Asianet News HindiAsianet News Hindi

'प्रधानमंत्री बनने के बाद भी रहूंगी टॉपलेस', पीएम बोरिस जॉनसन से ज्यादा जानती हूं पॉलिटिक्स : Laura Amherst

यूनाइटेड किंगडम (United Kingdom) में एक युवती  के बयान से हंगामा मच गया है। लॉरा एमहर्स्ट (Laura Amherst)  के अजीबोगरीब ऐलान को सोशल मीडिया में जोर-शोर से उठाया जा रहा है। दरअसल लॉरा एमहर्स्ट ने कहा है कि वो वो यूनाइटेड किंगडम की पहली टॉपलेस प्रधानमंत्री (First Topless Prime Minister) बनेंगी। देखें कौन हैं लॉरा, उन्होंने ऐसा बयान क्यों दिया.. 

I will remain topless even after becoming pm  I know politics more than PM Boris Johnson  Laura Amherst
Author
Bhopal, First Published Oct 17, 2021, 2:19 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

ट्रेंडिंग डेस्क । यूनाइटेड किंगडम (United Kingdom) की 31 साल की क्लाइमेट एक्टिविस्ट (Climate Activist) लॉरा एमहर्स्ट (Laura Amherst) ने बड़ा बयान दिया है, लॉरा ने कहा कि वो यूनाइटेड किंगडम की पहली टॉपलेस प्रधानमंत्री (First Topless Prime Minister) बनेंगी। बता दें कि लॉरा एमहर्स्ट पर्यावरण बचाने के लिए कार्य करती हैं। लॉरा लंबे समय से टॉपलेस होकर पर्यावरण परिवर्तन (Climate Change) के प्रति लोगों को जागरूक कर रहीं हैं। वे समय- समय पर टॉपलेस होकर प्रदर्शन करती रहती हैं। 

ये भी पढ़ें-हवाई अड्डे पर बच्ची ने अधिकारी से पूछा ऐसा सवाल... VIDEO देख भावुक हो रहे हैं लोग

प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन से ज्यादा जानती हूं पॉलिटिक्स 
डेली स्टार में प्रकाशित एक रिपोर्ट के मुताबिक, लॉरा एमहर्स्ट यूनाइटेड किंगडम में Political Science की स्टूडेंट हैं। . लॉरा एमहर्स्ट ने सोशल मीडिया पर दावा किया है कि वे यूके के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन से अच्छी सरकार चला सकती हैं। लॉरा ने कहा कि वे राजनीति विज्ञान की छात्रा हैं, उन्हें इस संबंध में पीएम बोरिस जॉनसन से ज्यादा जानकारी है। 

ये भी पढ़ें-Video: आसमान में टिमटिमाते तारों को इतने पास से देखा है? NASA ने दिखाया अंतरिक्ष का बेहद अद्भुत
प्रधानमंत्री बनने के बाद रहूंगी टॉपलेस- लॉरा
लॉरा एमहर्स्ट ने अपने बयान में कहा है कि वे इस साल ग्रेजुएट हो जाएंगी। इसके बाद पॉलिटिक्स ज्वाइन करेंगी।  लॉरा ने अपने भविष्य की योजनाओं के संबंध में कहा कि वे यूनाइटेड किंगडम की प्राइम मिनिस्टर प्रधानमंत्री बनना पसंद करेंगीं। लॉरा ने कहा कि वे प्रधानमंत्री बनकर भी मैं टॉपलेस रहूंगी, मैं अन्य लोगों से कुछ अलग दिखना पसंद करूंगी। 
ये भी पढ़ें-ये प्रथा अजीब है! दुनिया में ऐसी जगह, जहां लोग पीते हैं गाय का खून, चौंकाने वाली है वजह

टॉपलेस होती रहती हैं लॉरा
अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा कि मुझे ऐसा नहीं लगता कि इस बात पर लोग ऑब्जेक्शन करेंगे। मैं पॉलिटिक्स में बड़ा बदलाव लाना चाहती हूं और मैं ये करके रहूंगी। लॉरा एमहर्स्ट पर्यावरण बचाने के लिए काम करती हैं, ईस्ट ससेक्स में उन्होंने पहली बार टी शर्ट उतारकर (टॉपलेस) होकर प्रदर्शन किया था। 

ये भी पढ़ें-ऐसा क्या हुआ कि शार्क ने एक तैराक का प्राइवेट पार्ट ही चबा डाला, इसके बाद जो हुआ वह बहुत दर्दनाक था
लॉरा की मां हैं उनसे नाराज
टॉपलैस होने की वजह से लॉरा एमहर्स्ट की मां उनसे नाराज हैं । हालांकि लॉरा की मां उनका सपोर्ट करती हैं।  लॉरा की मां ने कहा है कि कुछ भी हो पर्यावरण परिवर्तन (Climate Change)  को लेकर प्रदर्शन कमजोर नहीं पड़ना चाहिए। लॉरा ने कहा कि उन्हें लगता है कि वे एक दिन राजनीति में कुछ बेहतर करके दिखाएंगी। वो पॉलिटिक्स में कोई बड़ा कीर्तिमान रच सकती हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios