Asianet News Hindi

नहीं देखी होगी ऐसी शादी: 28 पत्नियों के सामने 37वीं बार दूल्हा बना ये बुजुर्ग

इस बुजुर्ग इंसान ने 1-2 नहीं, बल्कि 37 बार शादी की है। हाल ही में उन्होंने अपनी 28 पत्नियों, 35 बच्चों और 126 पोते-पोतियों के सामने एक खूबसूरत लड़की से शादी की है।

 

man got married 37th time in front of his 28 wife 35 children and 126 grand children, watch video dva
Author
Mumbai, First Published Jun 9, 2021, 1:30 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

ट्रेंडिग डेस्क: कहते है शादी दो लोगों की जिंदगी को आपस में जोड़ देती है। ये एक पवित्र बंधन होता है, जिसमें पति-पत्नी और बाद में उनके बच्चे भी जुड़ जाते हैं। आज की दुनिया में 1 बीवी और 2 बच्चों को संभालना भी मुश्किल हो जाता है। लेकिन एक महाशय ऐसे भी हैं, जिन्होंने इतनी बार शादी की हैं जितना आप सोच भी नहीं सकते। जी हां, इस बुजुर्ग इंसान ने 1-2 नहीं, बल्कि 37 बार शादी की है। हाल ही में उन्होंने अपनी 28 पत्नियों, 35 बच्चों और 126 पोते-पोतियों के सामने एक खूबसूरत लड़की से शादी की है। आइए आपको भी दिखाते हैं, इस अनोखी शादी का वीडियो..

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
सोशल मीडिया पर वैसे तो कई मजेदार वीडियो शेयर किए जाते हैं। लेकिन, इस वीडियो को देखकर आप भी दंग रह जाएंगे। हालांकि, यह वीडियो कब और कहां का है, इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। इस वीडियो में ये बुजुर्ग व्यक्ति इस खूबसूरत लड़की को गले लगाते हुए नजर आ रहा हैं। ये कोई और नहीं बल्कि 37 बार शादी करने वाले महाशय ही हैं और उनके बगल में बैठी यंग सी लड़की उनकी 37वीं पत्नी हैं। वीडियो में जश्न मना रहे लोग कोई और नहीं बल्कि उनका पूरा परिवार ही है। जिसमें 28 पत्नियां, 35 बच्चे और 126 पोते-पोतियां शामिल हैं। 

वीडियो पर आई मीम्स की बाढ़
ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोग भी इसपर खूब कमेंट कर रहे है और फनी मीम्स बना रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि ‘क्या खूब किस्मत है, यहां एक ही संभालना मुश्किल है।’वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि "सिंगल तो देख कर RIP हो जाएंगे।"

ये भी पढ़ें: 1-2 नहीं बल्कि महिला ने दिया इतने बच्चों को जन्म कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios