Asianet News HindiAsianet News Hindi

जिम के बाहर टहल रहा था स्लिम सांप, आईपीएस अफसर ने फोटो पोस्ट कर पूछा- इसे यहां आने की जरूरत क्यों पड़ गई

ओडिशा कैडर के आईपीएस अफसर अरुण बोथरा ने सोशल मीडिया पर एक सांप की दो तस्वीर पोस्ट की है, जो खूब वायरल हो रही है। उन्होंने कहा कि यह जिम में घुसने की कोशिश कर रहा था, मगर यह पहले से ही पतला है। 

IPS officer Arun Bothra shared two pics of a snake sneaking into a gym apa
Author
First Published Sep 22, 2022, 10:46 AM IST

ट्रेंडिंग डेस्क। सोशल मीडिया पर अजीबो-गरीब कंटेंट की कोई कमी नहीं है। इसके जरिए लोग अक्सर कुछ ऐसी चीजों के गवाह बनते हैं, जो उन्हें वास्तव में चौंका देती हैं, जिसे देखकर या पढ़कर लोग हैरान रह जाते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर ऐसी ही एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे भारतीय पुलिस सेवा में अधिकारी अरुण बोथरा ने अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया है। 

मानसून का मौसम है और सांप अक्सर इधर-उधर दिखाई पड़ जा रहे हैं। वैसे तो सांप का नाम ही डराने के लिए काफी है, मगर कुछ लोग इसे देख भी लें तो हालत खराब हो जाती है। वैसे भी सांपों से दोस्ती और दुश्मनी दोनों ही अच्छी नहीं है। वजह है कि सांप देखने में इतना खराब नहीं होता बल्कि, कई ज्यादातर सांप तो सुंदर होते हैं, मगर इनमें कुछ बेहद जहरीले होते हैं। उनका जहर इतना तेज होता है कि पलक झपकते ही इंसान को मौत की नींद सुला दें। यही कारण है कि इन कुछ जहरीले सांपों की वजह से लोग सभी सांप से डरने लगते हैं। इसे पसंद नहीं करते और इनसे बचकर रहने में ही अपनी भलाई समझते हैं। 

 

 

राजस्थान के मूल निवासी और ओडिशा कैडर के आईपीएस अफसर अरुण बोथरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वे अक्सर प्रेरणादाय, मजेदार पोस्ट, वीडियो और फोटो अपने अकाउंट से पोस्ट करते रहते हैं, जो उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग की वजह से कुछ ही देर में वायरल हो जाती है। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर उनके ढाई लाख से भी अधिक फॉलोअर्स हैं। फिलहाल, उन्होंने जिम में घुसने की कोशिश कर रहे एक सांप की दो फोटो पोस्ट की है। जी हां, हम मजाक नहीं कर रहे और अगर आपको भरोसा नहीं तो उनकी ये पोस्ट देख सकते हैं। 

 

 

अरुण बोथरा की ओर से पोस्ट की गई दो तस्वीर में सांप एसी की आउटडोर यूनिट पर बैठा दिख रहा है। उन्होंने बताया कि यह जिम में घुसने की कोशिश कर रहा था। इस पोस्ट के साथ उन्होंने व्यंगात्मक कैप्शन भी लिखा, वह जिम में घुसने की कोशिश कर रहा था, मगर वह पहले से ही काफी स्लिम यानी पतला है। इस पोस्ट ने जल्दी ही यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींच लिया और उन्होंने अपने मजेदार रिएक्शन दिए। एक यूजर ने लिखा, आपने क्यों नहीं उसका डाइट प्लान चेक कर लिया। दूसरे यूजर ने लिखा, शायद वह अपना वेट बढ़ाना चाहता है। तीसरे यूजर ने लिखा, वह कोच बनने के लिए आना चाहत है। एक अन्य यूजर ने लिखा, हर कोई स्लिम होने के लिए जिम नहीं जाना चाहता बल्कि, कुछ लोग फिट रहने के लिए भी जिम जाते हैं। शायद वो भी ऐसा ही करना चाहता है। 

हटके में खबरें और भी हैं..

बुजर्ग पति का वृद्ध महिला कैसे रख रही खास ख्याल.. भावुक कर देगा यह दिल छू लेना वाला वीडियो 

मां ने बेटे को बनाया ब्वॉयफ्रेंड और साथ में किए अजीबो-गरीब डांस, भड़के लोगों ने कर दी महिला आयोग से शिकायत 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios