Asianet News HindiAsianet News Hindi

कॉफी की जगह मैकडॉनल्ड ने पिला दी ऐसी चीज.. महिला का खराब हो गया गला! कोर्ट पहुंचा मामला

अमरीका के फ्लोरिडा में एक महिला ने दावा किया है कि उसने मैकडॉनल्ड जाकर कॉफी ऑर्डर की थी, मगर रेस्त्रां वालों ने कॉफी के नाम पर उसे अजीब सा केमिकल पिला दिया, जिससे उसका गला खराब हो गया है। 

McDonalds serve chemical instead of coffee woman demand 105 crore rupee apa
Author
First Published Sep 27, 2022, 5:23 PM IST

फ्लोरिडा। एक महिला का दावा है कि उसे मशहूर फूड रेस्त्रां चेन मैकडॉनल्ड में कॉफी पीना महंगा पड़ गया। महिला ने बताया कि उसने मैकडॉनल्ड में कॉफी ऑर्डर किया था, मगर उसे इसकी जगह केमिकल पिला दिया गया। इससे उसका गला खराब हो गया और लगता है कि अब उसे अस्पताल में भर्ती होना पड़ सकता है। महिला ने इस बारे में रेस्त्रां पर केस भी दर्ज किया और बदले में हर्जाना मांगा है। 

अक्सर लोग बड़े-बड़े नामी-गिरामी रेस्त्रां में खाने-पीने जाते हैं, मगर कई बार वहां का खाना उम्मीदों पर खरा नहीं उतरता। कुछ बार तो खाना अलग-अलग वजहों से ग्राहकों की तबीयत भी खराब कर जाता है। ऐसे में खाने की गुणवत्ता पर दोष दिया जाता है। ऐसा ही एक मामला अमरीका के फ्लोरिडा से सामने आया है। यहां शेरी नाम की महिला के साथ मैकडॉनल्ड के रेस्त्रां में अजीबो-गरीब वाकया हो गया। 

महिला ने मैकडॉनल्ड पर कई आरोप लगाते हुए कहा कि उसने कॉफी ऑर्डर किया था, मगर स्टॉफ ने अजीब सा केमिकल पिला दिया। पहले तो समझ नहीं आया और कॉफी समझकर पीती गई, मगर थोड़ी देर बाद में दिक्कत महसूस होने लगी। गले में परेशानी बढ़ी, जिसकी वजह से शायद अस्पताल में एडमिट होना पड़े। महिला ने मैकडॉनल्ड पर 105 करोड़ रुपए का मुआवजे का केस ठोंका है। 

सर्जरी की आ सकती है नौबत 
शेरी ने बताया कि मैकडॉनलड की कॉफी पीने के बाद गले की समस्या खत्म होने का नाम नहीं ले रही। यह परेशानी इतनी अधिक बढ़ गई है कि सर्जरी की नौबत आ सकती है। महिला का कहना है कि उसने कॉफी की सिर्फ एक घूंट पी और ये स्थिति हो गई, अगर पूरी कॉफी पी लेती तो क्या हालत होती। महिला ने बताया कि उसने मैकडॉनल्ड के अमरीका हेड ऑफिस को भी इस संबंध में लेटर लिखा है, मगर जवाब नहीं मिला, जिसके बाद कोर्ट में केस दायर करना पड़ा। 

हटके में खबरें और भी हैं..

बुजर्ग पति का वृद्ध महिला कैसे रख रही खास ख्याल.. भावुक कर देगा यह दिल छू लेना वाला वीडियो 

मां ने बेटे को बनाया ब्वॉयफ्रेंड और साथ में किए अजीबो-गरीब डांस, भड़के लोगों ने कर दी महिला आयोग से शिकायत

कौन है PFI का अध्यक्ष ओमा सलाम, जानिए इस विवादित संगठन का अध्यक्ष बनने से पहले वो किस विभाग का कर्मचारी था

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios