Asianet News HindiAsianet News Hindi

सांप की सवारी कर रहे मेंढक का वीडियो वायरल, यूजर्स बोले- अपनी मौत से मत खेल भाई

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक मेंढक खतरनाक और लंबे सांप की पीठ पर सवारी करता दिख रहा है। यूजर्स इस मेंढक की हिम्मत की तारीफ करते हुए उसे नसीहत भी दे रहे कि सांप पर भरोसा बिल्कुल न करे। 

frog ride back on giant snake videos goes viral apa
Author
First Published Sep 27, 2022, 11:58 AM IST

ट्रेंडिंग डेस्क। सांप और मेंढक की दोस्ती के किस्से आपने शायद ही सुने होंगे। मगर सोशल मीडिया पर इन दिनों एक हैरान करने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक मेंढक ने अपना जीवन खतरे में डाल लिया और सांप  से दोस्ती कर ली। सांप भी कोई छोटा-मोटा नहीं बल्कि, बड़ा सा अजगर, जो उसे पल भर में टॉफी की तरह खा जाए। वैसे भी सभी जानते हैं कि सांप को सबसे ज्यादा मेंढक ही  पसंद होता है। अब चूंकि मेंढक ने खतरा तो मोल लिया, मगर यूजर्स उसे नसीहत दे रहे हैं कि जितनी जल्दी हो सके, सांप से पीछा छुड़ा ले, वरना पीठ की जगह पेट में जाते देर नहीं लगेगी। 

वायरल हो रहा वीडियो क्लिप इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है एक मेंढक बड़े से  अजगर की पीठ पर बैठा है। घास वाली जमीन पर अजगर सरसराते हुए आगे बढ़ रहा है और मेंढक उसकी पीठ पर मजे से सवारी कर रहा है। यूजर्स का कहना है कि सांप के पीठ पर बैठकर मेंढक ने बड़ा खतरा मोल लिया है और जितनी जल्दी हो सके, वो उससे पीछा छुड़ा ले, वरना सांप को भनक लग गई तो मेंढक को उसके पीठ से पेट में जाते टाइम नहीं लगेगा। 

बता दें कि सांप को मेंढक खासतौर से पसंद है और वो इसे बड़े चाव से खाता है। अब जबकि खुद मेंढक सांप की पीठ पर बैठ गया है, तो लोग उसे यही सलाह दे रहे कि मौत से खेलना बंद कर दे। यही नहीं, यूजर्स मेंढक की हिम्मत देखकर दंग हैं। हालांकि, कुछ यूजर्स मेंढक को बहादुर बताते हुए उसकी  हिम्मत की दाद दे रहे, जबकि कई यूजर्स उसे मूर्ख बता रहे हैं। 

जाल में फंसाकर ले जा रहा है अजगर!
इंस्टाग्राम पर पोस्ट इस वायरल वीडियो क्लिप को हजारों बार देखा गया है और यूजर्स इसे पसंद कर रहे हैं। ज्यादातर यूजर्स ने शॉकिंग इमोजी के जरिए रिएक्शन देकर हैरानी जताई और पूछ रहे है कि ये दोनों के बीच दोस्ती है या फिर सांप उसे अपने जाल में फंसा कर किसी ऐसी जगह ले जा रहा है, जहां से मेंढक का भागना नामुमिकन हो जाएगा। एक यूजर ने कहा, चलो कुछ देर के लिए ही सही, मगर ये मेंढक अजगर की भूख तो सांप कर ही देगा। 

हटके में खबरें और भी हैं..

बुजर्ग पति का वृद्ध महिला कैसे रख रही खास ख्याल.. भावुक कर देगा यह दिल छू लेना वाला वीडियो 

मां ने बेटे को बनाया ब्वॉयफ्रेंड और साथ में किए अजीबो-गरीब डांस, भड़के लोगों ने कर दी महिला आयोग से शिकायत

कौन है PFI का अध्यक्ष ओमा सलाम, जानिए इस विवादित संगठन का अध्यक्ष बनने से पहले वो किस विभाग का कर्मचारी था

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios