Asianet News HindiAsianet News Hindi

दुल्हन ने पिता के साथ अभी न जाओ छोड़ कर गाने पर किया इमोशन डांस, वीडियो देखकर भावुक हुए लोग

सोशल मीडिया पर दो वीडियो वायरल हैं। एक में शादी के जोड़े में लड़की अपने पिता के साथ डांस कर रही है, दूसरे में एक बच्ची अमृता प्रीतम की एक कविता को पढ़ रही है।

Emotion dance video of bride and father viral on social media kpn
Author
New Delhi, First Published Nov 7, 2021, 11:02 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. इन दिनों सोशल मीडिया पर दो वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो दुल्हन और उसके पिता का डांस का है। दूसरा एक नन्ही बच्ची की है। पहले वीडियो में दुल्हन अपने पिता के साथ अभी ना जाओ छोड़ कर पर.. (Abhi Na Jao Chhod Kar) पर इमोशनल डांस कर रही है।वीडियो को वेडिंग कोरियोग्राफर्स (Wedding Choreographers) नाम के पेज ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था। क्लिप में दुल्हन अपने पिता के साथ डांस करती नजर आ रही है। बैकग्राउंड में इमोशनल गाना चल रहा है। दुल्हन ने खूबसूरत लहंगा पहना हुआ था जबकि उसके पिता नीले रंग के कुर्ता पायजामे में हैं। अपलोड किए जाने के बाद से वीडियो को लगभग 80,000 बार देखा जा चुका है। 

वीडियो में क्या है?
पिता और बेटी के डांस का ये वीडियो देखकर लोग इमोशनल (Emotional Viral Video) हो रहे हैं। जहां एक तरफ बेटी अपने नए जीवन की शुरुआत करने जा रही है, वहीं दूसरी तरफ वह अपने पिता के घर को भी छोड़कर जा रही है। इस वीडियो को देखकर नेटिजन्स ने कई तरह के कमेंट्स किए।अभी ना जाओ छोड़ कर 1961 की फिल्म हम दोनो (Hum Dono) का गाना है, जिसमें देव आनंद (Dev Anand), नंदा और साधना ने एक्टिंग की है। इसे मोहम्मद रफी ने गाया है। गीत साहिर लुधियानवी ने लिखा है।  

यहां देखें वीडियो

 

दूसरा वीडियो एक छोटी बच्ची का है, जो अमृता प्रीतम (Amrita Pritam) की कविता मैं तेनु फिर मिलांगी (Main Tenu Phir Milangi) सुना रही है। वीडियो में अमृता प्रीतम की पंक्तियों को फिल्मों और गीतों में भी जोड़ा गया है। अभिनेत्री तापसी पन्नू (Actress Taapsee Pannu) ने अपनी फिल्म मनमर्जियां (Manmarziyaan) में भी इसकी कुछ पंक्तियों का इस्तेमाल किया था। अब एक छोटी लड़की का इसे सुनाते हुए वीडियो ऑनलाइन वायरल हो रहा है। वीडियो को 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। शिवानी खन्ना यूजर के नाम से वीडियो को अपलोड किया गया है। वीडियो में शिवानी फिल्म शेरशाह में कियारा (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के बीच हुई बातचीत की नकल करती नजर आ रही है। वीडियो की खासियत लड़की का हावभाव है, जो कियारा से मिलता जुलता है।

ये भी पढ़ें

तुमने जो पहना है, उन कपड़ों में मेरे पास मत आ जाना, रेप हो जाएगा..इस मैसेज को पढ़ लड़की का हुआ बुरा हाल

संबंध बनाने के दौरान बैंकर ने कर दी थी लड़की की हत्या, चौंकाने वाली हैं Escort के मौत की कहानी

निर्भया जैसी अजरा की कहानी! मां ने बताया, मुर्दाघर में बेटी की लाश के साथ 3 बार बलात्कार किया गया

लड़की ने पूरी पीठ पर गुदवा लिया बॉयफ्रेंड का नाम, लेकिन एक हफ्ते बाद ऐसा कुछ हुआ, बर्बाद हो गई पूरी जिंदगी

दुनिया में इस जगह 'हनुमान जी' ने लिया जन्म, बच्चे को देखकर माता-पिता के साथ डॉक्टर भी रह गए दंग

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios