Asianet News HindiAsianet News Hindi

अब यहां हुआ दिल्ली जैसा हत्याकांड, हिंदू युवती को तीन टुकड़ों में काटकर नाले में फेंका

 जानकारी के मुताबिक युवती का नाम कविता बताया जा रहा है, जो बांग्लादेश के खुलना में रहने वाले अबु बकर के साथ रिलेशन में थी।

bangladesh man killed hindu girlfriend kavita cut into pieces like delhi case PRA
Author
First Published Nov 17, 2022, 3:00 PM IST

ट्रेंडिंग डेस्क. दिल्ली के बहुचर्चित श्रद्धा मदान वॉकर हत्याकांड की खबरों के बीच बांग्लादेश से एक वैसा ही मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने हिंदू गर्लफ्रेंड कविता को बेरहमी से मारकर उसके तीन टुकड़े कर दिए। इसके बाद इस शख्स ने इन टुकड़ों को नाले में बहा दिया। 7 नवंबर को इस खौफनाक हत्या को अंजाम देने वाला आरोपी पकड़ा गया है।

शादीशुदा था हत्यारा अबु बकर

जानकारी के मुताबिक युवती का नाम कविता बताया जा रहा है, जो बांग्लादेश के खुलना में रहने वाले अबु बकर के साथ रिलेशन में थी। हालांकि, बांग्लादेश पुलिस ने मीडिया को बताया कि अबु बकर पहले से ही शादीशुदा था। एक झगड़े के बाद उसने कविता की बेरहमी से हत्या कर दी और उसके शव को ठिकाने लगाने के लिए बके से तीन टुकड़ों में काटकर नाले में बहा दिया। शव के टुकड़े मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई और 16 नवंबर को पुलिस आरोपी तक पहुंच गई।

bangladesh man killed hindu girlfriend kavita cut into pieces like delhi case PRA बैग में मिले शव के टुकड़े। फोटो सोर्स : ट्विटर

इस वजह से हुआ था झगड़ा

पुलिस ने घटना के बाद आरोपी अबु बकर को गिरफ्तार कर लिया है। प्रारंभिक जांच में पता चला कि कविता को अबु के शादीशुदा होने का पता चल गया था, जिसके बाद दोनों की बीच जमकर झगड़ा हुआ। अबु ने स्वीकारा कि वो इस सबसे परेशान हो गया था, जिसके बाद उसने कविता की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद उसने कविता का सिर, हाथ और पैर अलग-अलग बैगों में रखकर उसे फेंक दिया था।

यह भी पढ़ें : Love Triangle का वो भयानक अंजाम, टीवी प्रोडक्शन में काम करने वाले शख्स के कर दिए थे 300 टुकड़े

ऐसे ही आर्टिकल्स पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios