Asianet News HindiAsianet News Hindi

जापान की 2 डांसर्स ने इस फ्लॉप हिंदी मूवी के चर्चित गाने पर किया ऐसा डांस.. यूजर्स बोले- बॉलीवुड को आपकी जरूरत

बॉलीवुड मूवी लाइगर के एक गाने पर जापान की दो डांसर्स ने डांस स्टेप फॉलो करते हुए वीडियो पोस्ट किया है। बॉलीवुड में आ रही खराब फिल्मों, एक्टर्स की खराब एक्टिंग को देखते हुए यूजर्स ने इन डांसर्स से कहा कि वे कुछ हिंदी फिल्में करके इस डूबती इंडस्ट्री को बचा लें। 

japani dancers dance on liger movie song aafat hook step video goes viral apa
Author
First Published Aug 30, 2022, 12:49 PM IST

ट्रेंडिंग डेस्क। जापान की दो डांसर्स ने हाल ही में रिलीज हुई बॉलीवुड मूवी लाइगर के एक गाने पर थिरकते हुए का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जो वायरल हो रहा है। फिल्म में इस गाने को एक्टर विजय देवरकोंडा और एक्ट्रेस अनन्या पांडे पर फिल्माया गया है। हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी और फेल साबित हुई है। यही नहीं, जिन लोगों ने मूवी देखी, उनमें से ज्यादातर ने फिल्म को बेहद बकवास बताया और खराब एक्टिंग व निर्देशन के लिए पूरी फिल्म टीम की आलोचना की। 

कई दर्शकों ने तो सोशल मीडिया पर इस फिल्म को लेकर ऐसे-ऐसे रिएक्शन दिए, जो खूब वायरल भी हुए। बहरहाल, फिलहाल इंस्टाग्राम पर जो वीडियो क्लिप सामने आई है, इसमें जापान की दो डांसर्स ने लाइगर मूवी के गाने आफत.. पर डांस मूव्स करती दिख रही हैं। वीडियो को इंस्टाग्राम हैंडल बॉलीक नाम के अकाउंट हैंडल से पोस्ट किया गया है और इसे अब तक लाखों बार देखा जा चुका है। बहुत से यूजर्स ने इस पोस्ट में लिखा कि एक के बाद एक कई खराब फिल्में आईं, जिसके बाद इस इंडस्ट्री का डूबना तय माना जा रहा है। यूजर्स ने यह भी लिखा है कि बॉलीवुड एक्टर्स की एक्टिंग उनसे अब झेली नहीं जा रही। ऐसे में जापान की इन डांसर्स जैसे कुछ और लोगों को आगे आकर इस डूबती इंडस्ट्री को बचाने की पहल करनी चाहिए।

 

 

वायरल हो रही वीडियो क्लिप में देखा जा सकता है कि दो जापानी डांसर्स काले रंग की ड्रेस पहने लाइगर के चर्चित गाने आफत पर डांस स्टेप कर रही हैं। उनके सटीक और किलर डांस मूव्स ने यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींचा है और हिंदी गाने पर सटीक डांस करने को लेकर उनकी तारीफ की जा रही है। फिल्म में यह गाना एक्टर विजय देवरकोंडा और एक्ट्रेस अनन्या पांडे पर फिल्माया गया है। इस गाने को सिंगर तनिष्क बाग्ची, रश्मि विराग, जारा एस, खान ने गाया है। 

फिल्म के खराब प्रदर्शन से एक्सपर्ट बुरी तरह निराश 
वैसे, बता दें कि लाल सिंह चड्ढा, रक्षा बंधन के बाद साऊथ स्टार विजय देवरकोंडा की फिल्म लाइगर नहीं चलने से बॉलीवुड टीम में काफी निराशा है। लाइगर फिल्म बीते 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, मगर बीते चार दिनों में इसकी कमाई उम्मीद से बेहद कम रही है। बॉलीवुड के एक्सपर्ट्स ने फिल्मों के बुरी तरह पिटने को लेकर निराशा जताते हुए कहा कि यह स्थिति बेहद भयावह है। लोग अब अच्छा कंटेंट देखना चाहते है, जबकि बॉलीवुड इसमें अब तक असफल साबित हुआ है। 

हटके में खबरें और भी हैं..

पार्क में कपल ने अचानक सबके सामने निकाल दिए कपड़े, करने लगे शर्मनाक काम 

किंग कोबरा से खिलवाड़ कर रहा था युवक, वायरल वीडियो में देखिए क्या हुआ उसके साथ  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios