Asianet News HindiAsianet News Hindi

60 साल पुरानी दीवार तोड़ी तो मिला McDonald's का french fries, हालत देखकर हो जाएंगे दंग

McDonalds french fries were found when the 60 year old wall : खुद इस शख्स को इस खाने के इतना पुराने होने पर यकीन नहीं हुआ, हालांकि उसने इसकी पिक्स को रेडिट पर पोस्ट किया है। रॉब ने अपनी इस पोस्ट में लिखा है कि इतनी पुराने फास्ट फूड की स्मैल ने उसे सरप्राइज किया है।  

McDonalds french fries were found when the 60 year old wall was broken Robbie rps
Author
Bhopal, First Published Apr 26, 2022, 10:32 PM IST

ट्रेंडिग डेस्क, 60 Year Old McDonald's Meal :  संयुक्त राज्य अमेरिका (United States of america) के इलिनोइस (Illinois) में एक बैहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। एक व्यक्ति को अपने  घर के रेनोवेशन के दौरान बाथरूम की दीवार तोड़ने पर मैकडॉनल्ड्स मील (McDonald's meal) मिला है। इसमें सबसे चौंकाने वाली बात ये है कि ये खाना तकरीबन 60 साल पुराना है। 


खुद इस शख्स को इस खाने के इतना पुराने होने पर यकीन नहीं हुआ, हालांकि उसने इसकी पिक्स को रेडिट पर पोस्ट किया है। रॉब ने अपनी इस पोस्ट में लिखा है कि इतनी पुराने फास्ट फूड की स्मैल ने उसे सरप्राइज किया है।  

पुराने कपड़े में लिपटा मिला फ्रेंच फ्राइज

न्यूयॉर्क पोस्ट की एक खबर के मुताबिक रॉब नाम के इस शख्स ने मैकडॉनल्ड्स मील के पिक को शेयर करते हुए लिखा कि येमील "एक पुराने कपड़े में लिपटा हुआ" पाया गया है, जिसमें कुछ फ्रेंच फ्राइज़ ( french fries) थे। रॉब की इस पोस्ट पर जबरदस्त कॉमेन्टस आ रहे हैं।  वहीं रॉब कुछ यूजर्स के जवाब भी दे रहे हैं। वो कह रहे हैं कि उन्हें खुद यकीन नहीं हो रहा है कि ऐसा भी हो सकता है।  आखिर 60 साल तक कोई भी फूड उसी पोजीशन में कैसे मिल सकता है। उसमें बकायदा स्मैल भी आ रही है। 

अभी भी उतने ही कुरकुरे हैं फ्राइज 
रॉब ने यूजर्स से इस बात को कंफर्म किया है कि ये पास्ट फूड आयटम 1959 का है, जब उनका घर बन रहा था। इसके बाद उन्होंने कभी भी इसका रेनोवेशन नहीं कराया है। रॉब ने ये भी बताया कि फ्राइज़ अभी भी उतने ही टेस्टी दिख रहे हैं। ये अभी भी उतने ही क्रिस्पी भी हैं।

घर और मैकडॉनल्ड्स आउटलेट का  एक साथ हुआ कंस्ट्रक्शन
रॉब ने अपनी पोस्ट में बताया है कि उनकी फैमिली क्रिस्टल लेक ( crystal lake) में मैकडॉनल्ड्स के आउटलेट के नजदीक ही रहती है। इसमें एक औऱ चौंकाने वाली बात ये है कि मैकडॉनल्ड्स का ये शॉप  पहली बार 1959 में ही ओपन हुआ था। बहरहाल रॉब की इस पोस्ट पर लगातार कॉमेन्टस आ रहे हैं। वहीं रॉब भी सबको इस घटना के संबंध में जानकारी दे रहे हैं।  

हटके में खबरें और भी हैं..

बस बहुत हुआ, इससे ज्यादा ड्यूटी नहीं कर सकता, यह कह कर ड्राइवर बीच रास्ते ट्रेन से उतर गया

कौवे ने लिया पहला कश तो हुआ ये हाल, इसके बाद लगी ऐसी लत रोज आकर छीनकर पीने लगा सिगरेट

एलन मस्क के पास कभी खाने को नहीं थे पैसे, आज बन गए ट्विटर के मालिक 

ऐसी मौत न मिले, कुत्तों ने खरगोश के किए 3 टुकड़े और कच्चा चबा गए, कमजोर दिल वाले वीडियो न देखें

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios