Asianet News HindiAsianet News Hindi

पानी के पाइप से मिलीं नोटों की गड्डियां, सोने-जवाहरात, घरवालों ने बताई इस खजाने की कहानी

वीडियो में एसीबी अधिकारी पीवीसी पाइप के अंदर से नोटों की गड्डियां और सोने के जेवरात निकालते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

Karnataka cash found in pipe from junior engineer house during ACB raid kpn
Author
Karnataka, First Published Nov 24, 2021, 10:19 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कर्नाटक. फिल्मों में अक्सर देखा होगा कि घरों में पैसे छुपाने के लिए लोग क्या-क्या करते हैं। अब कर्नाटक के कलबुर्गी में एसीबी ने ऐसी ही एक रेड की, जिसमें पानी के पाइप में नोटों की गड्डियां मिलीं। एंटी करप्शन ब्यूरों ने एक पीडब्ल्यूडी इंजीनियर के घर पर छापा मारा। इसके बाद घर से ऐसी-ऐसी जगहों पर पैसे मिले, जिसकी कम ही उम्मीद की गई होगी। सोशल मीडिया पर इस रेड की जमकर चर्चा हो रही है। इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। हैरान करने वाली बात ये है तो जिस व्यक्ति के घर पर छापेमारी की गई वह कोई बड़ा अधिकारी नहीं बल्कि पीडब्ल्यूडी का जूनियर इंजीनियर था। 

नोटों की गड्डियां और ज्वैलरी मिली
वीडियो में एसीबी अधिकारी पीवीसी पाइप के अंदर से नोटों की गड्डियां और सोने के जेवरात निकालते हुए दिखाई दे रहे हैं। एसीबी के अधिकारियों ने कलबुर्गी में जेई शांतागौड़ा बिरादर के घर पर इस संदेह पर छापा मारा कि जूनियर इंजीनियर ने अपने कार्यकाल के दौरान आय से अधिक संपत्ति अर्जित की थी। छापेमारी का नेतृत्व एसीबी एसपी महेश मेघनावर ने किया। 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुबह करीब 9 बजे एसीबी की टीम ने बिरदार का दरवाजा खटखटाया। जूनियर इंजीनियर को दरवाजा खोलने में 10 मिनट से ज्यादा का समय लग गया, जिससे एसीबी अधिकारियों को शक हुआ। इसके बाद घर और आसपास की जगहों को खंगालना शुरू कर दिया गया।

पाइप काटने के लिए प्लम्बर बुलाया गया
जब अधिकारियों को शक हुआ कि पाइप के अंदर भी कुछ हो सकता है तब उन्होंने प्लंबर को बुलाया। जब प्लम्बर ने पाइप को काटा तो अधिकारियों को उसके अंदर नकदी और सोने के गहनों के बंडल मिले। न्यू इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक, जेई शांतागौड़ा बिरदार के घर से कुल 13.5 लाख रुपए नकद बरामद किए गए। एसीबी अधिकारियों ने पीडब्ल्यूडी जूनियर इंजीनियर के घर के अंदर छत से दूर रखे 6 लाख रुपए कैश भी बरामद किए।

ये भी पढ़ें..

Sania Aashiq: कौन है पाकिस्तान में रहने वाली 25 साल की ये विधायक, लोग इनका अश्लील वीडियो सर्च कर रहे हैं

Queen Elizabeth के बैंगनी हाथ देखकर घबराए ट्विटर यूजर्स, डॉक्टर्स ने दिया इसका जवाब

Srinagar के SSP ने चना बेचने वाले के लिए किया ऐसा काम, लोगों ने कहा- देश को ऐसा ही अधिकारी चाहिए

एक व्यक्ति अपनी मंगेतर को अश्लील मैसेज क्यों भेजता है? जानें मुंबई की सेशन कोर्ट में क्या कहा गया

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios