Asianet News HindiAsianet News Hindi

भारतीय युवक को अजरबैजान में एयरपोर्ट पर रोककर अफसरों ने की अजब फरमाइश.. देखिए कैसे होती है सिंगर्स की चेकिंग

अजरबैजान इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी चेक स्टॉफ को जब एक भारतीय युवक दिखा तो उससे उन्होंने गाना सुनाने को कहा। युवक ने गिटार से जब बॉलीवुड मूवी आशिकी-2 का एक गाना सुनाया तो अधिकारी खुद झूमने लगे। 

indian man kabir singh sings a song from aashiqui 2 movie in Azerbaijan international airport apa
Author
First Published Sep 21, 2022, 4:36 PM IST

बाकू (अजरबैजान)। बॉलीवुड के गाने और इनकी धुन की धूम सिर्फ देश ही नहीं दुनियाभर में मची रहती है। इन्हें सुनते ही धरती पर कहीं भी रहने वाला शख्स हो, वह झूमने लगता है। उसके पैर थिरकने लगते हैं और बॉडी धुन के मुताबिक शेक करने लगती है। अलग-अलग देशों में कई सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर्स हैं, जो बॉलीवुड के गाने गाकर या उन पर डांस करके प्रशंसकों की संख्या तो बढ़ा ही रहे हैं। अच्छा-खासा पैसा भी कमा रहे हैं। 

तंजानिया के किली पॉल और उनकी बहन, युगांडा में एनजीओ बच्चों का एक ग्रुप समेत कई इन्फ्लूएंसर्स लोगों का बॉलीवुड गानों के जरिए मनोरंजन करते रहते हैं। फिलहाल, अजरबैजान से एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें देखा जा सकता है कि एक भारतीय युवक, जिसका नाम कबीर सिंह बताया जा रहा है, उसने वहां इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर बॉलीवुड की मशहूर मूवी आशिकी-2 का चर्चित गाना तुझसे जुदा अगर हो जाएंगे.. गाया, तो वहां मौजूद अधिकारी और स्टॉफ उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह सके। 

 

 

कबीर ने इससे जुड़ी वीडियो क्लिप अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट भी की है। पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने बताया कि वे अजरबैजान के बाकू शहर से अपना शो करके वापस भारत लौट रहे थे। तभी एयरपोर्ट सिक्योरिटी चेक स्टॉफ ने उनके पास गिटार देखा और कुछ गाने की सिफारिश की। कबीर ने गिटार की धुन पर आशिकी-2 मूवी का गाना सुनाया, जिसे सुनने के बाद अधिकारी खुश हो गए। 

एयरपोर्ट पर कुछ इस तरह होती है सिंगर्स की चेकिंग 
इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो क्लिप को करीब पांच लाख बार देखा गया है, जबकि सैंकड़ों यूजर्स ने इस पर कमेंट किए हैं। इस पोस्ट को ढाई लाख से अधिक यूजर्स ने पसंद किया है। बहुत से यूजर्स करीबर के गाने की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने तो यह भी लिख दिया कि एयरपोर्ट स्टॉफ को कबीर से और भी गाने सुनने चाहिए थे। वीडियो पर कैप्शन पोस्ट करते हुए कबीर ने लिखा, इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर सिंगर्स की कुछ इस तरह चेकिंग होती है। एक यूजर ने लिखा, एयरपोर्ट स्टॉफ को इस शख्स को फिर से पीछे की लाइन में लगने के लिए कहना चाहिए।  

हटके में खबरें और भी हैं..

बुजर्ग पति का वृद्ध महिला कैसे रख रही खास ख्याल.. भावुक कर देगा यह दिल छू लेना वाला वीडियो 

मां ने बेटे को बनाया ब्वॉयफ्रेंड और साथ में किए अजीबो-गरीब डांस, भड़के लोगों ने कर दी महिला आयोग से शिकायत

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios