Asianet News HindiAsianet News Hindi

घर के बाहर हवा में झूल रही 'लड़की' को देख लोग निकल आए बाहर, मामला खुला तो रह गए दंग

वेबसीरीज का जुनून लोगों की रूटीन लाइफ से लेकर विशेष कामकाज, समारोहों, आयोजनों और त्योहारों पर भी देखने को मिल रहा है। यह सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि, यूरोपीय, अफ्रीकी और अमरीका तक में देखा जा रहा है। 

due to Halloween video of the installation was goes viral on social media apa
Author
First Published Sep 21, 2022, 7:32 AM IST

ट्रेंडिंग डेस्क। टीवी और फिल्मों ने लोगों के दिलो-दिमाग पर काफी असर डाला। लोगों ने इनसे प्रेरित होकर बहुत से ऐसे कारनामे किए, जो कभी अच्छे साबित हुए तो कई बार बुरे। वहीं, पिछले लगभग एक दशक से विभिन्न ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ रही फिल्में और वेबसीरीज का जादू अब लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। लोगों की रूटीन लाइफ से लेकर विशेष कामकाज, समारोहों, आयोजनों और त्योहारों पर भी इसकी छाप देखने को मिल रही है और यह सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि, यूरोपीय, अफ्रीकी और अमरीका तक में देखने को मिल रहा है। 

हैलोवीन को आने में अभी एक महीने से भी अधिक का समय है। पश्चिमी देशों का यह महत्वपूर्ण पर्व अब भारत में भी लोग शौकिया तौर पर मनाने लगे हैं। वो भी बिना ये समझे कि इसका कांसेप्ट क्या है। बहरहाल, फिलहाल हम बात अमरीका की करेंगे, जहां एक कपल ने अभी से हैलोवीन की तैयारियां शुरू कर दी हैं, वो भी खास अंदाज में और उनका ये अंदाज लोगों को लुभा रहा है। सोशल मीडिया पर इसकी एक वीडियो क्लिप वायरल भी हो रही है। 

 

 

दरअसल, इस कपल ने इस बार अपने यहां हैलोवीन की थीम नेटफ्लिक्स की लोकप्रिय वेबसीरीज स्ट्रेंजर थिंग्स पर आधारित है। इसमें एक पात्र जिसका नाम मैक्स है, उसे हवा में अटके हुए दिखाया गया है। वीडियो के बैकग्राउंड में सुना जा सकता है कि एक शख्स कह रहा है, उसका पसंदीदा गाना भी बजाओ। असल में वेबसीरीज में मैक्स को उसका पसंदीदा गाना बजाकर उसके दोस्त बचा लेते हैं। इसमें यह साबित करने के लिए मॉडल को नीचे चलते हुए देखा जा सकता है कि हवा में लटके मैक्स के पास कोई जमीनी सपोर्ट नहीं है और न ही यह वीडियो किसी ग्रॉफिक्स की मदद से बनाया गया है। 

यूजर्स यह सोचने पर मजबूर की वह हवा में कैसे तैर रही 
इस वीडियो को सबसे पहले डेव और ऑब्रे ने हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटॉक पर शेयर किया है, जहां से यह दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी वायरल हुआ है। इसे सेट करने वाले कपल खुद को पेशेवर हॉरर प्रोप क्रिएटर बता रहे हैं। वीडियो क्लिप को करीब डेढ़ लाख बार देखा गया है। बहुत से यूजर्स ने इस पर कमेंट, लाइक और रीट्वीट के जरिए अपने रिएक्शन दिए हैं। बहुत से यूजर्स यह सोचने को मजबूर हैं कि वे मैक्स को हवा में तैरते रहने के लिए कैसे कामयाब हुए। एक यूजर ने कहा, मुझे यह जानने की जरूरत है कि वह वहां कैसे पहुंची। कृपया जब भी इसका अगला खुलासा करते हुए वीडियो पोस्ट किया जाए तो मुझे इस बारे में जरूर बताएं। बता दें कि डफर ब्रदर्स द्वारा बनाए गए स्ट्रेंजर थिंग्स एक साईंस फाई नेटफ्लिक्स सीरीज है, जो काल्पनिक ग्रामीण शहर हॉकिन्स, इंडियाना में बच्चों के एक समूह के आसपास केंद्रित है, जो बहुत सी अलौकिक घटनाओं का अनुभव करते हैं। 

हटके में खबरें और भी हैं..

पार्क में कपल ने अचानक सबके सामने निकाल दिए कपड़े, करने लगे शर्मनाक काम 

किंग कोबरा से खिलवाड़ कर रहा था युवक, वायरल वीडियो में देखिए क्या हुआ उसके साथ 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios