Asianet News HindiAsianet News Hindi

Sameer Wankhede हिंदू हैं या मुस्लिम? नवाब मलिक ने ऐसी तस्वीर दिखाई कि लोगों ने कहा- Game Over

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस (Mumbai Cruise Drugs Case) की जांच के साथ ही समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) और नवाब मलिक (Nawab Malik)  के बीच लड़ाई छिड़ गई। नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर रंगदारी सहित कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

Maharashtra minister Nawab Malik tweets new picture of NCB officer Sameer Wankhede
Author
Mumbai, First Published Nov 22, 2021, 9:07 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. आर्यन खान ड्रग्स केस (Aryan Khan Drug Case) के बाद से ही एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़ (Sameer Wankhede) और महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) के बीच विवाद छिड़ा है। सोमवार को नवाब मलिक ने एक तस्वीर पोस्ट कर बड़ा सबूत देने की कोशिश की। उन्होंने निकाह की एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, कुबूल है, कुबूल है, कुबूल है। समीर दाऊद वानखेड़े ये आपने क्या किया? दरअसल, तस्वीर को पोस्ट करते हुए नवाब मलिक ने बताने की कोशिश की है कि निकाह में दिख रहा शख्स कोई और नहीं बल्कि समीर वानखेड़े ही हैं। उन्होंने आरोप लगाया है कि वानखेड़े मुस्लिम घर में पैदा हुए थे। उन्होंने सिविल सेवाओं में आने के लिए अपने जाति प्रमाण पत्र को जाली बनाया। समीर वानखेड़े की तस्वीर देखकर ट्विटर यूजर्स ने कहा गेम ओवर।

समीर वानखेड़े ने आरोप को झूठा बताया 
राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के मंत्री नवाब मलिक का दावा है कि समीर वानखेड़े एक मुस्लिम घर में पैदा हुए थे, लेकिन उन्होंने अनुसूचित जाति (एससी) में आरक्षित सीट के लिए अपने जाति प्रमाण पत्र को जाली बनाया। हालांकि समीर वानखेड़े और उनके परिवार ने आरोप को झूठा बताया है। शनिवार को नवाब मलिक की बेटी नीलोफर ​​मलिक खान ने ट्विटर पर समीर वानखेड़े के मैरेज सर्टिफिकेट और शादी के रिसेप्शन कार्ड को पोस्ट किया। ये दस्तावेज शबाना कुरैशी से उनकी पहली शादी के हैं। 

शादी के कार्ड पर दूल्हे का नाम समीर छपा है, जिसमें माता-पिता का नाम दाऊद और श्रीमती जाहेदा वानखेड़े लिखा है। नवाब मलिक समीर वानखेड़े के पिता का नाम दाऊद होने का दावा करते रहे हैं, वहीं वानखेड़े परिवार ने कहा है कि उनका नाम ज्ञानदेव वानखेड़े है। इस बीच बॉम्बे हाई कोर्ट से समीर वानखेड़े के पिता की याचिका पर आदेश आने की उम्मीद है। 

Maharashtra minister Nawab Malik tweets new picture of NCB officer Sameer Wankhede

नवाब मलिक ने यही तस्वीर पोस्ट की है।  

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस की जांच के साथ ही समीर वानखेड़े और नवाब मलिक के बीच लड़ाई छिड़ गई। नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर रंगदारी सहित कई गंभीर आरोप लगाए हैं। इससे पहले नवाब मलिक के दामाद समीर खान को ड्रग्स के एक मामले में समीर वानखेड़े की टीम ने गिरफ्तार किया था। बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया।

ये भी पढ़ें..

Sania Aashiq: कौन है पाकिस्तान में रहने वाली 25 साल की ये विधायक, लोग इनका अश्लील वीडियो सर्च कर रहे हैं

Queen Elizabeth के बैंगनी हाथ देखकर घबराए ट्विटर यूजर्स, डॉक्टर्स ने दिया इसका जवाब

Srinagar के SSP ने चना बेचने वाले के लिए किया ऐसा काम, लोगों ने कहा- देश को ऐसा ही अधिकारी चाहिए

एक व्यक्ति अपनी मंगेतर को अश्लील मैसेज क्यों भेजता है? जानें मुंबई की सेशन कोर्ट में क्या कहा गया

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios