Asianet News HindiAsianet News Hindi

पत्नी को नर्स की बजाय पुरुष ने लगाई वैक्सीन तो भड़का शख्स, स्टेज पर चढ़कर सबके सामने गवर्नर को जड़ा थप्पड़

नए गवर्नर ब्रिगेडियर जनरल अबेदीन खोर्रम ने तबरीज में मंच संभाला था, तभी आरोपी तेजी से उनकी तरफ बढ़ा। पहले अधिकारी पर झपटा फिर गवर्नर को थप्पड़ मार दिया।

Iranian regional governor slapped on stage
Author
Iran, First Published Oct 25, 2021, 7:04 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

तेहरान.  उत्तर-पश्चिमी ईरानी प्रांत के नए गवर्नर को स्टेज पर चढ़कर एक नाराज व्यक्ति ने जोर का थप्पड़ जड़ दिया। गवर्नर वहां पर उद्घाटन करने के लिए आए हुए थे। ईरान के पूर्वी अजरबैजान प्रांत में हुए इस हमले के पीछे की वजह अभी साफ नहीं हुई है। हालांकि एक टेलीविजन के मुताबिक, आरोपी की पत्नी को किसी महिला की बजाय पुरुष ने कोरोना की वैक्सीन लगा दी थी। इससे वह बहुत नाराज था। एक अन्य रिपोर्ट में बताया गया कि निजी विवाद के चलते हमला किया गया। 

साउंड सिस्टम में रिकॉर्ड हुई थप्पड़ की गूंज
नए गवर्नर ब्रिगेडियर जनरल अबेदीन खोर्रम ने तबरीज में मंच संभाला था, तभी आरोपी तेजी से उनकी तरफ बढ़ा। पहले अधिकारी पर झपटा फिर गवर्नर को थप्पड़ मार दिया। वहां लगे साउंड सिस्टम में भी थप्पड़ की आवाज सुनाई दी। वहां मौजूद सिक्योरिटी के लोग जबतक आरोपी को पकड़ते, तब तक उसने थप्पड़ मार दिया था। 

वीडियो क्रेडिट- theguardian

खोर्रम ने कहा कि वह उस व्यक्ति को नहीं जानते हैं। समाचार एजेंसी के मुताबिक, वह व्यक्ति अशौरा कोर का सदस्य था। वहीं एक अन्य एजेंसी ने कहा, राज्यपाल को थप्पड़ मारने वाला व्यक्ति इस बात से परेशान था कि उसकी पत्नी को एक महिला नर्स ने नहीं बल्कि पुरुष ने कोरोना की वैक्सीन लगाई थी। खुर्रम को हाल ही में इब्राहिम रईसी की सरकार के तहत प्रांतीय गवर्नर के लिए नामित किया गया था। खोर्रम 2013 में सीरिया में बंधक बनाए गए 48 ईरानियों में से एक है, जिन्हें बाद में 2130 विद्रोहियों के लिए रिहा कर दिया गया था। 

ये भी पढ़ें.

इस TV चैनल पर न्यूज दिखाते वक्त अचानक चलने लगी पॉर्न फिल्म, वीडियो देखकर मच गया हंगामा

कोरोना के बाद अब प्याज से फैल रही है नई बीमारी, यहां 37 राज्यों में 650 लोग बीमार, 129 हॉस्पिटल में भर्ती

खून से लथपथ फर्श पर पड़ी थी महिला, 15 बार मारा गया था चाकू, जांच में पता चली एक लड़के की घिनौनी करतूत

स्टडी: बच्चों के सोने के तरीके से पता करें, भविष्य में कैसी होगी आपके बच्चे की हेल्थ

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios