Asianet News HindiAsianet News Hindi

गर्लफ्रेंड के चक्कर में दोस्त की नृशंस हत्या, बॉडी का ये पार्ट काटकर किया बेहद गंदा काम

पुलिस के मुताबिक आरोपी ने शमीम की हत्या करने से पहले कई बार उससे निवेदन किया कि तुम्हारे पास 4-5 गर्लफ्रेंड है, प्लीज मेरी वाली छोड़ दो।

man killed his friend cuts private part after fight on girlfriend issue in maharashtra PRA
Author
First Published Nov 8, 2022, 7:48 PM IST

ट्रेंडिंग न्यूज. गर्लफ्रेंड के चक्कर में महाराष्ट्र के एक युवक ने इतनी घिनौनी और भयानक घटना को अंजाम दिया कि पुलिस भी हैरान है। भिवंडी का रहने वाला 21 वर्षीय असलम अंसारी अपने दोस्त और होटल मालिक शमीम अंसारी से इतना परेशान हो गया कि उसने शमीम का प्राइवेट पार्ट काटकर उसके मुंह में भर दिया। जब इस घिनौनी हरकत से भी मन नहीं भरा तो शमीम को ताबड़तोड़ चाकुओं से गाेदकर उसकी नृशंस हत्या कर दी।

गर्लफ्रेंड पर थी बुरी नजर

भिवंडी पुलिस के मुताबिक हत्या के आरोपी असलम अंसारी को गिरफ्तार कर लिया गया है। असलम ने पुलिस को बताया कि मृतक शमीम अंसारी उसका बचपन का दोस्त था। उसकी कथित तौर पर कई गर्लफ्रेंड थीं, इसके बावजूद शमीम उसकी (असलम) गर्लफ्रेंड से नजदीकियां बढ़ाने लगा था। हद ताे तब हो गई जब शमीम ने असलम से ये कह दिया कि उसकी असलम की गर्लफ्रेंड में दिलचस्पी बढ़ने लगी है। इसके बाद दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई। असलम ने शमीम को चेतावनी दे डाली कि वो नहीं रुका तो इसका अंजाम बुरा होगा।

हत्या करने से पहले बार-बार की रिक्वेस्ट

हत्या के आरोपी असलम ने पुलिस को बताया कि मारपीट के बावजूद शमीम अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहा था, जिसके बाद असलम ने उसकी हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने शमीम की हत्या करने से पहले कई बार उससे निवेदन किया कि तुम्हारे पास 4-5 गर्लफ्रेंड है, प्लीज मेरी वाली छोड़ दो, पर शमीम मानने तैयार नहीं था। इसके बाद असलम ने पहले शमीम का प्राइवेट पार्ट काटा और उसे उसी के मुंह में ठूंसने के बाद उसकी जान ले ली।

यह भी पढ़ें : गोवा में महिला को मारकर कुएं में डुबा दिया था शव, फिर दूसरे राज्य से हत्यारे को ऐसे ढूंढ़ लाई पुलिस

ऐसे ही अन्य आर्टिकल्स पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios