Asianet News HindiAsianet News Hindi

अंधेरी काली रात में जंगल के बीच से गुजर रहा था शख्स, रास्ते में नजर आया सांप और तब जो हुआ वो चाैंकाने वाला है

आईएफएस अफसर प्रवीन कास्वां ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर सांप का एक खतरनाक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति अपने हाथ से बीच सड़क पर रूके सांप को कैसे हटाता है।

giant snake on road in forest road video goes viral apa
Author
First Published Sep 30, 2022, 3:17 PM IST

ट्रेंडिंग डेस्क। बिना किसी सपोर्ट के अपने हाथ से सड़क पार कर रहे सांप को हटाते हुए एक व्यक्ति का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यह वीडियो भारतीय वन सेवा के अधिकारी प्रवीन कास्वां ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर पोस्ट किया है। वीडियो में आदमी को अपनी गाड़ी से उतरते हुए और लापरवाही पूर्वक सांप की ओर जाते हुए देखा जा सकता है। यही नहीं यह व्यक्ति बेहद लापरवाही से इस खतरनाक और लंबे सांप को अपने हाथ से हटा रहा है, जो घातक और जानलेवा भी साबित हो सकता था। 

वायरल वीडियो को माइक्रो ब्लागिंग साइट ट्विटर पर आईएफएस अफसर प्रवीन कास्वां ने अपने अकाउंट हैंडल से पोस्ट किया है। वीडियो क्लिप में देखा जा सकता है कि यह शख्स सांप को पूंछ से उठाता है और उसे जंगल की ओर मोड़ देता है, जिसके बाद सांप तेजी से भागना शुरू कर देता है और पलभर में गायब हो जाता है। वीडियो में बैकग्राउंड में लोगों के शोर मचाते की आवाज स्पष्ट सुनाई देती है, जिसमें लोग इस शख्स को ऐसा करने से मना कर रहे हैं। हालांकि, गनीमत यहीं रही कि किसी को कुछ हुआ नहीं और सांप अपना रास्ता बनाते हुए जंगल की ओर चला जाता है। 

 

प्रवीन कास्वां के मुताबिक, यह खौफनाक घटना दक्षिण भारत की है। उन्होंने इस पर यूजर्स की राय भी मांगी है। वीडियो को कुछ ही घंटे में 26 हजार से अधिक बार देखा गया, जबकि सैंकड़ों यूजर्स ने इस पर लाइक शेयर और कमेंट के जरिए रिएक्शन दिए हैं। यूजर्स ने इस पर अपनी राय भी व्यक्त की है। कई यूजर्स ने शख्स के काम की तारीफ की, मगर उसके तरीके को गलत बताया है। 

बेहद शांति से काम किया इस शख्स ने 
करीब 17 सेकेंड के इस वायरल वीडियो क्लिप को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, लगता है यह आदमी उसे भगाकर बचाना चाहता था। दूसरे यूजर ने लिखा, यह व्यक्ति बेहद शांति से उसके पास पहुंचा, उसे हल्के से छुआ और सांप को झांडियों की ओर मोड़ दिया, जिसके बाद सांप ने अपना रास्ता बना लिया और झाड़ियों में चला गया। कई लोगों ने यह भी आशंका जताई कि सांप बीच सड़क पर आराम कर रहा था, जो उसके खुद के लिए भी खतरनाक था, क्योंकि तेज रफ्तार कोई गाड़ी उसे कुचल सकती थी। 

खबरें और भी हैं..

बुजर्ग पति का वृद्ध महिला कैसे रख रही खास ख्याल.. भावुक कर देगा यह दिल छू लेना वाला वीडियो 

मां ने बेटे को बनाया ब्वॉयफ्रेंड और साथ में किए अजीबो-गरीब डांस, भड़के लोगों ने कर दी महिला आयोग से शिकायत

कौन है PFI का अध्यक्ष ओमा सलाम, जानिए इस विवादित संगठन का अध्यक्ष बनने से पहले वो किस विभाग का कर्मचारी था

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios