Asianet News HindiAsianet News Hindi

टूर पर गए युवक ने कंपनी के पैसे बचाने के लिए होटल में की अजीबो-गरीब हरकत, यूजर बोले- ये मंदबुद्धि का काम

कंपनी के काम से टूर पर निकले एक युवक ने यात्रा के दौरान होटल में खाने-पीने के खर्चों में कटौती करने के लिए अजीबो-गरीब हरकत की। उस युवक ने हैरान करने वाले काम किए, उसका उल्लेख भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। 

man named Alexander Cohen shared post on LinkedIn about cooked chicken in coffee machine apa
Author
First Published Sep 6, 2022, 7:14 AM IST

ट्रेंडिंग डेस्क। एक युवक ने हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म लिंक्डइन पर पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपनी कंपनी के खर्चों को बचाने के लिए ऑफिस में कॉफी मशीन में चिकन पकाने के बारे में जानकारी दी। उस युवक के इस हैरान करने वाली पोस्ट पर यूजर्स ने अजब-गजब रिएक्शन दिए हैं। युवक का नाम एलेक्जेंडर कोहेन है। 

आज की अजीबो-गरीब दुनिया में लोग चर्चा में रहने के लिए क्या-क्या नहीं करते। वहीं, कुछ लोग खर्चे बचाने और किफायत करने के नाम पर चौंकाने वाली हरकतें कर बैठते हैं। ऐसा ही मामला एलेक्जेंडर नाम के युवक का सामने आया है, जिसने अपनी लिंक्डइन पोस्ट में बताया कि कैसे उसने ऑफिस में खर्चें बचाने के लिए कॉफी मशीन में चिकन पकाया। उसने बताया कि यह काम उसने काम के लिए यात्रा करते समय कंपनी के खर्चे बचाने के लिए ऐसा करता रहा। 

 

अब उसकी इस पोस्ट को तमाम यूजर्स ने स्क्रीन शॉट लेकर अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया है, जिसमें रेडिट और माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर भी शामिल है। इस वायरल पोस्ट में कोहेन ने बताया है कि कैसे उन्होंने काम के लिए यात्रा के दौरान एक कॉफी मशीन में मक्खन और लहसुन के साथ चिकन पकाया। उन्होंने लिखा, मैं बाहर जाकर कुछ खर्चीले डिनर कर सकता था, मगर मैंने ऐसा नहीं किया। मैं कंपनी के खर्चें बचाना चाहता था और यात्रा के दौरान किफायत से रहना चाहता था, इसलिए मैंने ऐसा करने का फैसला किया। कोहेन ने ट्विटर पर भी अपने लिंक्डइन पोस्ट का स्क्रीन शॉट पोस्ट किया है। 

 

कोहेन के मुताबिक, मैं काम के लिए यात्रा कर रहा हूं और एक फैंसी तथा खर्चीला डिनर करने के बजाय मैंने होटल के कमरे में एक सस्ता भोजन पकाने का फैसला किया। इस होटल के कमरे में कोई रसोई नहीं थी, मगर मैं कॉफी मशीन का उपयोग करने में कामयाब रहा और चिकन को लहसुन व मक्खन के साथ पका डाला। कोहेन ने लिखा, कंपनी में मुझे यात्रा के दौरान खाने-पीने के लिए खर्च की अच्छी-खासी रकम देती है, मगर मैं पैसे बचाना चाहता था, क्योंकि मुझे पता है कि हर डॉलर पे एंड लीव पर निर्भर करता है। ये छोटी-छोटी चीजें हैं, जो आपको भविष्य में खर्च कम करने के लिए और कंपनी हित में सोचने के लिए बढ़ावा देती हैं। 

 

 

कहने की जरूरत नहीं कि ऐलेक्जेंड कोहेन की इस वायरल पोस्ट ने सोशल मीडिया पर यूजर्स के बीच काफी हलचल मचाई और कमेंट बॉक्स का सेक्शन जबरदस्त रूप से भरा हुआ है। लोगों ने इस पोस्ट पर मिश्रित रिएक्शन दिए हैं। हालांकि, बहुत से लोग कोहेन के इस कदम से खुश नहीं हैं और उन्होंने इस बारे में अपने विचार भी व्यक्त किए हैं। एक यूजर ने लिखा, आधिकारिक तौर पर मैंन अब तक सबसे अजीब चीज इंटरनेट पर जो देखी, वो ये पोस्ट है। वहीं, एक यूजर ने लिखा, यह गैर जरूरी हरकत थी। केवल कम बुद्धि वाले लोग ही इस बात का समर्थन करेंगे। ऐसा करने की बिल्कुल जरूरत नहीं थी और इसकी जगह वे अच्छी तरह से पका हुआ भोजन डिनर में ऑर्डर कर सकते थे। 

हटके में खबरें और भी हैं..

पार्क में कपल ने अचानक सबके सामने निकाल दिए कपड़े, करने लगे शर्मनाक काम 

किंग कोबरा से खिलवाड़ कर रहा था युवक, वायरल वीडियो में देखिए क्या हुआ उसके साथ 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios