Asianet News HindiAsianet News Hindi

इस शादी में पंडित की जगह जज बैठेंगे...वायरल कार्ड में ऐसा क्या दिखा कि लोगों ने सोशल मीडिया पर लिए मजे

शादी का ये कार्ड सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कुछ लोग इसकी तारीफ कर रहे हैं तो कुछ मजे ले रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि इस शादी में तो पंडित जी की जगह जज साहब बैठेंगे।

Assam wedding invitations card of a lawyer couple goes viral on social media kpn
Author
New Delhi, First Published Nov 27, 2021, 5:52 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

गुवाहाटी. इन दिनों एक वकील कपल की शादी का कार्ड (Lawyer wedding card viral) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कार्ड में मोहमानों को संविधान की थीम पर शादी का निमंत्रण दिया गया है। कार्ड की ऐसी क्रिएटिविटी को सोशल मीडिया पर काफी तारीफ मिल रही है। अजय सरमा और पूजा सरमा ने अपने शादी के कार्ड (wedding card) पर लीगल भाषा में पूरा मैटर लिखा है। कार्ड की खास बात ये है कि इसमें भारतीय शादी को नियंत्रित करने  वाले कानूनों और अधिकारों का भी उल्लेख है।

कार्ड में क्या-क्या लिखा है?
कार्ड में सबसे पहले बताया गया है कि शादी का अधिकार संविधान के आर्टिकल 21 के तहत राइट टू लाइफ में मिलती है। मेरे मौलिक अधिकारी का उपयोग करने का समय रविवार 28 नवंबर 2021 को है। इसलिए, मैं अनुच्छेद 19 (बी) (शांति से और बिना हथियारों के इकट्ठा होने का अधिकार) के तहत आपकी उपस्थिति का अनुरोध करता हूं। कार्ड में आगे लिखा है कि जब वकील की शादी होती है तो वे हां नहीं कहते हैं। वे कहते हैं कि हम नियम और शर्तों को स्वीकार करते हैं। इस पोस्ट को 600 से अधिक लाइक्स और कई कमेंट्स मिले हैं। 

सोशल मीडिया यूजर्स ने कार्ड पर कमेंट करते हुए कहा, ये कार्ड नहीं बल्कि कोर्ट का समन है। हां। इससे समन की ही झलक मिल रही है। वहीं एक अन्य यूजर ने कहा, वह शख्स अभी भी अपने नाम के आगे एडवोकेट लगाना भूल गया। एक व्यक्ति ने कार्ड पर मजे लेते हुए कहा, कार्ड को पढ़कर आधा सिलेबस रिवाइज हो गया। अब किताब पढ़ने की जरूरत नहीं है। एक अन्य यूजर ने लिखा, इस शादी में पंडित जी की जगह जज बैठेंगे। कई लोगों ने शादी की सजावट के बारे में पूछा। लोगों ने कहा कि इस शादी में सजावट भी कोर्ट की तरह ही की जाए तो और भी अच्छा हो।

Assam wedding invitations card of a lawyer couple goes viral on social media kpn

ये भी पढ़ें..

Sania Aashiq: कौन है पाकिस्तान में रहने वाली 25 साल की ये विधायक, लोग इनका अश्लील वीडियो सर्च कर रहे हैं

Queen Elizabeth के बैंगनी हाथ देखकर घबराए ट्विटर यूजर्स, डॉक्टर्स ने दिया इसका जवाब

Srinagar के SSP ने चना बेचने वाले के लिए किया ऐसा काम, लोगों ने कहा- देश को ऐसा ही अधिकारी चाहिए

एक व्यक्ति अपनी मंगेतर को अश्लील मैसेज क्यों भेजता है? जानें मुंबई की सेशन कोर्ट में क्या कहा गया

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios