Asianet News HindiAsianet News Hindi

झूमता पंजाब: नशे का इंजेक्शन लेने के बाद बीच सड़क पर युवक की हालत खराब, वीडियो में देखिए उसकी हरकतें

पंजाब में अमृतसर के मकबूलपुरा क्षेत्र से हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। यहां एक युवक नशे की वजह से लगभग बेहोशी की हालत में पहुंच गया है। करीब दो हफ्ते पहले इसी क्षेत्र में एक महिला का वीडियो सामने आया था। 

drug dragged man in maqboolpura amritsar punjab see viral video apa
Author
First Published Sep 24, 2022, 5:01 PM IST

अमृतसर। पंजाब के अमृतसर में एक युवक का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह नशे की हालत में सड़क पर झूमता दिख रहा है। उसकी हालत इतनी खराब है कि वह एक कदम भी बड़ी मुश्किल से चल पा रहा है। यहां तक कि वह सीधा खड़ा भी नहीं हो पा रहा है। दिलचस्प यह है कि इस क्षेत्र की विधायक आम आदमी पार्टी से जीवन जीत कौर हैं, जिनकी बीते पंजाब विधानसभा चुनाव में काफी चर्चा थी। उन्होंने राज्य में कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू और अकाली दल के वरिष्ठ नेता विक्रम मजीठिया को हराया था। 

करीब दो हफ्ते पहले इस इलाके में एक युवती का वीडियो भी वायरल हुआ था। अब लगभग बेहोशी की हालत में युवक का वीडियो आने के बाद अमृतसर शहर का मकबूलपुरा इलाका सुर्खियों में आ गया है। इस आदमी को सड़क पर चलने के लिए खुद से ही संघर्ष करते देखा जा सकता है। मानों वह आगे बढ़ना चाहता है, मगर शरीर उसका साथ नहीं दे रहा। हालांकि, बैकग्राउंड में एक व्यक्ति की आवाज सुनाई दे रही है, जो कह रहा है कि संभवत: स्मैक के प्रभाव में आने के बाद इसकी यह हालत हो गई। 

 

 

इससे पहले एक युवती का वीडियो वायरल हुआ था, जो सड़क पर कुछ इसी अवस्था में थी और चलने में असमर्थ थी। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने क्षेत्र में तलाशी अभियान चलाया था और तीन लोगों को गिरफ्तार भी किया था। मगर कुछ ही दिन बाद अब इस युवक का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस की उस कार्रवाई की पोल खुल गई है। बताया जा रहा है कि लड़की के परिजनों ने उसे छोड़ दिया, जिसके बाद वह नशा मुक्ति केंद्र में रह रही है। 

 

 

पुलिस ने अभियान चलाया मगर रिजल्ट अब तक जीरो 
दावा किया जाता है कि यह इलाका नशेड़ियों का अड्डा बन गया है। मकबूलपुरा में अक्सर नशीली दवाओं के इस्तेमाल के बाद ऐसी हालत में लोगों को देखा जा सकता है। पुलिस ने नशा मुक्ति अभियान शुरू किया है, मगर इसके परिणाम अब तक अच्छे नहीं रहे। बताया जा रहा है कि इस महीने की शुरुआत में राज्यभर में की गई छापेमारी में करीब साढ़े तीन सौ ड्रग तस्करों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के अनुसार, इस कार्रवाई में करीब सात किलो हेरोइन, साढ़े चौदह किलो अफीम, पांच किलो गांजा, साढ़े छह किलो पोस्ता भूसी और करीब सवा दो लाख नशे की टैबलेट और इंजेक्शन बरामद की गई थीं। इसके अलावा कुछ लोगों से करीब पांच लाख रुपए भी जब्त हुए थे। 

हटके में खबरें और भी हैं..

बुजर्ग पति का वृद्ध महिला कैसे रख रही खास ख्याल.. भावुक कर देगा यह दिल छू लेना वाला वीडियो 

मां ने बेटे को बनाया ब्वॉयफ्रेंड और साथ में किए अजीबो-गरीब डांस, भड़के लोगों ने कर दी महिला आयोग से शिकायत

कौन है PFI का अध्यक्ष ओमा सलाम, जानिए इस विवादित संगठन का अध्यक्ष बनने से पहले वो किस विभाग का कर्मचारी था

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios