Asianet News HindiAsianet News Hindi

पानी से लबालब भरे बेंगलुरु में ऑफिस जाने के लिए लोगोंं ने की बुलडोजर की सवारी.. महिंद्रा ने शेयर किया वीडियो

मशहूर उद्योगपति और महिंद्रा एंड महिंद्रा समूह के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि बेंगलुरु में लोग बुलडोजर पर सवारी करके ऑफिस जा रहे हैं। 

Mahindra and Mahindra group chairman anand mahindra shares crazy video of heavy rain on social media apa
Author
First Published Sep 6, 2022, 4:32 PM IST

बेंगलुरु। कर्नाटक की राजधानी और देश में मेगा आईटी हब के नाम से मशहूर बेंगलुरु में जलभराव की वजह से लोग ट्रैक्टर और क्रेन से अपने गंत्व्य तक पहुंच रहे हैं। इसके बहुत से वायरल वीडियो सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म पर पोस्ट किए जा रहे हैं। क्रेन से सफर करते ऐसा ही एक वीडियो मशहूर उद्योगपति और महिंद्रा एंड महिंद्रा समूह के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्ट किया है। 

इससे पहले, बेंगलुरु शहर में ही लोगों के ट्रैक्टर से ऑफिस जाने का वीडियो भी सामने आया। इसमें देखा जा सकता है कि आईटी कंपनी के कर्मचारी और कुछ स्कूली बच्चे ट्रैक्टर पर बैठकर अपने-अपने गंत्व्यों को जा रहे हैं। कर्नाटक में राजधानी बेंगलुरु समेत कई शहरों में बीते दो दिनों से मूसलाधार बारिश हो रही है, जिससे वहां जलभराव हो गया है। सड़कों पर कमर तक पानी भरा हुआ है। कई इलाकों में घरों और व्यावसायिक प्रतिष्ठानों में भी बारिश का पानी भर गया है।

 

 

दरअसल, आनंद महिंद्रा अक्सर अपने व्यावहारिक और प्रेरणादायक वीडियो, फोटो और कंटेट पोस्ट के जरिए लोगों का मनोरंजन करते रहते हैं। यही  वजह है कि कुछ ही समय में उनकी पोस्ट फॉलोअर्स के बीच वायरल हो जाती है। ऐसा ही एक वीडियो कंटेंट उन्होंने अपने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर के अकाउंट हैंडल से शेयर किया है, जो वायरल हो रहा है।  इस बीच कुछ दर्दनाक हादसे भी हुए, जिससे लोगों में दुख और दहशत का माहौल है। दरअसल, गत सोमवार की रात करीब साढ़े नौ बजे ऑफिस से स्कूटी से घर आ रही 22 साल की अखिला नाम की युवती की करंट लगने से मौत हो गई। पुलिस ने परिजनों की शिकायत के बाद  बेंगलुरू इलेक्ट्रिसिटी सप्लाई कंपनी (बीईएससीओएम) और बृहत बेंगलुरू महानगर पालिके (बीबीएमपी) के अधिकारियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। 

 

इस वीडियो पोस्ट के जरिए आनंद महिंद्रा ने एक शानदार प्रेरणादायक कैप्शन भी लिखा है, जहां चाह है.. वहां राह है। ट्विटर पर शेयर इस वायरल वीडियो को 6 लाख से अधिक बार देखा गया है, जबकि करीब चार हजार यूजर्स ने इसे पसंद किया है। बहुत से यूजर्स ने इस पोस्ट पर मजेदार रिएक्शन दिए हैं। हालांकि, बहुत से यूजर्स ने इस प्रैक्टिस को गलत बताया और इसे जान जोखिम में डालने वाला खतरनाक स्टंट करार दिया। एक यूजर ने लिखा, सोचिए, अगर बदकिस्मती से कोई हादसा हो जाए, तब क्या होगा। जान से बढ़कर कोई भी चीज नहीं और ऐसे में इस तरह के खतरे मोल लेकर कहीं आना-जाना बिल्कुल सुरक्षित नहीं। घर में रहे और सुरक्षित रहें। 

हटके में खबरें और भी हैं..

पार्क में कपल ने अचानक सबके सामने निकाल दिए कपड़े, करने लगे शर्मनाक काम 

किंग कोबरा से खिलवाड़ कर रहा था युवक, वायरल वीडियो में देखिए क्या हुआ उसके साथ 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios