Terrorist Attack  

(Search results - 109)
  • undefined

    WorldJul 20, 2021, 7:13 PM IST

    ईद की खुशियां मातम में बदलीः IS मानव बम ने 35 लोगों को उड़ाया, 60 से अधिक घायल

    इराक के प्रधानमंत्री मुस्तफा अल-काधेमी ने सिक्योरिटी कमांडर्स की इमरजेंसी मीटिंग बुलाई और सुरक्षा के सभी इंतजाम करने का आदेश दिया। उधर, राष्ट्रपति बरहाम सालेह ने कहा कि ईद के पहले सदर शहर में मातम पसारने वालों को जड़ से मिटा देंगे। राष्ट्रपति ने कहा कि आतंकवाद को जड़ से खात्मे तक चैन से नहीं बैठेंगे। 

  • <p>pulwama</p>
    Video Icon

    NationalJul 2, 2021, 8:25 PM IST

    पुलवामा: कैसी है उस इलाके की हालत जहां ढ़ेर हुए 5 आतंकवादी, देखिए Video

    वीडियो डेस्क। घाटी में पिछले कई दिनों से लगातार अलग-अलग जगहों पर आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ होती आ रही हैं। पुलवामा में जारी मुठभेड़ में 5 आतंकवादी मारे गए हैं। इस मुठभेड़ में सेना का एक जवान शहीद हो गया। इलाके में 3-4 आतंकी छुपे होने की सूचना मिली थी। सुरक्षाबलों ने अभी भी पूरा इलाका घेर रखा है। 

  • undefined

    NationalJun 28, 2021, 7:40 AM IST

    पुलवामा में आतंकी हमला: पुलिस अधिकारी, उनकी पत्नी और बेटी की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या

    जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर आतंकियों ने अपनी नापाक हरकत को अंजाम दिया। आतंकवादियों ने पुलवामा जिले में एक स्पेशल पुलिस ऑफिसर और उनकी पत्नी और बेटी की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी। इससे पहले शनिवार देर रात आतंकियों ने जम्मू एयरफोर्स स्टेशन पर ड्रोन से ब्लास्ट किया था।

  • <p>Pakistan Terrorist Connection, DW Documentary, DW News</p>

    TrendingJun 21, 2021, 5:40 PM IST

    DW न्यूज डॉक्यूमेंट्री में कहा गया, दुनिया में होने वाले आतंकी हमलों में पाकिस्तान का लिंक होता है

    COBR के पूर्व सीक्रेट सर्विस कॉर्डिनेटर रिचर्ड केम्प ने कहा, दुनिया भर में होने वाले आतंकी हमलों में प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से पाकिस्तान की आईएसआई (इंटर-सर्विसेज इंटेलिजेंस) का हाथ होता है। 

  • <p>बता दें कि 72 घंटे के अंदर आतंकियों ने यह दूसरा हमला किया है। इससे पहले विदेशी राजनयिकों के जम्मू-कश्मीर के दो दिवसीय दौरे के पहले दिन सोनवार में हमला हुआ था। इसमें एक ढाबे का कर्मचारी घायल हो गया था। इसी होटल से कुछ दूर विदेशी प्रतिनिधिमंडल ठहरा था।</p>

<p><em><strong>(सुरक्षाबलों की गिरफ्त में संदिग्ध)</strong></em></p>

    NationalJun 11, 2021, 10:25 PM IST

    शोपियां में सुरक्षाबलों पर आतंकियों की अंधाधुंध फायरिंग के बाद सर्च ऑपरेशन जारी

    पुलिस व सुरक्षाबलों ने क्षेत्र की घेराबंदी कर दी है। आतंकियों को पकड़ने केलिए सर्च ऑपरेशन जारी है। 

  • undefined

    WorldApr 24, 2021, 8:18 AM IST

    फ्रांस में हमला: आतंकी ने पुलिस स्टेशन में घुसकर महिला अफसर की गला काटकर हत्या की, फायरिंग में ढेर

    फ्रांस में शुक्रवार को आतंकी हमला हुआ। यहां एक आतंकी ने पुलिस स्टेशन में घुसकर महिला अफसर की गला काटकर हत्या कर दी। हालांकि, कुछ देर बाद आतंकी पुलिस की जवाबी कार्रवाई में ढेर हो गया। पुलिस को शक है कि हमले में और आतंकी शामिल थे, उनकी तलाश की जा रही है। 

  • <p>Jammu and Kashmir, BJP leader Jammu and Kashmir, Jammu Kashmir terrorist, terrorist attack</p>

    NationalApr 1, 2021, 12:40 PM IST

    जम्मू-कश्मीर: भाजपा नेता के घर पर आतंकवादियों ने किया हमला, घायल हुए एक पहरेदार की मौत

    श्रीनगर के नौगाम में भाजपा नेता अनवर खान के घर पर आतंकवादियों ने हमला किया। पुलिस के अनुसार आतंकवादी हमले में घायल हुए एक पहरेदार की मौत हो गई है। 

  • undefined

    NationalMar 29, 2021, 2:46 PM IST

    जम्मू-कश्मीर में BDC चेयरपर्सन पर आतंकियों ने किया हमला, PSO सहित 2 की मौत

    जम्मू-कश्मीर के सोपोर इलाके में होली के दिन आतंकी हमले का मामला सामने आया है। आतंकियों ने सोपोर में BDC(प्रखंड विकास परिषद) के चेयरपर्सन फरीदा खान पर हमला किया। इस घटना में एक PSO सहित दो की मौत हो गई। जबकि फरीदा खान घायल हैं।

  • undefined

    NationalFeb 19, 2021, 3:40 PM IST

    आतंकियों ने AK 47 से किया निहत्थे पुलिसवालों की 'पीठ' पर वार, देखें कुछ तस्वीरें

    श्रीनगर, जम्मू-कश्मीर. धारा 370 हटने के बाद सुरक्षाबलों की तगड़ी घेराबंदी से बौखलाए आतंकवादी अब निहत्थे पुलिसवालों पर वार करने लगे हैं। शुक्रवार को श्रीनगर के भगत बरजुल्ला में मार्केट में निहत्थे खड़े दो पुलिसवालों पर एक आतंकी ने  AK 47 से ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। आतंकी ने फिरन(कश्मीरी लिबास) के नीचे राइफल छुपा रखी थी। उसने दुकान के बाहर खड़े पुलिसवालों को देखते ही गोलियां मारना शुरू कर दीं। गोलियों की आवाज सुनकर मार्केट में भगदड़ मच गई। घायल पुलिसवालों को फौरन हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। इस घटना का एक CCTV वीडियो भी सामने आया है। इस हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन TRF ने ली है। गोली चलाने वाले आतंकी की पहचान कर ली गई है। इस मामले में सुरक्षबलों ने एक संदिग्ध को पकड़ा है। देखें कुछ तस्वीरें...

  • <p>shrinagar</p>
    Video Icon

    NationalFeb 19, 2021, 2:25 PM IST

    बदूंक लेकर आया आंतकवादी, पुलिसकर्मियों पर बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां, CCTV में कैद हुई खौफनाक वारदात

    वीडियो डेस्क। घाटी में 72 घंटे के अंदर दूसरा आतंकी हमला हुआ है। शुक्रवार को श्रीनगर के बारजुल्ला इलाके में आतंकियों ने पुलिस की टीम पर गोलियां बरसा दीं। इसमें जम्मू-कश्मीर पुलिस के दो जवान घायल हो गए। उन्हें फौरन हास्पिटल ले जाया गया, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। पुलिस ने इलाके में आतंकियों की सर्चिंग शुरू कर दी है। इस हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन TRF ने ली है। इस मामले में पुलिस ने एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया है। बता दें कि 72 घंटे के अंदर आतंकियों ने यह दूसरा हमला किया है। इससे पहले विदेशी राजनयिकों के जम्मू-कश्मीर के दो दिवसीय दौरे के पहले दिन सोनवार में हमला हुआ था। इसमें एक ढाबे का कर्मचारी घायल हो गया था। इसी होटल से कुछ दूर विदेशी प्रतिनिधिमंडल ठहरा था।

  • undefined

    NationalFeb 19, 2021, 1:52 PM IST

    श्रीनगर में आतंकियों ने खुलेआम की फायरिंग, दो पुलिसकर्मी शहीद, CCTV में AK-47 चलाते दिखा आतंकी

    जम्मू-कश्मीर में शुक्रवार सुबह हुए आतंकी हमले में दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए। बता दें कि घाटी में सुरक्षाबल लगातार आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई कर रहे हैं। इससे वो बौखलाए हुए हैं। बाजार में AK 47 लेकर पहुंचे आतंकी ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं। कहा जा रहा है कि दो आतंकी हमला करने आए थे। घटना का एक CCTV फुटेज सामने आया है।

  • undefined

    NationalFeb 13, 2021, 11:19 AM IST

    जम्मू-कश्मीर के सांबा से एक आतंकी गिरफ्तार, बीजेपी के 3 कार्यकर्ताओं की हत्या में था शामिल

    जम्मू।  जम्मू-कश्मीर पुलिस (Jammu-Kashmir Police) को बड़ी सफलता मिली। पुलिस ने सांबा (Samba) जिले से लश्कर-ए-तैयबा के एक आतंकवादी को गिरफ्तार किया है। ये पिछले साल कश्मीर में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के तीन कार्यकर्ताओं और एक पुलिसकर्मी की हत्या में शामिल था। पुलिस महानिरीक्षक  विजय कुमार ने बताया कि अनंतनाग पुलिस की एक टीम ने जम्मू के सांबा से आतंकवादी संगठन लश्कर (टीआरएफ) के जहूर अहमद राथर (Zahoor Ahmad Rather) उर्फ खालिद उर्फ साहिल को गिरफ्तार किया है। ये बारी ब्राह्मण में छिपा था।

  • undefined

    NationalFeb 9, 2021, 1:42 PM IST

    आखिर कौन सी थी वह घटना जिसे याद कर पहले मोदी रोए फिर उसी को याद कर गुलाम नबी आजाद भी भावुक हो गए

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को राज्यसभा सांसद गुलाम नबी आजाद को विदाई देते वक्त भावुक हो गए। दरअसल, पीएम मोदी गुलाम नबी आजाद से जुड़ी एक घटना का जिक्र कर रहे थे, तभी वे इतने भावुक थे, कि उनकी आंखों से आंसू आने लगे। इसके बाद वे फफक फफक कर रोने लगे। इस दौरान उन्होंने कई बार पानी भी पिया। इसके बाद इसी घटना का जिक्र कर कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद भी भावुक हो गए। आईए जानते हैं कि 2005 में ऐसा क्या हुआ था?

  • undefined

    StateFeb 6, 2021, 7:33 PM IST

    जैश-ए-मुस्तफा का सरगना गिरफ्तार, चांपोरा में आतंकी हमला

    बताते चले कि 2 फरवरी को सरकार ने संसद में बताया था कि जम्मू-कश्मीर में पिछले साल 221 आतंकियों को मार गिराया है। इससे पहले 2019 में सुरक्षा बलों ने 157 और 2018 में 257 आतंकियों को ढेर किया था। यह आंकड़ा पिछले 3 साल में सबसे ज्यादा है।

  • undefined

    StateJan 30, 2021, 4:29 PM IST

    'MOSSAD' वर्ल्ड की सबसे खतरनाक खुफिया एजेंसी, इजराइल के 5 मिशन को याद कर कांप जाते हैं दुश्मन

    दिल्ली। इजरायल के नई दिल्ली में स्थित दूतावास के बाहर हुए आईईडी ब्लास्ट को इजरायली विदेश मंत्रालय ने आतंकी वारदात करार दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस घटना के बाद से भारतीय और इजरायली खुफिया एजेंसिया सक्रिय हो गई हैं। ऐसे में हम आपको इजरायली खुफिया एजेंसी मोसाद के 5 मिशन के बारे में बता रहे हैं, जिसके कारण दुनिया का सबसे तेज खुफिया एजेंसी माना जाता है। बताते चले कि मोसाद ने कई ऐसे मिशन को भी अंजाम दिया है, जिसको सोचकर इंसान सिहर जाए। बताते हैं कि भारत तो अपनी खुफिया एजेंसी में काम करने वाले अधिकारियों की ट्रेनिंग तक इजरायली खुफिया एजेंसी के साथ करवाता है।