स्विग्गी या अन्य कोई अन्य फूड डिलीवरी सर्विस हो तो भी अक्सर ऑर्डर पहुंचने में थोड़ा लेट हो ही जाता है। दिल्ली में एक व्यक्ति का ऑर्डर करीब एक घंटे लेट हो गया। उसने स्विग्गी कस्मर केयर पर मैसेज किया तो लेट डिलवरी के लिए चौंकाने वाला कारण बताया गया।
रिपोर्ट के मुताबिक, WAAYU रेस्तरां से किसी तरह का कोई कमीशन फीस नहीं लेगा। यही कारण है कि रेस्तरां कस्टमर्स को अच्छा और बेहतर दाम पर फूड ऑफर कर पाएंगे। इस प्लेटफार्म का उद्देश्य कस्टमर्स तक सस्ता, अच्छा और क्वालिटी वाला खाना पहुंचाना है।
Swiggy की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक, कंपनी ने पिछले साल 33 मिलियन इडली प्लेट्स कस्टमर्स तक पहुंचाए थे। इसी साल रमजान के महीने में अकेले हैदराबाद में ही कंपनी ने 10 लाख बिरयानी और 4 लाख प्लेट हलीम ऑर्डर किया है।
सर्च इंजन औैर टेक कंपनी गूगल, मुंबई पुलिस और फूड डिलीवरी चेन कंपनी स्वीगी ने एक वायरल हो रहे वीडियो को अपनी-अपनी तरह से खास अंदाज में समझाया है। इस वीडियो में दो बुजुर्ग शख्स जगह के लिए झगड़ते दिख रहे हैं।
Swiggy ने घोषणा की है कि खाद्य वितरण कंपनी 49 रुपए की शुरुआती कीमत पर चुनिंदा सब्सक्रिप्शन को 15 से 30 दिनों के लिए स्विगी वन ट्रायल सब्सक्रिप्शन की पेशकश कर रही है।
Zomato and Swiggy News : स्विगी केयर्स ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर भी कहा: "...हम एक अस्थायी तकनीकी गड़बड़ी का सामना कर रहे हैं। कृपया आश्वस्त रहें कि इस समय इस इश्यू को जल्द से जल्द हल करने के लिए हमारे सर्वोत्तम दिमाग इस मुद्दे पर काम कर रहे हैं। कृपया तब तक हमारे साथ रहें।
तकनीकी गड़बड़ी (technical glitch) के चलते आज खाना ऑर्डर करने वाले ऐप जोमैटो और स्विगी(food ordering apps Zomato and Swiggy) ठप पड़ गए। यानी लोग अपने ऑर्डर का इंतजार करते रहे। कइयों को संतोषजनक जवाब नहीं मिला। कई लोगों ने सोशल मीडिया पर जमकर भड़ास निकाली।
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ यह वीडियो(viral video on social media)ओडिशा के भुवनेश्वर का है। यहां एक लड़की अपने बॉयफ्रेंड की इज्जत की सरेआम धज्जियां उड़ा रही थी। वहां से गुजर रहा Swiggy डिलीवरी बॉय(Swiggy Delivery Boy) यह देखकर बीच-बचाव में कूद गया। लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ कि वो खुद आगबबूला होकर लड़की से मारपीट करने लगा।
पिछले साल की तरह इस साल भी Swiggy का ही रिकॉर्ड टूटा, प्रति मिनट प्राप्त ऑर्डर की संख्या केवल 5500 थी लेकिन इस साल कुल ऑर्डर की संख्या 9000 प्रति मिनट हो गई।
अभिषेक ने पंचकूला उपभोक्ता फोरम में शिकायत की थी। करीब 2 साल तक सुनवाई हुई। कोर्ट ने 20 हजार रुपए का जुर्मान लगाया। कहा कि ब्याज के साथ 4.50 रुपए भी वापस किए जाए।