Asianet News HindiAsianet News Hindi

मौत खड़ी थी सामने और मुस्कुराते हुए महिला ले रही थी सेल्फी, Viral Video में देखिए आगे क्या हुआ

कनाडा (Canada) में इन दिनों जबरदस्त बर्फबारी हो रही है। अक्सर इस दौरान सड़कों पर बर्फ की मोटी चादर बिछ जाती है, जिससे वाहन सरकते हुए किनारे चले जाते हैं। हाल ही में ऐसा एक मामला हुआ, मगर इसमें महिला जान बड़ी मुश्किल से बचाई गई। इस दौरान महिला की लापरवाही भी सामने आई, जिसकी वजह से उसकी काफी आलोचना (Criticise) हो रही है। 

Canada woman takes selfie pose on the top of car which is sinking in river see in viral video
Author
New Delhi, First Published Jan 19, 2022, 1:31 PM IST

नई दिल्ली। अगर आपको पता चल जाए कि मौत सामने खड़ी है, तो रिएक्शन क्या होगा और अगला कदम क्या लेंगे। शायद जान बचाने की तरकीब निकालेंगे या फिर यह भी हो सकता है कि दिल और दिमाग दोनों काम करना बंद कर दे। मगर कनाडा एक लापरवाह महिला ऐसे समय में भी मुस्कुराते हुए सेल्फी ले रही थी। उसके आसपास लोगों की भीड़ थी, जो उसकी जान बचाने के लिए शोर मचा रहे थे और बचाव दल की एक टीम उसकी जान बचाने में जुटी थी। 

यह मामला कनाडा (Canada) का है, जहां एक महिला की कार बर्फ से जमी नदी (Iced River) में फंस गई। कार धीरे-धीरे अंदर डूब रही थी। आसपास खड़े लोगों ने शोर मचाया और तुरंत ही राहत व बचाव टीम भी आ गई, मगर यह महिला कार के ऊपर खड़ी हो कर सेल्फी लेने लगी। बाद में बड़ी मशक्कत के बाद बचाव टीम ने महिला को बाहर निकाला, मगर इस महिला के चेहरे पर मौत से बाहर निकलने का कोई खौफ नहीं दिख रहा था और न ही उसे अपनी हरकत का कोई अफसोस। 

 

 

सोशल मीडिया पर किया जा रहा ट्रोल

महिला की इस हरकत पर लोगों ने उसकी खूब आलोचना की है। वहीं, सोशल मीडिया पर भी उसे ट्रोल किया जा रहा है। यह मामला कनाडा के ओट्टावा (Ottawa) में बहने वाली रीडू नदी (Rideau River) का है। बता दें कि कनाडा में इन दिनों जबरदस्त ठंड पड़ रही है और वहां बर्फबारी हो रही है। कनाडा पुलिस से जुड़े अधिकारियों के मुताबिक, घटना रविवार शाम करीब साढ़े चार बजे की है। कार बर्फ में फिसलते हुए नदी तक पहुंच गई और धीरे-धीरे नीचे जाने लगी। महिला बाहर निकली और बचाव टीम की मदद करने के बजाय कार की छत पर चढ़ कर सेल्फी लेने लगी। 

 

 

स्थानीय लोगों ने काफी मदद की

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, उसके वजन से कार और तेजी से पीछे की तरफ धंसने लगी, इसके बाद स्थानीय लोगों ने छोटी नाव और रस्सी फेंक कर उसे बाहर निकाला। वहीं, पुलिस अधिकारियों ने बताया कि टीम के पहुंचने पर स्थानीय लोगों ने काफी मदद की, जिससे महिला नदी से बाहर आ सकी। महिला के बाहर आने के बाद कार पूरी तरह नदी में डूब गई थी, जिसे बाद में निकाला गया। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios