Asianet News HindiAsianet News Hindi

बुजर्ग पति का वृद्ध महिला कैसे रख रही खास ख्याल...भावुक कर देगा यह वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक महिला आईएएस अफसर का ट्वीट वायरल हो रहा है। इसमें उन्होंने एक बुजुर्ग दंपति का वीडियो पोस्ट कर बताया है कि प्यार क्या होता है और किस उम्र में इसकी सही पहचान देखने को मिलती है। 

elderly wife care her husband see viral and emotional video on social media apa
Author
First Published Sep 20, 2022, 2:19 PM IST

ट्रेंडिंग डेस्क। पति और पत्नी का रिश्ता विश्वास और भरोसे का होता है। पुरानी पीढ़ी के लोग तो अब भी इसे उसी तरह निभाते चले आ रहे हैं, मगर नई पीढ़ी में कई कपल ऐसे भी हैं, जो थोड़े से स्वार्थ के लिए इस रिश्ते की हत्या करने से नहीं चूक रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो महिला आईएएस अफसर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक बुजुर्ग महिला कितने प्यार और सम्मान से अपने वृद्ध पति की देखभाल कर रही है। 

महिला आईएएस अफसर सुमिता मिश्रा ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर अपने अकाउंट हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। महिला ने कहा कि इस वीडियो के जरिए समझा जा सकता है कि प्यार की असल परिभाषा क्या होती है। इस भावुक कर देने वाले वीडियो को देखने के बाद यूजर्स ने दिलचस्प रिएक्शन दिए हैं। 

 

 

सुमिता मिश्रा ने 15 सेकेंड के इस वायरल वीडियो क्लिप को पोस्ट करने के बाद कैप्शन लिखा, कोई पूछे कि प्यार क्या होता है, तो बता देना प्यार इस उम्र में और यह होता है। इस वीडियो को अब तक करीब सवा लाख बार देखा गया है, जबकि करीब 38 हजार यूजर्स ने इसे पसंद किया है। वहीं, लगभग पांच हजार यूजर्स ने इसे रीट्वीट किया है और ढाई सौ यूजर्स ने इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर की हैं।

यही समय होता है, जब लाइफ पार्टनर एकदूसरे को समय दे पाते हैं 
वीडियो में देखा जा सकता है कि बुजुर्ग दंपति एक घर में जमीन पर बैठे हुए हैं। बुजुर्ग महिला अपने पति को कांपते हाथों से खाना खिलाती है। फिर दोनों आपस में कुछ बातें भी करते हैं। हालांकि, आवाज नहीं आती, क्योंकि वीडियो में बैकग्राउंड में बॉलीवुड गाना बज रहा है। यह गाना हिंदी फिल्म का मशहूर गीत एक प्यार का नगमा है..। यह वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, यही समय समय आता है, जब लाइफ पार्टनर एक दूसरे को अपना सौ प्रतिशत दे पाते हैं। नहीं तो सारी उम्र परिवार और सामाजिक प्रतिष्ठा के लिए भागते-भागते निकल जाती है और उसमें एकदूसरे के लिए समय नहीं निकल पाता। यह बेहद प्यारा है। बता दें कि महिला अफसर सुमिता मिश्रा हरियाणा राज्य में एग्रीकल्चर एंड फॉर्मर्स वेलफेयर विभाग में अतिरिक्त मुख्य सचिव हैं। इसके साथ ही वह हरियाणा प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड की अध्यक्ष भी हैं। 

हटके में खबरें और भी हैं..

पार्क में कपल ने अचानक सबके सामने निकाल दिए कपड़े, करने लगे शर्मनाक काम 

किंग कोबरा से खिलवाड़ कर रहा था युवक, वायरल वीडियो में देखिए क्या हुआ उसके साथ 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios