Tamil Nadu Assembly Elections  

(Search results - 26)
  • undefined

    Puducherry Elections 2021Apr 4, 2021, 8:57 AM IST

    तमिलनाडु और पुडुचेरी चुनाव: जेपी नड्डा ने पहले लिया भगवान से आशीर्वाद, फिर किया 'शक्ति प्रदर्शन'

    पांच राज्यों में हो रहे विधानसभा चुनाव में तमिलनाडु और पुडुचेरी में एक ही चरण में 6 अप्रैल को वोटिंग होगी। रविवार को यहां चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा इन दोनों राज्यों में 4 रैलियां करने पहुंचे। रैलियों से पहले नड्डा ने पुडुचेरी में थिरुनलार में एक मंदिर में पूजा की। बता दें कि तमिलनाडु की 234, जबकि पुडुचेरी की 30 सीटों पर वोटिंग होगी।

  • undefined

    Tamil Nadu Elections 2021Apr 2, 2021, 8:44 AM IST

    मदुरै में बोले मोदी- DMK और कांग्रेस को अपने झूठ पर नियंत्रण रखना चाहिए, क्योंकि लोग मूर्ख नहीं हैं

    गुरुवार को पश्चिम बंगाल और असम में चुनाव प्रचार के बाद प्रधानमंत्री ने दक्षिण भारत की ओर रुख किया है। वे शुक्रवार को तमिलनाडु और केरल पहुंचे। सबसे पहले मोदी ने तमिलनाडु के मदुरै में जनसभा को संबोधित किया। दोनों राज्यों में उनकी 2-2 जनसभाएं रखी गईं। बता दें तमिलनाडु और केरल दोनों राज्यों में एक ही चरण में 6 अप्रैल को वोटिंग होगी।

  • undefined

    Uttar PradeshMar 31, 2021, 5:48 PM IST

    कोयंबटूर के जिस मंदिर में CM योगी ने टेका माथा, वह एशिया का सबसे अनोखा देव स्थान..हर मन्नत होती पूरी


    लखनूऊ (उत्तर प्रदेश). सख्त छवि और चिनौती पूर्ण फैसलों के लिए चर्चित चेहरा बन चुके उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भाजपा अक्सर चुनावों में स्टार प्रचारक बनाती है। बतौर स्टार प्रचारक उनकी मांग पार्टी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद सर्वाधिक है। 5 राज्यों में विधानसभा चुनावों में उन्हें पार्टी वोटरों को रिझाने के लिए मैदान में उतार दिया है। इसी सिलसिले में वह बुधवार को तमिलनाडु पहुंचे हैं, जहां योगी सबसे पहले कोयंबटूर के मंदिर पहुंचे। यहां उन्होंने काफी देर तक पूजा-प्रार्थना की। आइए जानते हैं सीएम ने जिस मंदिर में पूजा कि है वह आखिर एशिया के सभी मदिंरों से कितना अलग है।

  • undefined

    Tamil Nadu Elections 2021Mar 31, 2021, 11:02 AM IST

    तमिलनाडु में बोले योगी- इसी धरती से विंग कमांडर ने सर्जिकल स्ट्राइक करके पाकिस्तान के छक्के छुड़ाए थे

    भाजपा के फायर ब्रांड स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ बुधवार को तमिलनाडु में चुनावी रैलियां कर रहे हैं। वे तमिलनाडु में कई चुनावी कार्यक्रम में शामिल होंगे। योगी गुरुवार को केरल में रोड शो और जनसभाएं लेंगे। योगी की रैलियों के दौरान भारी भीड़ देखी जा रही है।

  • undefined

    Tamil Nadu Elections 2021Mar 29, 2021, 10:05 AM IST

    Tamil Nadu Election: इलेक्शन जीतने कैंडिडेट ने दिखाई ममता, बोली-लाओ...मैं भी खिलाऊंगी बच्चा

    चेन्नई. पांच राज्यों-पश्चिम बंगाल, असम, केरल, पुडुचेरी और तमिलनाडु में हो रहे विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हैं। चुनाव प्रचार के दौरान दिलचस्प नजारे भी देखने को मिल रहे हैं। ये मामले तमिलनाडु विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान के हैं। वोटरों को रिझाने कैंडिडेट्स कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। कोई रास्ते में कपड़े धोने बैठ रहा, तो कोई दुकान पर खड़ा होकर डोसा बना रहा। ये हैं मक्कल निधि मय्यम (MNM) की प्रत्याशी प्रियदर्शिनी उदयभानु। ये एग्मोर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रही हैं। जब ये चुनाव प्रचार करने निकलीं, तो एक मां की गोद से बच्चा लेकर खुद खिलाने लगीं। ऐसे और भी नजारे सामने आ रहे हैं। देखें कुछ तस्वीरें...

  • undefined

    Tamil Nadu Elections 2021Mar 28, 2021, 9:25 AM IST

    तमिलनाडु में बोले राहुल गांधी-मुझे ऐसा भारत नहीं चाहिए, जहां एक भाषा दूसरी से ज्यादा सर्वोपरी हो

    पांच राज्यों-पश्चिम बंगाल, केरल, पुडुचेरी, असम और तमिलनाडु में इस समय चुनावी घमासान मचा हुआ है। भाजपा के शीर्ष नेता जहां, सभी राज्यों में धुंआधार रैलियां और जनसभाएं कर रहे हैं, वहीं कांग्रेस इस मामले में थोड़ा सुस्त नजर आ रही है। खैर, रविवार को राहुल गांधी तमिलनाडु में रोड शो करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने भाजपा पर फिर कई सवाल उठाए।

  • undefined

    Tamil Nadu Elections 2021Mar 26, 2021, 10:14 AM IST

    Tamil Nadu Election, नड्डा ने डीएमके-कांग्रेस के गठबंधन को 2G, 3G और 4G बताते हुए साधा निशाना

    तमिलनाडु की 234 विधानसभा सीटों में से 20 पर चुनाव लड़ रही भाजपा अपने गठबंधन अखिल भारतीय अन्ना द्रविड़ मुन्नेत्र कड़गम(AIADMK) के साथ दुबारा सत्ता हासिल करने की कोशिश करेगी। यहां एक ही चरण में 6 अप्रैल को वोटिंग होगी। इसी सिलसिले में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा यहां दो रैलियां और एक रोड शो कर रहे हैं।

  • undefined

    Tamil Nadu Elections 2021Mar 24, 2021, 10:40 AM IST

    Tamil Nadu Election: 2011 से सत्ता से बाहर DMK कर रही जोरआजमाइश, स्टालिन निकलने जनसंपर्क पर

    देश में पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों में तमिलनाडु भी शामिल है। यहां 2011 से डीएमके सत्ता से बाहर है। दुबारा सरकार बनाने डीएमके प्रमुख एमके स्टालिन पूरी ताकत झोंक रहे हैं। वे बुधवार को जनसंपर्क करने निकले।
     

  • undefined

    Tamil Nadu Elections 2021Mar 24, 2021, 9:49 AM IST

    Tamil Nadu Election: स्टार प्रचारकों की लिस्ट में मां-बेटा बेटी तीनों शामिल, अशोक गहलोत और मनीष तिवारी भी

    तमिलनाडु विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में पार्टी प्रमुख सोनिया गांधी, राहुल गांधी प्रियंका गांधी सबसे ऊपर हैं। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और मनीष तिवारी को भी जगह दी गई है।

  • undefined

    Tamil Nadu Elections 2021Mar 23, 2021, 1:13 PM IST

    Tamil Nadu Election: जनसंपर्क के दौरान अचानक DMK कैंडिडेट दुकान पर रुककर बनाने लगे डोसा

    पांच राज्यों के साथ तमिलनाडु में होने जा रहे विधानसभा चुनाव में तरह-तरह के रंग देखने को मिल रहे हैं। ऐसा ही कुछ अलग नजारा देखने को मिला विरुगमवक्कम विधानसभा सीट पर। यहां से DMK प्रत्याशी प्रभाकर राजा जनसंपर्क के दौरान अचानक एक दुकान पर रुके और डोसा बनाने लगे।

  • undefined

    Tamil Nadu Elections 2021Mar 22, 2021, 10:21 AM IST

    एक ट्रांसजेंडर कैंडिडेट की अपील- मेरी कोई फैमिली नहीं, इसलिए मैं भ्रष्ट नहीं हूं, मुझे वोट देकर जिताएं

    तमिलनाडु में 6 अप्रैल को होने जा रहे विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां चरम पर हैं। चुनाव में तरह-तरह के रंग देखने को मिलते हैं। ऐसा ही एक दिलचस्प मामला मदुरै दक्षिण सीट से देखने को मिल रहा है। यहां से ट्रांसजेंडर भारती कन्नमा खड़ी हुई हैं। वे खुद को ईमानदार बताते हुए लोगों से वोट देने की अपील की रही हैं।

  • undefined

    Tamil Nadu Elections 2021Mar 18, 2021, 10:09 AM IST

    कोयंबटूर दक्षिण सीट: कमल हासन के लिए पहाड़-सी चुनौती हैं वनाथी श्रीनिवासन, जानिए क्यों

    तमिलनाडु में 6 अप्रैल को होने जा रहे विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां चरम पर हैं। यहां मतगणना 2 मई को होगी। यहां 234 सीटों पर चुनाव होंगे। इस बार चुनाव बेहद चुनौतीपूर्ण और दिलचस्प हैं। एक तरफ भाजपा है, तो दूसरी तरफ तमाम विरोधी खेमे। अब बात करते हैं कमल हासन की। ये कोयंबटूर दक्षिण से चुनाव लड़ रहे हैं। कमल हासन एक स्टार हैं और उनके लाखों फैन्स हैं। लेकिन इलेक्शन का गणित एकदम अलग होता है। यही स्थिति यहां हैं। कमल हासन के खिलाफ भाजपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष वनाथी श्रीनिवासन चुनाव लड़ रही हैं। यहां भाजपा ने AIADMK से गठबंधन किया है। कमल हासन के लिए यहां कड़ी चुनौती है। जानिए पूरा गणित...

  • undefined

    Tamil Nadu Elections 2021Mar 17, 2021, 6:25 PM IST

    Tamil Nadu Election: 5 किलो सोना पहनकर नामांकन भरने पहुंचा निर्दलीय, बोला-इतना ही घर पर रखा है

    तमिलनाडु में 6 अप्रैल को होने जा रहे विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां चरम पर हैं। यहां मतगणना 2 मई को होगी। यहां 234 सीटों पर चुनाव होंगे। इसी बीच नामांकन भरने पहुंचे एक निर्दलीय उम्मीदवार ने सबको चौंका दिया। वो 5 किलो सोना पहनकर आया था।

  • undefined

    Tamil Nadu Elections 2021Mar 17, 2021, 12:04 PM IST

    पॉलिटिक्स में कुछ भी हो सकता है, 700 करोड़ की प्रॉपर्टी का मालिक जब ऑटो में निकला, जानिए कुछ और बातें

    कमल हासन किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। वर्ष 2008 में कमल हासन ने ‘मक्कल निधि मय्यम’यानी MNM पार्टी बनाई थी। उनकी पार्टी तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में पूरे दमखम के साथ अपनी किस्मत आजमा रही है। जैसा कि कहते हैं कि पॉलिटिक्स में कुछ भी संभव है। ऐसा ही मंगलवार को देखने को मिला, जब 700 करोड़ की प्रॉपर्टी( हिंदी स्टार सनफोल्डिड के अनुसार)  के मालिक कमल हासन ऑटो पर प्रचार करने निकले। उन्हें देखकर जनता को हैरानी तो हुई, लेकिन मालूम है कि चुनाव हैं, इसलिए अजीब कुछ नहीं लगा। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कमल हासन एक फिल्म के 30 करोड़ लेते हैं। उनकी कमाई का मुख्य स्त्रोत एक्टिंग के अलावा रियल स्टेट और प्रोडक्शन हाउस उन्नैपोल ओरुवन है। आइए जानते हैं कुछ खास बातें...

  • undefined

    Tamil Nadu Elections 2021Mar 16, 2021, 11:12 AM IST

    Tamil Nadu Election: साइकिल से लेकर सिलेंडर तक गिफ्ट की भरमार, पर विवादों की वजह भी बना यह चुनावी एजेंडा

    तमिलनाडु में होने जा रहे विधानसभा चुनाव को लेकर जनता को रिझाने विभिन्न दलों में जबर्दस्त प्रतिस्पर्धा मची हुई है। जनता को अपने फेवर में करने पिछले कुछ साल पहले से तमिलनाडु के दोनों प्रमुख दल DMK और AIADMK लगातार घोषणाओं और वादों की झड़ी लगाए हुए थे, लेकिन इसी मुद्दे को लेकर अब आपस में 'चोरी-चकारी' का आरोप लगने लगा है। हाल में सत्तारूढ़ AIADMK ने अंतरिम बजट में 48 ग्राम सोने तक गोल्ड लोन के साथ किसानों के कर्ज माफ करने की घोषणा की थी। इसे लेकर  DMK चीफ स्टालिन नाराज हो उठे थे। उनका आरोप था कि सरकार ने उनकी पार्टी का एजेंडा चोरी कर लिया है। यहां 234 विधानसभा सीटों के लिए 6 अप्रैल को वोटिंग होगी। वहीं वोटों की गिनती बाकी चारों राज्यों के साथ 2 मई को होगी। आइए जानते हैं पूरी कहानी...