Asianet News HindiAsianet News Hindi

TV गिरने से टूटा घर का फर्श, अंदर मिली 100 साल पुरानी रहस्यमयी चीज, फिर हुआ चौंकाने वाला खुलासा

14 साल के लुकास कॉर्न्स और उनकी मां को घर के फर्श के नीचे से एक लेटर मिला। लेटर मिलने की कहानी भी बड़ी दिलचस्प है। दरअसल, लुकास का टीवी अचानक दीवार से नीचे गिरा और टूट गया। 

England 14 year old boy reveals 100-year-old affair in Lancashire
Author
England, First Published Oct 23, 2021, 4:50 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

(सांकेतिक तस्वीर)

लैंकाशिर. इंग्लैंड के उत्तर-पश्चिमी किनारे पर बसे काउंटी लैंकाशिर (Lancashire) में एक बच्चे ने 100 साल पुराने अफेयर का खुलासा किया। दरअसल, उसे एक ऐसा लव लेटर मिला, जो 100 साल पहले लिखा गया था और घर के फर्श के नीचे दबा था। लेटर की खास बात ये थी कि उसमें प्रेमी ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका से अपने संबंधों को छिपाने के लिए गुहार लगाई थी। जानें 100 साल पुराना लेटर कैसे मिला...? 
  
टीवी के टूटने से मिला लेटर
14 साल के लुकास कॉर्न्स और उनकी मां को घर के फर्श के नीचे से ये लेटर मिला। लेटर मिलने की कहानी भी बड़ी दिलचस्प है। दरअसल, लुकास का टीवी अचानक दीवार से नीचे गिरा और टूट गया। इसके बाद मां डॉन कॉर्न्स टीवी के टुकड़ों को समेटने लगी, तभी उन्हें लगा कि टीवी की वजह से फर्श भी टूट गया है। जब वहां टूटे हुए टुकड़ों को हटाया तो लेटर मिला, जो रोनाल्ड नाम के एक व्यक्ति ने लिखा था।  

लेटर में क्या लिखा था?
द मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, रोनाल्ड का सर नेम हबगूड/हल्गूड था। उसने अपनी प्रेमिका को बताया था कि हर रोज वह कैसे उसे याद करता है। आधी रात को उसे अपनी प्रेमिका की बहुत याद आती है। वह उससे मिलने के लिए तरसता है। लेटर खोजने को लेकर डॉन ने कहा, मेरे बेटे ने मुझसे कहा कि हमें घर में कुछ ऐसा मिला है जो छुपाया गया था। ये सुनकर मैं बहुत डर गई। फिर मुझे वह लेटर दिखा, जिसे 100 साल पहले छुपाया गया था। इसके बाद लेटर मिलने की घटना को उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट किया। लेटर में रोनाल्ड ने लिखा था, माई डार्लिंग। हर सुबह तुम्हें देखने का मन करता है। लेकिन हमारे प्यार के बारे में किसी को मत बताना। क्योंकि ये सिर्फ तुम्हारे और हमारे बारे में है। अगर किसी और को हमारे प्यार के बारे में पता चला तो परेशानी होगी। इसलिए इस बात को याद रखना। मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं।  

जिस प्यार को छुपाया, उसे जान गई दुनिया
लेटर मिलने के बाद मां डॉन और बेटा बहुत खुश हुए। उन्होंने कहा कि 100 साल पहले लिखे गए इस लेटर को छुपा कर रखा गया था। प्रेमी ने अपनी प्रेमिका से गुजारिश की थी, वह लोगों को अपने प्यार के बारे में न बताए। लेकिन आज पूरी दुनिया उनके प्यार के बारे में जान गई। लेटर पर तारीख नहीं लिखा है, लेकिन मां डॉन ने बताया कि उनका घर 1917 में बनाया गया था। लेकिन इस दौरान वे यहां नहीं रहते थे। वे इस साल मई महीने में ही यहां आए हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता कि यहां पर कौन-कौन लोग रहते थे। लेकिन जब फेसबुक पर लोगों ने कागज के आकार और लिखावट देखी तो कहा कि ये 1920 के आसपास का हो सकता है। लेटर को देखकर एक अन्य व्यक्ति ने घर की तारीफ की। वहीं मां डॉन ने कहा कि उनके लिए ये लेटर बहुत ही कीमती है। वह इसे फ्रेम करवाकर दीवार पर टांग देंगी।

ये भी पढ़ें.

इस TV चैनल पर न्यूज दिखाते वक्त अचानक चलने लगी पॉर्न फिल्म, वीडियो देखकर मच गया हंगामा

कोरोना के बाद अब प्याज से फैल रही है नई बीमारी, यहां 37 राज्यों में 650 लोग बीमार, 129 हॉस्पिटल में भर्ती

खून से लथपथ फर्श पर पड़ी थी महिला, 15 बार मारा गया था चाकू, जांच में पता चली एक लड़के की घिनौनी करतूत

स्टडी: बच्चों के सोने के तरीके से पता करें, भविष्य में कैसी होगी आपके बच्चे की हेल्थ

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios