Asianet News HindiAsianet News Hindi

एयरपोर्ट पर अधिकारी ने गुलाब जामुन ले जाने से मना कर दिया, भारतीय युवक ने लिया ऐसा फैसला.. सबने की तारीफ

थाईलैंड में फुकेत एयरपोर्ट पर एक भारतीय यात्री को स्टॉफ ने गुलाब जामुन ले जाने से रोक दिया। यह गुलाब जामुन टिन के डिब्बे में रखा था और इसे ले जाने की अनुमति नहीं थी। इसके बाद यात्री ने वहीं डिब्बा खोला अधिकारियों को खिला दिया। 

Indian man stopped on airport carrying gulab jamun know what happen next apa
Author
First Published Oct 4, 2022, 7:16 PM IST

ट्रेडिंग डेस्क। अगर आपने हवाई जहाज से सफर किया है, तो एयरपोर्ट पर चेक-इन या सिक्योरिटी चेक, लगेज अपलोडिंग डेस्क पर अक्सर देखा होगा कि यात्री अपने बैग से सामान निकालते हैं। ऐसा इसलिए करना पड़ता है, क्योंकि वे एक सीमा से अधिक वजन विमान में नहीं ले जा सकते। कई बार ऐसा भी होता है कि यात्री ऐसे सामान अपने बैग में भर लेते हैं, जिन्हें विमान में ले जाना प्रतिबंधित होता है। 

एयरपोर्ट अधिकारी बेहद सुरक्षा जांच के बाद ही कोई सामान आगे बढ़ने देते हैं। ऐसी ही एक घटना थाइलैंड में फुकेत एयरपोर्ट पर भारतीय यात्री के साथ हुई। यहां हिमांशु देवगन नाम का युवक टिन के डिब्बे में गुलाब जामुन ले जा रहे थे। मगर अधिकारियों ने उन्हें बताया कि ये सामान विमान में ले जाने की अनुमति उन्हें नहीं है। इसके बाद हिमांशु देवगन ने इसे डस्टबिन में फेंकने या फिर एयरपोर्ट को देने के बजाय एक अलग ही तरीके का विकल्प चुना। 

 

हिमांशु देवगन ने इसके बाद जो किया, उसे वहां मौजूद हर शख्स देखकर चौंक गया। कुछ लोगों ने इस घटना को मोबाइल कैमरे में रिकॉर्ड किया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जिसके बाद यह वायरल हो गया। हिमांशु देवगन ने भी खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो को पोस्ट किया है। उन्होंने फुकेत एयरपोर्ट के सिक्योरिटी चेक अधिकारियों को मिठाई भेंट कर दी। इसके बाद वहां मौजूद अधिकारियों को गुलाब जामुन खाते हुए वीडियो में देखा जा सकता है। 

अधिकारियों के लिए मीठी सजा 
हिमांशु ने वायरल वीडिया पोस्ट के कैप्शन में लिखा, जब अधिकारियों ने सुरक्षा जांच के नाम पर गुलाब जामुन ले जाने से रोक दिया, तो मैंने उनके साथ अपनी खुशी को शेयर करने का फैसला किया। फुकेत एयरपोर्ट। इसके बाद वीडियो में भी एक टेक्सट इंसर्ट किया है, दिन की शुरुआत। हिमांशु ने फुकेत एयरपोर्ट और वी आर इंडियंस हैशटैग का भी इस्तेमाल किया है। 24 सितंबर को पोस्ट किए गए इंस्टाग्राम वीडियो को अब तक 11 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। वहीं, करीब 62 हजार यूजर्स ने इसे पसंद किया है। एक इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट किया, अधिकारियों के लिए गुलाब जामुन को अंदर नहीं आने देने की मीठी सजा। 

खबरें और भी हैं..

शर्मनाक: हिंदू महासभा के दुर्गा पंडाल में महात्मा गांधी को दिखाया गया महिषासुर, बवाल मचा तो दर्ज हुआ केस

10 फोटो में देखिए देशभर में इस बार कैसा बनाया गया रावण, किसी की मूंछ है गजब तो कोई ऐसे हंस रहा जैसे..

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios