नई दिल्ली. कोरोना महामारी में लोगों की मदद के लिए दिल्ली भाजपा ने बड़ी पहल की है। भाजपा ने कोविड मरीजों और उनके परिवारों के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी किया है। इन नंबरों के जरिए संक्रमित व्यक्ति को मेडिकल एडवाइस और खाने की होम डिलीवरी दी जाएगी। 

ये हैं तीनों हेल्पलाइन नंबर्स

हेल्पलाइन नंबर 7303414917, 9717247796 और 9958837228 हैं। इन नंबरों पर कॉल करके सभी उपलब्ध सुविधाओं की जानकारी ली जा सकती है। हेल्पलाइन नंबर बुधवार सुबह 10 बजे से उपलब्ध होंगे। इस अभियान को शुरू करने का निर्णय भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ के नेतृत्व में दिल्ली भाजपा की बैठक में किया गया था।

घर पर खाना भी मिलेगा

भाजपा दिल्ली मीडिया हेड नवीन कुमार ने कहा कि पार्टी कोरोना मरीजों के लिए डॉक्टरों की सलाह देने के लिए बड़े पैमाने पर अभियान चलाएगी, जिन्हें जरूरत है उन्हें खाना भी उपलब्ध कराया जाएगा। इस बीच भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सभी पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे प्राथमिकता के आधार पर कोविड मामलों को रोकने के लिए मेरा बूथ कोरोना मुक्त अभियान में शामिल हों और इसे संगठन की सेवा मानें। अभियान की देखरेख दिल्ली भाजपा के महासचिव हर्ष मल्होत्रा ​​करेंगे।

दिल्ली में मंगलवार को कोविड -19 मामलों में 24 घंटे में 28,395 नए मामले सामने आए हैं। शहर में कोविड से 277 लोगों की मौत हो गई।