Asianet News HindiAsianet News Hindi

100 साल के बुजुर्ग को परिजनों ने दिया सरप्राइज गिफ्ट, उत्साह देखकर हैरान हुआ पायलट

फ्लाइट के पायलट ऑड्रे ने बताया कि वो बहुत उत्साह में थे और वो बिना किसी कठिनाई के आसानी से प्लेन में चढ़ गए। मैंने अपने करियर में कभी भी इतने बुजुर्ग व्यक्ति को उड़ान भरने के लिए इतना उत्सुक और साहसी नहीं देखा। 
 

Karnataka family in Bengaluru gave surprise gift to a 100-year-old man, he flew the plane as a co-pilot
Author
Bengaluru, First Published Sep 21, 2021, 11:57 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

ट्रेंडिंग डेस्क. आज के दौर में सरप्राइज गिफ्ट (surprise gift ) देना आम बात हो गई है लेकिन अगर आपको सरप्राइज ऐसा मिले जो आपको बहुत पसंद हो तो आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। आंध्र प्रदेश के पश्चिमी गोदावरी जिले के रहने वाले 100 साल रामुडु को उनके परिजनों ने ऐसा ही गिफ्ट दिया जिसे पाने के बाद वो बहुत खुश हुए और भावुक भी हो गए। परिजनों के अनुसार, रामुडु को प्लेन में सफर करना बहुत पसंद है जिसके बाद परिवार वालों ने उन्हें एक दिन के लिए को-पायलट बना दिया।

इसे भी पढ़ें- ब्वॉयफ्रेंड के साथ घूमने गई लड़की अचानक हुई गायब, फिर बुरी हालत में जंगल में मिला शव, ऐसी है मर्डर मिस्ट्री

दरअसल, रामुडु ने बेंगलुरु में फ्लाइट इंस्ट्रक्टर ऑड्रे मबेन के साथ प्लेन उड़ाया। इसके बाद ऑड्रे ने कहा- उनके 30 साल के करियर में यह का दिन हमेशा याद रहेगा क्योंकि उन्होंने 100 साल के को-पायलट के साथ प्लेन उड़ाया है। 

उत्साह देखकर हैरान हुए पायलट
फ्लाइट के पायलट ऑड्रे ने बताया कि वो बहुत उत्साह में थे और वो बिना किसी कठिनाई के आसानी से प्लेन में चढ़ गए। मैंने अपने करियर में कभी भी इतने बुजुर्ग व्यक्ति को उड़ान भरने के लिए इतना उत्सुक और साहसी नहीं देखा। 

कौन हैं रामुडु
रामुडु एक स्वतंत्रता संग्राम सेनानी हैं और उनका जन्म 9 जनवरी 1921 को हुआ। जानकारी के अनुसार, रामुडु अपने घरवालों से मिलने के लिए 8 सितंबर को बेंगलुरु गए थे। उनके आने की खबर मिलने के बाद उनके परिजनों ने उनके लिए सरप्राइज प्लान किया।

इसे भी पढे़ं-  Sex Toy देख भड़की मां, दोस्त को फोन कर पूछा- तुमने तो नहीं भेजा, फिर हुआ चौंकाने वाला खुलासा

रामुडु के पोते अरविंद रोंगला के अनुसार,  ' मेरे दादाजी को उड़ना बहुत पसंद है। उन्होंने बताया कि जब उनके दादा 96 साल के थे तो दक्षिण अफ्रीका गए थे। उसके बाद रामुडु ने शनिवार को जक्कुर एयरपोर्ट से जेनिथ एयर 702 विमान उड़ाया। इस प्लेन में केवल दो लोग ही बैठ सकते हैं पायलट और को-पायलट। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios