Asianet News HindiAsianet News Hindi

लड़की ने अपने होठों को जहरीले सांप की तरफ बढ़ाया, फिर कर लिया kiss, वायरल हुआ वीडियो

खतरनाक सांप को Kiss करती हुई लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो को 2 लाख से ज्यादा बार देखा गया है। सोशल मीडिया यूजर्स ने तमाम तरह की प्रतिक्रियाएं दीं।

Bizarre viral video of a girl kissing a dangerous snake kpn
Author
New Delhi, First Published Nov 7, 2021, 11:06 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली (New Delhi). दुनिया में लोगों को बड़े ही अजीबोगरीब शौक हैं। सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो (Bizarre Viral Video ) में एक लड़की का भी अजीब शौक सबको चौंका रहा है। लड़की एक खतरनाक सांप (Girl Kisses Snake) को किस करती नजर आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वीडियो में लड़की पालतू सांप को चूमती नजर आ रही है। वीडियो पर कई तरह के रिएक्शन आ रहे हैं।

वायरल वीडियो में क्या है? 
वायरल हो रहे क्लिप में सांप को लड़की के गले में लिपटा देखा जा सकता है। उसने सांप को चूमा और उससे आई लव यू कहा। सांप ने अपना मुंह खोला। लड़की ने उसे फिर से चूम लिया। वीडियो के साथ कैप्शन लिखा है लव माय स्नेक। वीडियो 2 लाख व्यूज के साथ इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया। नेटिजन्स से कई प्रतिक्रियाएं मिलीं। जहां कुछ लोगों ने इसे पसंद किया, वहीं कुछ लोग इस वीडियो को देखकर डर गए। 

वीडियो देख कैसे रिएक्शन आए?
वीडियो को देखकर एक यूजर ने कहा, मुझे यह पसंद नहीं है। मैं सांप से कैसे प्यार कर सकता हूं। एक अन्य यूजर ने कहा, ओह यह बहुत प्यारा है। आप क्या सोचते हैं। एक व्यक्ति ने कहा कि अगली बार जब घर में चूहा मर जाए तो उसे भी उठाकर ऐसे ही प्यार करें। किस करें। समझ में आ जाएगा कि ऐसा करना कैसा लगता है। एक ने लिखा कि मैंने आज पहली बार किसी सांप के दांत को देखा। एक ने कहा कि मैडम। सांप आपको काट लेगा। पूरी दुनिया में सांपों की करीब 25 सौ प्रजातियां मौजूद हैं। कुछ ख़ास स्पीसीज ख़ास इलाकों में ही रहती हैं। लेकिन इनमें से हर प्रजाति जहरीली नहीं है। 25 सौ में से सिर्फ 5 सौ प्रजातियां ही ऐसी हैं, जो जहरीली है।

ये भी पढ़ें

तुमने जो पहना है, उन कपड़ों में मेरे पास मत आ जाना, रेप हो जाएगा..इस मैसेज को पढ़ लड़की का हुआ बुरा हाल

संबंध बनाने के दौरान बैंकर ने कर दी थी लड़की की हत्या, चौंकाने वाली हैं Escort के मौत की कहानी

निर्भया जैसी अजरा की कहानी! मां ने बताया, मुर्दाघर में बेटी की लाश के साथ 3 बार बलात्कार किया गया

लड़की ने पूरी पीठ पर गुदवा लिया बॉयफ्रेंड का नाम, लेकिन एक हफ्ते बाद ऐसा कुछ हुआ, बर्बाद हो गई पूरी जिंदगी

दुनिया में इस जगह 'हनुमान जी' ने लिया जन्म, बच्चे को देखकर माता-पिता के साथ डॉक्टर भी रह गए दंग


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios