Asianet News HindiAsianet News Hindi

जहरीले सांप के साथ खिलौने की तरह खेल रहा बच्चा, देखिए हैरान करने वाला ये वीडियो

सोशल मीडिया (social media) पर एक सांप (snake) और बच्चे (child) का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियों को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। दअसल, इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बच्चा जहरीले सांप से खिलौने की तरह खेल रहा है। 
 

child playing with snake video viral on social media
Author
New Delhi, First Published Jan 29, 2022, 2:38 PM IST

ट्रेडिंग डेक्स : सोशल मीडिया (social media) पर हमें कभी-कभी ऐसा वीडियो देखने को मिल जाते हैं,जिसे देखकर इंसान दांतो तले उंगली दबा लेता है और कभी-कभी अपनी आंखों पर भी यकीन कर पाना मुश्किल होता है। ऐसा ही हैरान करने वाला सांप (snake) और एक बच्चे (child) का वीडियो सोशल मीडिया तेजी से वायरल (video viral) हो रहा है, जिसमें बच्चा खतरनाक सांप के साथ खिलौने की तरह खेल रहा है। इस वीडियो को देखकर लोग दंग रहे गए। कई यूजर्स ने इसे पागलपन करार दिया है।

 

खिलौने की तरह सांप से खेल रहा था बच्चा
वीडियो में देख सकते हैं कि एक बच्चा अपने हाथ में हरे रंग के एक सांप लेकर खड़ा है और सांप कभी उसकी सिर पर तो कभी उसकी पीठ पर चढ़ रहा है, लेकिन बच्चा मुस्कुरा रहा है उसे सांप से तनिक भी डर नहीं रहा है। वह सांप से बिना डरे इस तरह से खेल रहा है कि जैसे उसके हाथ में असली नहीं नकली सांप हो। इस वीडियो को देखकर लोग दंग रहे गए।

28 हजार से अधिक लोगों ने देखा वीडियो
यह वीडियो देखकर कोई भी व्यक्ति अचंभित हो सकता है, यह वीडियो तकरीबन 30 सेकेंड का है, लेकिन जब से यह वीडियो सोशल मीडिया पर आया है, तब से यह छा गया है। इसके साथ ही इस वीडियो पर लोग जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं, खबर लिखे जााने तक इस वीडियो को 28 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं। इसके अलावा कई सौ लोग वीडियो को लाइक कर चुके हैं।

नेटिजन्स ने दी मिली-जुली प्रतिक्रिया
इस वीडियो को सोशल मीडिया इस्टाग्राम अकाउंट snake।_।world से शेयर किया है। इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। कई यूजर ने बच्चे के माता-पिता पर  जमकर बरसे हैं। एक यूजर ने लिखा कि एक छोटे से बच्चें को ऐसे खतरनाक सांप देने का आइडिया सही नहीं है। एक दूसरे ने बच्चे के पिता को गैर जिम्मेदार करार दिया है। वहीं इसके विपरीत कुछ लोग बच्चे कि हिम्मत की तारीफ भी कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें- महिला पुलिसकर्मी के सीक्रेट एकाउंट की खुली पोल, विभाग ने 22 लाख रुपए देकर किया बाहर, शेयर करती थी ऐसी फोटो

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios