Asianet News HindiAsianet News Hindi

'खुजली' मची तो कार से पीठ रगड़ने लगे गजराज.. राहत का तो पता नहीं मगर गाड़ी का कचूमर जरूर निकाल दिया

सोशल मीडिया पर गजराज का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें उन्हें खुजली मची है और इसे मिटाने के लिए वे कार का सहारा लेते दिख रहे हैं। अब खुजली मिटी या नहीं यह तो पता नहीं, मगर इस चक्कर में उन्होंने कार का कचूमर जरूर निकाल दिया। 

elephant attack and damage car on road video goes viral apa
Author
First Published Sep 7, 2022, 11:29 AM IST

ट्रेंडिंग डेस्क। हाथी राजा का कब, कहां और क्या मूड बन जाए, कोई कुछ नहीं कह सकता। अचानक जंगल से निकले और सड़क पर आ गए। कार को रोक दिया। शायद खुजली मची थी या फिर खिलौना समझ लिया और उससे खेलना चाहते थे। कभी टायर पर पैर रखते, तो कभी बोनट पर कभी इंजन की गर्मी का आनंद लेते दिखे, तो कभी कार की बॉडी से पीठ रगड़ने लगते। ऐसा करते-करते उन्होंने कार को चकनाचूर करते हुए कचूमर बनाना शुरू कर दिया। 

गजराज के गुस्से से हर कोई कांपता है। फिर इस कार ड्राइवर की क्या बिसात। गजराज जब कार के सामने आए और खेलने का मूड बना लिया, तभी ड्राइवर की घिग्घी बंध गई होगी। शायद इसी लिए न तो वह कार को आगे ले जाता दिख रहा है और न ही पीछे करके भागता दिख रहा है। वह तो जब बोनट उखड़ गया और उसे लगा कि अभी तो खेल शुरू हुआ है.. टाइप मामला है तो तुरंत वहां से भाग निकला। 

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सीन शायद किसी जंगल एरिया का है, जहां वन क्षेत्र के बीच से सड़क जा रही है। गाड़ियों का सामान्य तरीके से आना-जाना लगा था। तभी सिल्वर कलर की एक कार वहां से गुजरती है और अचानक सड़क पर हाथी आ जाता है। वह  झुडं में नहीं बल्कि, अकेला था। उसने कार के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। यह देखते ही पीछे खड़ी कारों ने भी ब्रेक लगा दिया और सुरक्षित दूरी बनाकर वीडियो बनाने लगे। 

सर्कस के हाथी की तरह करतब दिखाने की कोशिश 
वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म पर अलग-अलग हैंडल से शेयर किया जा रहा है। इस में देखा जा सकता है कि हाथी कभी कार के टायर पर चढ़ने की कोशिश करता है, तो कभी कार के बोनट पर चढ़ने की कोशिश करता है। कभी-कभी तो उसने कार के बोनट पर बैठने की कोशिश भी की। उसके करतबों को देखकर ऐसा लग रहा था, जैसे वह किसी सरकस का हाथी हो या फिर पहले उसे ट्रेनिंग मिल चुकी हो। बहरहाल, उसके खेल के चक्कर कार का काफी नुकसान हुआ। ड्राइवर का भी धैर्य जवाब देने लगा और उसने कार भगाने में ही भलाई समझी। जैसे ही कार हिली, गजराज महोदय चिंघाड़ते हुए जंगल की ओर दुबक लिए। 

हटके में खबरें और भी हैं..

पार्क में कपल ने अचानक सबके सामने निकाल दिए कपड़े, करने लगे शर्मनाक काम 

किंग कोबरा से खिलवाड़ कर रहा था युवक, वायरल वीडियो में देखिए क्या हुआ उसके साथ 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios