Asianet News Hindi

जनपथ मार्केट में खरीदारी करने वालों के लिए बुरी खबर, कोरोना की वजह से सरकार ने लिया बड़ा फैसला

दिल्ली में कोरोना महामारी से होने वाली मौतों के आंकड़े कम हो रहे हैं। दिल्ली में कोरोना की वजह से 25 हजार से ज्यादा मौतें हो चुकी हैं। लेकिन अब ये ग्राफ नीचे आ रहा है। 

Delhis Janpath market closed for violating Kovid 19 protocol kpn
Author
New Delhi, First Published Jul 12, 2021, 2:38 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. राजधानी में जनपथ बाजार में खरीदारी करने वालों के लिए बुरी खबर है। कोरोना महामारी के नियमों का पालन न करने की वजह से डीडीएमए यानी दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण ने एक आदेश जारी किय है, जिसके मुताबिक जनपथ बाजार को आगामी आदेश तक बंद रखा जाएगा। 

इससे पहले भी बंद किए गए बाजार
जनपथ बाजार से पहले पिछले हफ्ते लाजपत नगर में सेंट्रल मार्केट को बंद करने का आदेश दिया गया था, क्योंकि बाजार में भारी भीड़ देखी गई थी। दुकानदार और ग्राहक दोनों कोविड -19 नियमों का पालन नहीं कर रहे थे। पुरानी दिल्ली के सदर बाजार को भी कोविड नियमों का पालन नहीं करने पर बंद करने का आदेश दिया गया था। 

दिल्ली में नीचे आ रहा मौत का ग्राफ
दिल्ली में कोरोना महामारी से होने वाली मौतों के आंकड़े कम हो रहे हैं। दिल्ली में कोरोना की वजह से 25 हजार से ज्यादा मौतें हो चुकी हैं। लेकिन अब ये ग्राफ नीचे आ रहा है। पिछले 24 घंटे में सिर्फ एक मरीज की कोरोना से मौत हुआ है।

दिल्ली में कोरोना टेस्ट की रफ्तार तेज हुई है। शनिवार को कुल 81 हजार से ज्यादा टेस्ट किए गए। वहीं 56 हजार आरटीपीसीआर टेस्ट हुए। यहां रिकवरी दर 98.2 प्रतिशत है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios