर बोले - इस महान कप्तान को नहीं मिला क्रेडिट, सिर्फ धोनी-कोहली ही छाए रहे

    स्पोर्ट्स डेस्क। टीम इंडिया के पूर्व ओपनर और बेहतरीन बल्लेबाज रहे गौतम गंभीर ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ के बारे में कहा कि उनकी उपेक्षा हुई है। गौतम गंभीर ने कहा कि भारतीय क्रिकेट में राहुल का योगदान मास्टर ब्लास्टर कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर से कुछ कम नहीं है, लेकिन उन्हें ज्यादा क्रेडिट नहीं मिला। इसके अलावा, राहुल के खेल से जुड़ी कई बातें गौतम गंभीर ने बताईं। उन्होंने राहुल को एक महान खिलाड़ी और कप्तान कहा।

  • dinesh karthik on MS dhoni He is a very simple person Never changed

    CricketJun 10, 2020, 5:57 PM IST

    धोनी की वजह से नहीं मिली टीम इंडिया में पक्की जगह, इस क्रिकेटर ने माही के लिए कही दिल छूने वाली बात

    स्पोर्ट्स डेस्क। लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे महेंद्र सिंह धोनी (माही) की वापसी, संन्यास को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं।  इस बीच कई साथी खिलाड़ी भी माही के बारे में दिलचस्प बातें बता रहे हैं। अब विकेटकीपर बल्लेबाज ने भी धोनी को लेकर ऐसी बात कही है जो दिल छूने वाली है। दिलचस्प यह है कि विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में माही के टीम इंडिया में फिक्स हो जाने के बाद ये क्रिकेटर टीम इंडिया में अपनी जगह बनाने के लिए संघर्ष करता रहा। 
     

  • So ICC T20 World Cup to be postponed due to IPL

    CricketMay 29, 2020, 11:03 AM IST

    तो क्या IPL की वजह से टल जाएगा ICC T20 विश्वकप? 10 जून को मीटिंग में लिया जा सकता है फैसला

    महामारी की वजह से क्रिकेट इवेंट्स के कैलेंडर बुरी तरह प्रभावित हुए हैं। अब तक कई बड़े टूर्नामेंट पर इसका असर पड़ा है। इस साल आईसीसी टी20 विश्वकप 18 अक्तूबर से ऑस्ट्रेलिया में प्रस्तावित है। 

  • mohammed kaif son said shoib akhtar bowlig is easy to play, pakistani bowler gave this challenge kpb

    CricketApr 8, 2020, 1:26 PM IST

    कैफ के बेटे ने रावलपिंडी एक्सप्रेस की बॉलिंग को बताया 'हलवा', भड़के शोएब अख्तर ने दिया ऐसा चैलेंज

    पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर अपनी स्पीड के लिए जाने जाते थे। रावलपिंडी नाम से मशहूर इस गेंदबाज के सामने अच्छे से अच्छे बल्लेबाज को कुछ समझ नहीं आता था और उनके ओवर में अधिकतर बल्लेबाज दूसरे छोर पर रहना ही पसंद करते थे। ऐसे समय में मोहम्मद कैफ ने शोएब को बेहतरीन तरीके से खेला था और युवराज सिंह के साथ मिलकर 2003 वर्ल्डकप में भारत को जीत दिलाई थी। स्टार स्पोर्ट्स ने इस मैच का वीडियो शेयर किया था, जिसे देखकर कैफ के बेटे ने कहा कि शोएब की गेंदों में काफी तेजी है और इन गेंदों में शॉट खेलना काफी आसाना होगा। कैफ ने अपने बेटे की यह बात ट्विटर पर भी शेयर की, जिसके बाद शोएब ने उन्हें अपने बेटे के साथ खेलने का चैलेंज दे दिया। हालांकि आगे उन्होंने अपने ट्वीट को मजाकिया अंदाज दे दिया और कैफ के बेटे को आशीर्वाद भी दिया।