Asianet News HindiAsianet News Hindi

मां के ताबूत के पीछे नवजात बच्ची...कोरोना वैक्सीन न लगवाने वाले लोगों को इस तस्वीर की कहानी जाननी चाहिए

अंतिम संस्कार में ताबूत के पीछे चलने वाली भीड़ में सामंथा की बेटी एविग्रेस को पकड़े हुए एक महिला थी। सामंथा के पति जोश विलिस ने फेसबुक पर पत्नी को भावनात्मक श्रद्धांजलि दी।

Ireland mother died of corona after giving birth to baby girl
Author
Ireland, First Published Aug 27, 2021, 3:59 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

आयरलैंड. कोरोना वायरस से बचने के लिए वैक्सीन ही एकमात्र प्रभावी उपाय है। लेकिन कई जगहों पर लोगों में वैक्सीन को लेकर डर है। ऐसे में उत्तरी आयरलैंड में रहने वाले एक व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बताया कि वैक्सीन न लगवाने की वजह से उसकी पत्नी की मौत हो गई। उसने अपनी पत्नी को याद करते हुए एक लंबा पोस्ट लिखा और कहा कि वैक्सीन न लगवाना उसकी सबसे बड़ी गलती थी।

बेटी को जन्म देने के बाद हुई मौत 
35 साल की सामंथा विलिस की बेटी को जन्म देने के बाद हॉस्पिटल में ही मौत हो गई। अब उसके पति ने लोगों से वैक्सीन लगवाने का आग्रह करते हुए एक भावनात्मक श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की हैं, जिसमें दिख रहा है कि नवजात बच्ची को मां के ताबूत के पीछे ले जाया जा रहा है।

16 दिन हॉस्पिटल में रही सामंथा
35 साल की सामंथा विलिस ने 16 दिनों तक कोरोना से लड़ाई लड़ी। फिर हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया। द मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, उत्तरी आयरलैंड के लंदनडेरी में श्रद्धांजलि देने के लिए लोग इकट्ठा हुए। 

मां के ताबूत के पीछे बच्ची की तस्वीर
अंतिम संस्कार में ताबूत के पीछे चलने वाली भीड़ में सामंथा की बेटी एविग्रेस को पकड़े हुए एक महिला थी। सामंथा के पति जोश विलिस ने फेसबुक पर पत्नी को भावनात्मक श्रद्धांजलि दी।

उन्होंने लिखा, मैंने गुरुवार और शुक्रवार को अपनी पत्नी के साथ आईसीयू में घंटों बिताए। कोरोना से बचने के लिए आप वैक्सीन लगवाएं। मैं जिस दौर से गुजर रहा हूं उससे आपको न गुजरना पड़े। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं आने वाले सालों में ऐसा कुछ लिखूंगा। 

"आज का दिन मेरी जिंदगी का सबसे बुरा दिन रहा है। मैंने अपने जीवन का प्यार सामंथा को कोविड -19 से खो दिया है। सामंथा ने पिछले 16 दिनों तक कोरोना से लड़ती रही। वह अपनी प्यारी बच्ची को देख भी नहीं सकी। एविग्रेस भी अपनी मां से नहीं मिल सकी।"  

ये भी पढ़ें...

1- आतंकियों से 173 कुत्ते-बिल्लियों को बचाने की कहानी, एयरपोर्ट पर पहुंचने से पहले 15 लोगों ने तानी गन

2- महिला पत्रकार ने कहा- नहीं भागी तो मार देंगे, ऐसे देश की कहानी, जहां गरीबी की खबर दिखा रहे पत्रकार पर गन तानी

3- Shocking: US के जिन हेलिकॉप्टर्स से कांपता है दुश्मन, वह अब तालिबान के कब्जे में..उसमें वे मस्ती कर रहे हैं

4- Afghanistan की एक तिहाई आबादी भूख से मर रही है, जानें कब्जे के बाद देश छोड़कर कहां-कहां भागे अफगानी

5- 3 हजार में पानी की बोतल-7 हजार में एक प्लेट चावल...इस देश में ऐसी महंगाई की एक तिहाई लोग भूख से मर रहे

     

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios